सन 2021 की नई बीएफ

Image source,ब्लू पिक्चर चोदने वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी स्टूडियो: सन 2021 की नई बीएफ, लेकिन मैंने उस लड़की पर गौर किया, तो वो मुझे बड़ी ही तिरछी नज़रों से मुझे देख कर निहार रही थी.

हीरोइनxxx

उसके बाद मैंने अल्मारी से एक पिंक रंग की 4 इंच वाली हील्स निकालीं और वो भी पहन लीं. पतंग की फोटोउसके बुर्का पहनते ही मैंने पूजा को अपनी गोद में उठा लिया और उसके पति के सामने अपनी कार में बैठा कर अपने होटल के रूम पर ले आया.

उसकी आधी चुचियां, जो उसके कुर्ती के बड़े गले की वजह से दिख रही थीं, मैंने उनपर हाथ फेरे और सहलाते हुए दबाने लगा. श्रीदेवी के सेक्सी गानेऔर फिर सिर्फ होंठ चूसना ही तो मेरा लक्ष्य नहीं था। मुझे तो इसकी चूत पीनी थी।अब अगला कदम सिर्फ इंतज़ार करना था.

अब मैंने दूसरा हाथ उसके शर्ट के नीचे से डाल दिया और फिर उसकी ब्रा के उपर से ही उसका जिस्म सहलाने लगा.सन 2021 की नई बीएफ: बदले में तू ये बात किसी से बोलेगा नहीं … वरना हम बोल देंगी कि तूने हमारे साथ छेड़छाड़ की है.

फिर कुछ देर बाद थॉमस रोहन से बोला- रोहन तुम रूम में पहुंचो, हम दोनों आते हैं.मां मुझसे मुस्कुरा कर बोलीं- हर्षद, मैं तुम दोनों के लिए चाय बनाकर लाती हूँ.

विडमेट 2021 - सन 2021 की नई बीएफ

थोड़ी देर लंड चुसवाने के बाद सर ने मेरी टांगों को उठाया और अपना मोटा लंड चुत पर लगा दिया.उन्होंने कांपते होंठ मेरी ओर बढ़ाए … और मैंने उन्हें अपने होंठों से थाम लिया.

अब नैना की चुदाई कैसे हुई, उसकी सेक्स कहानी मैं अगले भाग में लिखूंगा.सन 2021 की नई बीएफ मैं सर झुकाए उनकी बगल से जाने के लिए निकली, पर उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया.

फिर एक दिन हमारे साथी ने बताया कि अब चुदाई सड़क पार वाले खेतों में होती है.

व्व्व ८९ कॉम?

सन 2021 की नई बीएफ उसने अपने दोनों हाथों से मेरे दोनों मम्मों को पकड़ लिया और उन्हें दबाने लगा.

पोर्न फिल्म देखना है?सनी देओल का सेक्सी फिल्म

सन 2021 की नई बीएफ मैं बस अपने एक हाथ से चूचियां दबा रही थी और दूसरे हाथ से उनका सिर पकड़ कर अपनी चुत पर दबा रही थी.

मारी लड़की की

इतना कहते ही भाभी पागलों की तरह बड़बड़ाने लगीं- आह … प्रकाश चोदो मुझे आह … प्रकाआश्ह … मैं तो गई.वो उसने जिम के दूसरे कमरे में लगा दी और हम दोनों शाजिया के आने का इंतज़ार करने लगे.

सन 2021 की नई बीएफ अब मैं हैरान होकर बोली- अरे कब?दीदी बोली- कल शाम में ही … जब तू सोई थी.

नई सेक्सी ब्लू

सैक्स लहसुनमुझे मालूम था कि सुबह मेरी मुनिया का उद्घाटन होना है इसलिये साफ सफाई जरूरी थी.

थॉमस भी अपने पूरे जोश में मुझे अपने लंड से चोद रहा था और मुझे मजा दे रहा था.वो कहने लगी- मैं औरत हूँ … और अनुभवी भी, मैंने आपकी नजरों में अपने लिए प्रेम देख लिया है.

रमेश ने रीता की गाँड पर ढे़र सारा गाढ़ा थूक गिरा दिया और अपने हाथ से उसकी गांड के छेद पर थूक को मलने लगा.

ऐसे भी हर इंसान की सोच अलग-अलग होती है।मुझे कुसुम के साथ सेक्स चैटिंग करना भी बेहद पसंद था.

मैंने थॉमस से बोला- सर प्लीज आप यह बात किसी को मत बताना कि आपने मुझे चोदा था … और खासकर रोहन को बिल्कुल भी मत बताना, वरना मेरी बहुत बदनामी होगी. मैंने पूछा- मामी आप मुझसे मामा के हाल-चाल क्यों पूछती हो, उनसे खुद ही पूछो ना.

गुजराती भाभी का सेक्सी वीडियो शायद उसका इरादा कुछ और था।क्या बात है, चिकनी सड़क तैयार है और तुम कच्ची सड़क ढूंढ रहे हो?” मैंने पूछा.

स्टार जलसा

सन 2021 की नई बीएफ: ”ओह … मेरी सुहाना जानेजाना तो बड़ी अनुभवी लगती है। लगता है उस साले टॉम के बच्चे ने इसके साथ जल्दबाजी में ऐसे ही किया होगा।चलो कोई बात नहीं सारे कपड़े ना निकाले तो भी कोई बात नहीं बस एक बार उसकी कमसिन बुर का किला फतह हो जाए.और मैं गद्दों पे जाकर टाँगें पूरी चौड़ी कर के लेट गयी और कहा- लो चोद लो जितना चोदना है, पर मुझे ही जिताना।उसने कहा- फिक्र मत करो, तुम ही जीतोगी.