इंडियन लड़कियों की बीएफ

Image source,देहाती बफ सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

फोटो हीरोइन सेक्सी: इंडियन लड़कियों की बीएफ, मैंने मन ही मन में सोचा कि आज तो लगता है कि बात बन ही जाएगी।मैंने पूछा- आपके पति को बच्चे पसन्द नहीं हैं क्या?इस पर उसने अपनी दु:ख भरी कहानी बताई.

ಸೆಕ್ಸ್ ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ

तब तो मस्त है पूरा एंजाय कर रही हो।‘तुम बताओ तुम्हारी चार कौन हैं?’‘एक गर्लफ्रेंड थी मेघातुम्हारे यहाँ से जाने के बाद वही सहारा बनी. सेक्सी पिक्चर नंगी वालीतब मुझे लग रहा था जैसे कोई गुदाज चीज़ मखमल की तरह मेरे ऊपर गिर रही हो।कुछ देर यह चलता रहा.

तो मेरा लंड उसकी गाण्ड के बीच में जा कर चिपक गया। मेरा लंड उसके कपड़े फाड़ कर उसके प्यारी चूत में अन्दर जाने को बेताब था।मेरी इस हरकत पर भी उसने कुछ प्रतिक्रिया नहीं की तो मैंने सोचा कि लड़की भी रेडी लग रही है मेरे लंड को अपने अन्दर लेने के लिए।मैं तो कब से उसे पेलने के लिए तड़प रहा था।ट्रेन पूरी स्पीड में होने से मेरे लंड उसकी गाण्ड में आगे-पीछे हो रहा था. फूकिंग वीडियोअब तो बस एक बार आपको चोदना है।भाभी मुस्कुरा कर बोलीं- वो भी हो जाएगा.

जैसे मैंने अपना सीने का उभार पकड़ रखा हो और आपी को आँख मारते हुए अपने दायें हाथ की इंडेक्स फिंगर और अंगूठे को मिला कर सर्कल बनाया और बाथरूम की तरफ आँख से इशारा करते हुए हाथ ऐसे हिलाया जैसे मैं आपी को जता रहा होऊँ कि हनी के सीने के उभार देखे आपने? कितने मस्त हो गए हैं!आपी ने मुस्कुरा कर गर्दन ऐसे हिलाई जैसे मेरी बात समझ गई हों.इंडियन लड़कियों की बीएफ: वो उनके चेहरे से दिख रही थी।आपी ने अपने कूल्हों को छुड़ाने के लिए तड़फते हुए ऊपर उठने की कोशिश करते हुए.

पर आपको कम से कम 5 दिन यहीं रुकना पड़ेगा।मैंने एक नजर भाभी को देखा और बोल दिया- ठीक है.और बोलीं- लो आपकी ये इच्छा मैं अभी पूरी कर देती हूँ।यह बोल कर उन्होंने अपने पैरों को सीधा किया और मेरी तरफ देख कर मेरे सामने अपने ब्लाउज के हुक खोलने लगीं। ब्लाउज भी कितना तंग था कि उनको शायद हुक खोलने में मुश्किल हो रही थी.

मारवाड़ी चुदाई दिखाओ - इंडियन लड़कियों की बीएफ

मैं उनकी गुलाबी चूत में जुबान से कबड्डी खेल रहा था।मेरा लण्ड टाइट हो रहा था। मैंने कहा- आज ज़्यादा नहीं चूसो रानी.लेकिन ये तो नहीं कहा कि ऐसे ही ऊपर चले जाओ?’मैंने अपना क़दम सीढ़ी से वापस खींचा और घूम कर आपी की तरफ रुख करके कहा- क्या करूँ फिर? साफ बोलो ना?आपी ने अपने निचले होंठ की साइड को अपने दांतों में दबा कर बड़े अजीब अंदाज़ से मेरी आँखों में देखा और कहा- मेरे सोहने भैया जी.

छोकरे के कपड़े उतारो।वो खड़ी हुईं और मेरे शर्ट को और बनियान को उतार दिया।अब वो मेरी बेल्ट खोलने लगीं, मैंने इसमें उनकी हेल्प की.इंडियन लड़कियों की बीएफ जिन्हें सुनकर मुझे भी अपनी जाँघों के बीच गीलापन महसूस होने लगा था। कुछ देर बाद भाभी की सिसकियाँ ‘आहों और कराहों’ में बदल गईं.

पर दोस्तों इस दर्द में भी मज़ा आ रहा था। फिर मैंने चाची को जम कर चोदा और चाची ने भी मेरा पूरा साथ दिया।तो इस तरह मैंने अपनी सुमन चाची की चूत और गाण्ड दोनों मारी।कसम से बहुत मज़ा आया।मैं जब तक वहाँ रहा.

क्सक्सक्स इंडियन सेक्स?

इंडियन लड़कियों की बीएफ भाभी की चूत को मैंने चाट-चाट कर लाल कर दिया तो नेहा बोली- यार तुम तो काफी अच्छे खिलाड़ी हो।मैंने कहा- अभी तो खेल बाकी है मेरी जान!नेहा की चूत को मैंने खोला और अपनी दो उंगलियों में क्रीम लेकर उसकी चूत में मलने लगा.

चाची की चुदाई का वीडियो?स्कॉट सेक्सी मूवी

इंडियन लड़कियों की बीएफ क्योंकि यह मेरा पहला अनुभव था।उसने मेरे होंठों को चूसना शुरू कर दिया औऱ ताबड़तोड़ झटके मारना शुरू कर दिए।मैं सातवें आसमान पर था.

ओपन सेक्सी साडी वाली

जिसकी वजह से उसकी बॉडी का शेप बिल्कुल साफ़ नज़र आ रहा था।उसके मम्मे और हिप्स के उभार बहुत अच्छे और भरे-भरे लग रहे थे।उसने अपने बालों को खुले हुए छोड़ रखे थे।वो मुझे अन्दर लेकर गई.हम भी आ गए।हम दोनों एक-दूसरे से नज़रें नहीं मिला पा रहे थे।मुझे थोड़ा गुस्सा भी आ रहा था.

इंडियन लड़कियों की बीएफ तब तक मुझे नहीं छोड़ेगा। मुझे डर भी लग रहा था कि कहीं कोई जाग न जाए।मैंने कहा- अच्छा केवल एक मिनट के लिए खोलूँगा।अंकल मान गए।मैंने अपना मुँह पूरा खोल दिया तो अंकल का मशरूम जैसा टोपा मेरे गुलाबी होंठों से आ चिपका। मगर टेनिस की गेंद जितना बड़ा टोपा मुँह के अन्दर नहीं गया।अंकल बोले- और खोल.

ਪੰਜਾਬੀ ਸੈਕਸੀ

शादी की सालगिरह फोटोतो कोई किसी की चूत चाट रहा था।एक फ़ोटो में तो कमाल था, दो आदमी एक ही लड़की की गाण्ड और चूत में लण्ड डाले हुए थे।मैं तो पागल हो चुका था और मेरा लण्ड खड़ा हो चुका था।मैंने पैन्ट खोली और अपने लण्ड को हाथ में ले लिया।मुझे काफ़ी अच्छा लग रहा था, मेरा लण्ड एकदम गर्म हो चुका था।मुझे काफ़ी अच्छा फील हो रहा था.

उसकी चूत बिल्कुल साफ़ थी और ऐसे लग रही थी कि जैसे किसी जवान लड़की की हो क्योंकि वो 20 साल से चुदी नहीं थी।फिर मैंने अपनी जीभ से उसकी चूत को चूसना शुरू किया। अभी कुछ पल ही हुए थे कि उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया।उसने बोला- बहुत मज़ा आ रहा है.दुनिया ओ माफिया ही से बेखबर हो जाऊँगा।मैंने चुपचाप नज़र झुकाए हुए ही नाश्ता करना शुरू कर दिया।आपी कुछ देर वहाँ ही खड़ी रहीं.

फिर कब?पूजा- अगली बार!फिर भी मैंने उसके मम्मे खूब दबाए। उसने भी मुझे नहीं रोका।मैंने कहा- एक बार निप्पल चूस लेने दो।वो बोली- नहीं!मैंने कहा- ठीक है.

जरूर बताएँ।गर्म प्यासी महिलाएँ जल्द उंगली करो और मेल पर अपनी नदी के जैसी बहने वाली चूत के बारे में बताओ।[emailprotected].

चूंकि मैं एक बार झड़ चुका था तो अबकी बार झड़ने में बहुत समय लग रहा था। वो भी पीछे की ओर धक्के मार-मार कर थक गई थीं. जो मैंने पोर्न मूवीज में देखा था।उस दिन हमने दो बार चुदाई की।आंटी बहुत खुश थीं और वे कहने लगीं- आज तक इतना मजा नहीं आया।उसके बाद भी हम दोनों अब भी सेक्स करते हैं जब भी हमें टाइम मिलता है।मैंने अपनी इन बातों को इन्टरनेट के फ्रेंड्स को बताईं और उनके साथ भी मैंने सेक्स किया। मेरी लाइफ में ये सब होगा मुझे उम्मीद नहीं थी।अपने अच्छे और बुरे कमेंट मुझे भेज कर मेरी गलतियों का अहसास करवाइए.

बाप बेटी की सेक्स लेकिन ये सब तो तुम नहाते हुए भी देख सकते हो।यह आइडिया मुझे अच्छा लगा।लेकिन तकलीफ ये थी कि पानी में कैसे जाऊँ.

नंगी ब्लू सेक्स

इंडियन लड़कियों की बीएफ: वो बोली- ओके क्या तुम 5 दिन के लिए हम दोनों के साथ आ सकते हो?मैंने कहा- मैं थोड़ी देर में कॉल बैक करता हूँ। लेकिन आर यू श्योर.लेकिन मैं अभी भी खोया-खोया सा था।फरहान ने सुकून की सांस ली और वो भी क़रीब से आपी के मम्मों को देखता हुआ बोला- आपी ये दुनिया के हसीन-तरीन मम्मे हैं.