बीएफ बुर चोदते हुए

Image source,ब्लू फिल्म नंगी सीन

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ पिक्चर हिंदुस्तानी: बीएफ बुर चोदते हुए, मगर अभी तुझे पूरी कर देता तो तू रात को टीना को नहीं बुलाती और मुझे एक कच्ची चूत से हाथ धोना पड़ जाता। अब तू देख आज की रात में कैसे दो चूतों की सवारी करता हूँ।हैलो दोस्तो.

सोनाक्षी के सेक्सी

वो बैठी थी और मेरे लंड से खेल रही थी। उसने मेरे लंड पर एक चुम्बन किया और चाटते हुए लौड़े को मुँह के अन्दर ले लिया और चूसने लगी।ओह्ह. कार के अंदरशहद से भी मीठी और पॉव की तरह से फूली हुई बुर को चोदने के लिए देसी लंड का फड़फड़ा कर मचल उठना वाजिब ही है।मैं भी एक अँग्रेज़ गोरी मेम की बुर की गहराई नापने के लिए उतावला था.

वो होता तो अब तक मेरे गले मिल चुका होता।मैंने उससे दूर जाते हुए कहा- इस तरह से किसी को परेशान करके आपको क्या मिलेगा। मुझे ऑफिस के लिए देर हो रही है।मैं आवाज़ तेज़ करते हुए बोलने लगा- और मैंने कहा न. इंडिया पब्जीवो निप्पल को दाँतों से हल्का काटने लगा और साथ ही मम्मों को चूसता रहा जिससे एक मीठी टीस सी रोमा की चूत में उठने लगी.

ताकि मैं आने वाले समय में अपने और भी किस्से आप लोगों से शेयर कर सकूँ। मेरी कहानी पढ़ने का धन्यवाद।[emailprotected].बीएफ बुर चोदते हुए: मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसको जाकर पूछा- तुम इतनी गर्मी में अपने घर पर तो बिना कपड़ों के घूमती होगी?तो वो शरमाई और बोली- हाँ.

और मैं प्यासी ही रह गई पर मैं उससे कुछ बोली नहीं!थोड़ी देर बाद टॉयलेट में गई, गांड को हाथ से पोंछा तो खूब सारा चिपचिपा खून लगा हुआ था.क्या कर रही हैं यह?मैं मुस्कराई और उसकी चूत के पानी से चमकती हुई अपनी उंगलियाँ उसके चेहरे के पास ले जाती हुई बोली- देखो तुम्हारी चूत का पहला-पहला पानी निकला है.

साड़ी से गाउन बनाना - बीएफ बुर चोदते हुए

? मुझे क्यों नंगी कर दिया?आप सब इस कहानी के बारे में अपने ख्यालात इस कहानी के सम्पादक की ईमेल तक भेज सकते हैं।अभी वाकिया बदस्तूर है।[emailprotected].आप तो आजकल इधर का रस्ता ही भूल गए हैं।उन्होंने उन दोनों हॉल में बिठाया और मेरी बहन को चाय- नाश्ते का कह कर मेरे मम्मी-पापा उनके साथ बैठ गए।मैं अब अपने कमरे में आ चुका था.

तो वो मेरा इंतज़ार कर रही थी। मैं घर के अन्दर घुस गया उसने दरवाजे बन्द किए और वो मुझसे लिपट गई।मैं उसको चूमने लगा.बीएफ बुर चोदते हुए वक़्त आने पर इसके बारे में भी बताऊँगी। अभी तो मीरा और रोमा पर ही ध्यान दो कि इनकी किश्ती किनारे लगती है या डूब जाती है।रोमा चलती जा रही थी और उसने नीरज को फ़ोन किया कि वो स्कूल के पास उसको लेने आ जाए।जब तक नीरज आता है.

लेकिन अभी भी वो पूरी तरह से सेक्स के लिए तैयार नहीं थीं।लेकिन मैं पूरी तरह से पहली चुदाई के लिए तैयार हो चुका था। करीब पन्द्रह मिनट के बाद मेरा लंड पैन्ट में अकड़ रहा था और मैंने सोचा कि वो जाग जाएँ इससे पहले उन्हें चोद कर ऊपर जाकर सो जाऊँगा.

नतालिया स्टार?

बीएफ बुर चोदते हुए धीरे-धीरे अमन ने पूरा लंड अन्दर कर दिया और फिर उसके धक्कों में भी तेजी आ गई। करीब 5-7 मिनट चुदाई करके अमन सीधा लेट गया। अब मैं उसके ऊपर आ गई और लंड को चूत पर सैट करके बैठ गई।अमन ने भी नीचे से शॉट लगाने शुरू किए.

लोड़ा मटका?बीएफ वीडियो सेक्सी एक्स

बीएफ बुर चोदते हुए जबकि लड़के ने लड़की की चुदाई कई तरीके से कर दी और जब झड़ने को हुआ तो उसने लड़की की बुर से अपना लौड़ा निकाला और लड़की के मुँह को चोदने लगा.

डॉक्टर के साथ सेक्सी

जब मैं पंद्रह दिनों बाद तृषा के कमरे में छुपते-छुपाते पहुँचा था। रो-रो कर उसकी आँखें लाल हो चुकी थीं। उसे इतना मारा था कि अभी तक उसके चेहरे पर हाथों के निशान थे। उसके चेहरे को देख मैं इतने गुस्से में भर गया कि जोर से अपना हाथ जमीन पर दे मारा।हंसी.पर फॉर्म पहुँचाने वाले से ही खो गई और फॉर्म भर कर उसे मैंने मोड़ कर दे दिया।गेट कीपर ने मुझसे एँट्री करवाई और अन्दर जाने को कहा। पहली जंग तो जीत चुका था मैं।अब अन्दर जाकर उस सुभाष नाम के आदमी को ढूँढना था। मुझे गेट पर एक लड़की खड़ी दिखाई दी। उसके पास यशराज की आईडी थी, मैं उसके पास गया- मैडम सुभाष सर से मिलना था, वो कहाँ मिलेंगे?उसने जवाब दिया- वो अन्दर ऑडिशन रूम में हैं.

बीएफ बुर चोदते हुए तो वो आस-पास ही भटकता रहता था।इसी दौरान मैंने जाहिरा को एक जीन्स लाकर दी और उसने बहुत ही शरमाते हुए एक लोंग शर्ट के साथ पहनी।मैंने भी उसको टी-शर्ट पहनने पर जोर नहीं दिया कि चलो शुरू तो कराया.

जूही चावला की सेक्सी फिल्म

कैटरीना सेक्स वीडियो एचडीमैंने उसे फिर से बिस्तर पर लिटाया और उसकी चूत पर धावा बोल दिया। काफ़ी देर तक उसकी चूत पर अपनी जीभ से उसको चाटता रहा।फिर उसके पेट को चाटते हुए उसकी चूचियों को चूसना चालू किया.

इसमें से बहुत सारी कहानियों ने मेरा लण्ड खड़ा कर दिया।मुझे इतनी सारी कहानियां पढ़ कर ऐसा लगा कि मुझे भी अपनी कहानियां भेजना चाहिए.पर कोई भी सफल न हुआ।इससे उसकी हिम्मत और बढ़ गई और वह कामरीश की राजधानी के दरबार के में नंगी ही पहुँच गई।यह देख कर पूरी राज सभा अचम्भित हो गई और एक दरबारी ने पूछा- अरे निर्लज्ज कुतिया.

मैं भी अन्दर जाकर चुदवा लूँ।फिर कमरे का गेट बंद हुआ और अन्दर ठुकाई चालू हो गई।मैं बाहर आई और देखने लगी और चूत में फिर से उंगली डालने लगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !तभी थोड़ी देर बाद वही मोटा आदमी मेरे पीछे से आया और मेरे हाथ पकड़ कर उंगली से मेरी चूत को तेज़-तेज़ रगड़ने लगा और मेरे मम्मों को दबाने लगा।मैं एकदम से घबरा गई.

मैं यहीं पर हूँ।नीलू यह बात सुन कर खुशी के मारे कूदने लगी, उसको खुश होते देख कर मेरे मन में दूसरा लड्डू फूटा, मैंने सोचा कि आज तो नीलू को चोद कर ही रहूँगा।मैं- नीलू.

पर मेरी हर बात का जैसे उसे कोई असर ही ना होता हो।ऐसे ही कुछ 15 दिन बीत गए।आज रविवार था और शाम के 6 बजे थे. लेकिन मेरा तो बस उसे चोदने का ही मन था। फिर एक दिन मॉम-डैड कहीं बाहर गए हुए थे और मैं घर पर अकेला था।अचानक मेरे मन में आया कि क्यों ना आज शिवानी को घर पर बुला कर चोदूँ.

केक कैसे बनाते बताइए जो लंड को अन्दर जाने से रोक रही थी।तभी अचानक मॉम उठ गईं और धीरे से लड़खड़ाते हुए स्वर में बोलीं- आप अभी आ रहे हैं.

बीपी डाउनलोड हिंदी

बीएफ बुर चोदते हुए: मैं समझ गया कि अब वो आने वाली है।तभी मुझे लगा कि उसने मेरे लंड पर एकदम गरम लावा छोड़ दिया गया है।मैंने पूछा- क्या हुआ?वो बोली- आह्ह.मुझे तो जैसे जन्नत नसीब हो गई हो। मैं बिना समय बर्बाद किए आगे बढ़ा और उसके बदन से उसके सूट को एक झटके में अलग करते हुए तखत पर उसका सूट फेंक दिया।हाआआ… आआअह्.