बीएफ सक्स

Image source,ভাই বোনের চুদাচুদি

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी मूवी हँड: बीएफ सक्स, वो प्यासी औरत मेरे सीने को अपनी जीभ से चाट रही थीं और बीच बीच में मेरी छाती पर काट लेतीं.

सेक्स सेक्स सेक्स ब्लू पिक्चर

मैंने देर ना करते हुए फिर से बुआ के होंठों पर होंठ रख दिए और उनके चूतड़ों को मसलने लगा. देसी हिंदी बीपी पिक्चरइसमें एक अद्भुत पेय था जो राजवैद्य ने इस ख़ास मौके के लिए बना कर दिया था.

मैं कुछ नहीं बोलता था क्योंकि मुझे लगता था कि वो बस फ़्रेंडली हो रही हैं. बड़े लंड वाला सेक्स वीडियोमैं भी अब तक तुम्हारे मस्त लंड को चूस चूस कर अपना पानी निकाल चुकी हूं.

वो पूर्ण निर्लज्ज तरीके से मेरा लंड चाट चाट कर, चूस चूस कर फिर उसे अपनी गीली चूत में घुसा कर जितनी बेशर्मी से उछलती है उसकी कोई सानी नहीं, कोई मुकाबला नहीं.बीएफ सक्स: वो आह करके सीत्कार उठी- आह धीरे कर साले … क्या उखाड़ेगा!मैंने कहा- काश उखाड़ कर अपने साथ ले जा पाता.

फिर तो अभय ने ममता का सिर पकड़ा और धीरे धीरे उसके मुँह में लंड के धक्का लगाने लगा.रात को खाना खाने के बाद मैं अपने रूम में चला गया और वहीं से छिप कर पड़ोस का नज़ारा देखने लगा.

मारवाड़ी भाभी के सेक्सी वीडियो - बीएफ सक्स

तो मैं उसकी चूत सहलाने लगा।जितनी तेजी से मेरे हाथ उसकी चूत सहला रहे थे उससे ज्यादा तेजी से मेरा लंड उसकी गांड में चोट कर रहा।हम दोनों अपने अंत बिंदु के बहुत करीब आ गये थे और कभी भी झड़ सकते थे।तभी नीतू ने चीखते हुए कहा- यस्सस … यस.जब मेरे लंड से रस की आखिरी पिचकारी छूटने लगी तो फातिमा ने अपनी टांगों को मेरी कमर फंसा लिया और मेरे लंड का टोपा उसकी बच्चेदानी के मुंह के अंदर घुस गया.

करीब पंद्रह मिनट बाद चाची बोलीं- आहह बस बस आह मैं झड़ गई हूँ … प्लीज छोड़ दो ना!सर बोले- स्साली मादरचोद … थोड़ी देर रुक जा कुतिया.बीएफ सक्स इसलिए हम सब साथ साथ हॉल में ही टीवी देखते देखते ही एक जगह ही लेट गए.

मैंने भी अपने हाथ ऊपर की तरफ लेजाकर उसकी चूचियां फिर से पकड़ लीं और मसलने लगा और चूत को लपलप करते हुए चाटने लगा.

सनी लियोन सेक्स एचडी?

बीएफ सक्स चुदाई की आवाज कमरे में गूंज रही थी और हम दोनों भूल गए थे कि घर में साहिल भी है और रात का समय है.

ब्लू सेक्सी फिल्म भेजो?पंजाबी लड़कियां

बीएफ सक्स वो लो-वेस्ट साड़ी पहना करती जिससे उनकी धुन्नी एक अलग सा नशा बनकर उभरती थी।शाम को कभी-कभार भाभीजी से मुलाकात हो जाती थी.

मारवाड़ी वीडियो एक्स एक्स एक्स

मैंने मां को किस करना छोड़ दिया और देखा कि मेरी मां के बगलों में घने बाल थे.मैंने उसे रोका और उससे कहा- आह … अब रहने दे मेरी जान … क्या तुम मेरे लंड को खा जाओगी?वह वासना से तप्त एक रांड के जैसी नजरों से मुझे देखते हुए बोली- आज मैं तुम्हारे लंड को तो क्या … आज तो मैं तुम्हें भी कच्चा खा जाऊंगी.

बीएफ सक्स मां बोलीं- तुझे शर्म नहीं आती, ये सब क्या दिखा रहा है!मैं बोला- मां आप गांव की औरत हो इसलिए आपको मैं ये दिखाने लाया हूं.

सनी लियोन का फुल सेक्स

नहाती हुई लड़की का सेक्सी वीडियोमैंने हंस कर पूछा- कितना सॉलिड?वो भी हंस दी और बोली- वो छोड़ो और ये बताओ कि आपको मैं कैसी लगी?मैंने कहा- साफ़ साफ़ कह दूँ?वो बोली- हां कह दो … मैं आपसे साफ़ साफ़ ही सुनना चाहती हूँ.

मेरा अगला धक्का उनकी चुत में यूँ गया था, जैसे उनकी चुत को चीरते हुए किसी भाले की तरह घुसा हो.सुबह कॉलेज जाने का समय हुआ तो जसविंदर पेट दर्द का बहाना बनाकर कॉलेज नहीं गई.

मैं अपने एक हाथ से उसके मोटे और रस भरे दूध को बेरहमी से दबा रहा था और दूसरे हाथ से उसके एक कूल्हे को मजबूत पकड़ के साथ लंड के झटके पूरी तेजी से मारता जा रहा था.

ये टूर लगभग तीन हफ्तों का था, जिसमें टीचर्स, स्टूडेंट को कुछ हिस्टोरिकल प्लेस दिखाने और साइंस से सम्बन्धित कुछ सिखाने के लिए ले जाते थे.

मेरे ममेरे ससुर ने बहु को चोदा सात दिन तक! मेरी चुत को चोद कर उसका भोसड़ा बना दिया. अब आगे क्वीन सेक्स कहानी:महारानी कृति की चुदाई के बाद मैंने छोटी राजकुमारी मीना की चुदाई शुरू की.

ब्लू पिक्चर देसी मां ये सब देख बहुत परेशान हो रही थीं, फिर थोड़ी देर बाद वो भी ये सब भूल कर सेक्स वीडियो देखने लगीं.

सेक्स बियफ

बीएफ सक्स: पिछले भागमौसी की जेठानी को दुल्हन बनायामें आपने पढ़ा कि मैंने मौसी की जेठानी नीतू को दुल्हन बनने को कहा था.”मेरे एड्रेस बताने पर बोलीं- आप तो पड़ोसी निकले, हम भी अशोक नगर में ही रहते हैं, गाँधी स्कूल के पास.