फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स

Image source,एक्स बीएफ देसी

तस्वीर का शीर्षक ,

आराधना सेक्सी: फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स, मैंने कहा- मैं आपके ऊपर चढ़ रहा हूँ … मेरा मतलब मुझे आपकी मसाज के लिए आपके ऊपर चढ़ना पड़ेगा.

बीएफ सेक्सी देहात वाली

मेरे पिता जी का देहांत हो गया था, उनकी मृत्यु के बाद अंतिम संस्कार के बाद सभी विधियां चल रही थीं. बीएफ वीडियो कॉम एचडीयही कोई चार पांच दिन बाद मेरे फ्रेंड ने बताया कि भाभी और भैया सूरत से अपने गांव आ रहे हैं.

रीटा और उसके पति के संबंध ठीक नहीं थे, उसके कहे अनुसार वो दोनों ना तो साथ रहते हैं और न ही उसका पति उसको खर्चे के पैसे देता है. सेक्सी बीएफ भोजपुरी में एचडीमुझे भाई बहन की चुदाई, टीचर स्टूडेंट चुदाई, नौकर और मालकिन चुदाई जैसे विषयों पर प्रकाशित सेक्स कहानियां बहुत पसंद आती हैं.

थोड़ी ही देर में आगे गांव दिखायी देने लगा तो मैंने कार की गति कम करके सोनाली से पूछा- यही तुम्हारा गांव है क्या?सोनाली बोली- नहीं इसके आगे है.फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स: वो बोली- जैसी मदद तुमने मेरे मम्मों के लिए की थी, वैसी ही मदद मेरी चूत के लिए भी कर दो.

मैं अन्तर्वासना पर प्रकाशित हर सेक्स कहानी को बड़े चाव से पढ़ता हूं.मैं भी अपने आपको रोक नहीं पा रहा था तो मैंने सरिता की चूचियां दोनों हाथों में पकड़कर जोर का धक्का मारकर पूरा लंड सरिता की चूत में जड़ तक ठांस दिया और उसकी पीठ पर अपना सर रख दिया.

बीएफ सेक्सी भाभी चुदाई - फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स

उसकी चुदाई का मजा मुझे कैसे मिला?दोस्तो, चूत की रानियों और लंड के राजाओं को नमस्ते.लंड पेलते हुए धीरू बोले- तेरी गांड किसी छोरी से कम नहीं है, तू यदि किसी कोठे पर लग जाए तो लोग रंडियां छोड़ कर तेरे पीछे हो जाएं.

इजाजत है … तुम गुस्सा तो नहीं करोगी ना!रेखा बोली- हर्षद तुम कुछ भी पूछ लो.फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स मुझे बहुत ख़ुशी हुई और उस फ्री फैमिली सेक्स Xxx रात को मैं कभी नहीं भूलूंगी.

मैंने अपना लंड हाथ में पकड़कर पत्नी की चुत में प्रवेश करा दिया तो पत्नी ने मुझसे कहा- धीरे धीरे चोदो, मुझे अन्दर तक पेट में दर्द हो रहा है.

देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ?

फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स चाची सज-संवर कर जब मेरे साथ जाती थीं तो मैं उन्हें बड़ी कौतूहल भरी नजरों से देखता था कि कोई महिला इतनी सुंदर कैसे लग सकती है.

सेक्सी बीएफ यूपी का?सेक्सी बीपी फुल हिंदी

फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स मैंने सोचा कि शायद चाची को ऐसे ही सोने की आदत हो, पर उनके हिलने से मैं सहम गया था और मेरा लंड मुरझा गया था.

बीएफ सेक्सी साधु

तब मैंने उससे कहा कि अगर मैं दोबारा डालूंगा, तो तुमको और दर्द होगा.रिया की चुत बिल्कुल पोर्नस्टार लेह गोट्टी की तरह हल्की गुलाबी रंग की थी.

फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स आई लव यू रेखा!ये कहते हुए मैंने अपने होंठ रेखा के मुलायम होंठों पर रख दिए.

सेक्सी बीएफ सनी लियोन की बीएफ

बीएफ सेक्सी एचडी बिहारीकाफी थके होने के कारण हमें जल्दी ही नींद भी आ गयी और हम दोनों सो गए.

भाभी लंड हिलाकर अपनी बात बताने लगीं- तुम्हारे भैया का लंड बहुत छोटा है.उसने मेरे हाथ पर कुछ बॉक्स सा रखा, तो मैं सोचने लगा कि ये क्या है?मैंने पूछा- अब खोल लूं आंखें!वो बोली- हां खोल लो.

पम्मी आंटी भी नीचे से अपने चूतड़ उठा उठा कर मेरा लंड अपनी चूत में लेने लगीं.

पर मैंने तो आज अन्दर ब्रा नहीं पहनी थी और बारिश की वजह से मेरे बूब्स साफ दिखने लगे थे.

कॉल उठाते ही आंटी बोलने लगीं- आय एम सॉरी गौरव … पर मैं भी क्या कर सकती हूं, ये लोग अचानक आ गए. मेरे इतना बोलते ही भैया ने मुझे बेड में धक्का देकर लिटा दिया और वो मेरे ऊपर चढ़ कर मुझे किस करने लगा, मेरे चुचे दबाने लगा.

मुसलमान बीएफ बीएफ हार्दिक ने धीरे से अपने लंड का टोपा शनाया की चूत पर रखा और रगड़ने लगा.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ इंग्लिश

फुल सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स: फिर मॉम ने मेरे लंड को अपनी चुत के छेद पर रखा और बोलने लगीं- मेरे राजा … जैसी चुदाई होटल में की थी, ठीक वैसे ही चुदाई आज भी कर दो.मैंने कहा- सरिता क्या करूं यार … मैं अपने आपको रोक ही नहीं पा रहा था और मुझे तुम्हें खुशियां भी देनी थीं ना सरिता.