बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू

Image source,इंडिया सेक्सी वीडियो एक्स एक्स एक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ सेक्सी काजल राघवानी: बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू, तो उठी और जीजू को किस कर लिया।वो अभी भी मूत रहे थे। मैंने उनका लंड पकड़ कर बुर पर रखवा लिया। उनका मूत अभी निकल ही रहा था। उनके मूत से मेरी बुर गीली हो गई।मैंने बोला- क्या हुआ?जीजू ने कहा- कुछ नहीं।फिर मैंने जीजू का लंड अपनी बुर में अन्दर ले लिया और वहीं चुदने लगी।आज उन्होंने मुझे बताया कि मेरी बड़ी बहन को भी वो बाथरूम में एक बार चोद चुके हैं।मैं पहले चौंकी फिर हंस दी और बोली- वो भी मेरी बहन है.

किन्नर की सेक्सी वीडियो दिखाएं

वो बहुत जोरदार और सेक्स से भरी हुई मस्त फिगर और मस्त रंगत वाली पूरी सेक्स बम थी।थोड़े दिन बाद हम दोनों ने मिलने का प्रोग्राम बनाया।वो मुझसे मिलने आई तो एक बहुत सेक्सी माल लग रही थी। वो साड़ी और स्लीवलेस और बैकलेस ब्लॉउज पहन कर आई थी।जैसे ही मैं उससे मिला. ओनली सेक्सी वीडियोजिसे पानी नहीं भिगो पा रहा था।उस वक़्त मेरे पास मेरी प्यास बुझाने वाला और कोई भी नहीं था।इतनी हसीन लड़की को अपने घर में पा कर मैं चुदाई करने के लिए बेचैन हो गया था। अगर रोमा कभी अकेली मिलती.

’उसकी इस तरह की कराहों के अतिरिक्त वो और बहुत कुछ बड़बड़ा रही थी, उसे अपना कुछ भी ध्यान नहीं था।फिर अचानक मैं तेजी में आ गया और उसके दर्द को भूल कर पूरी ताकत से उसे पेलने लगा। उसकी आँखें बेहोशी की हालत की वजह से बन्द थीं।‘उह्ह. ब्लू सेक्सी व्हिडिओ सेक्सीउसकी आँखें चमक रही थीं… मानो मुझसे चहक कर कुछ कहना चाह रही हों!‘ए… बोलो ना, क्या हुआ… ऐसे क्यूँ देख रही हो?’ मैंने फिर से सवाल किया.

कसम से मुझे बुला रहे थे।मैंने बिल्कुल भी देर नहीं की, हाथों से ही उसकी भोसड़ी का पानी थोड़ा साफ किया और अपने मुँह को उसकी चूत पर टिका दिया।मैं चूत को उस तरह से दबोचे हुए था, जैसे लिपलॉक करके किस करते हैं।मैं अपनी जुबान की नोक से उसकी चूत के छेद में घुसा-घुसा कर चूसने लगा।उसको इतना मजा आ रहा था कि उसके मुँह से जोर-जोर से आवाजें आने लगीं- ‘आह्ह्हह्ह.बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू: और सैम अपने अकड़ रहे लिंग को मेरी योनि की दरार पर रगड़ने लगा।मैंने सैम को देखा और कहा- अब देर किस बात की?तो सैम मुस्कुराया और एक हल्का धक्का लगाया, इसी के साथ ही उसका सुपारा मेरी योनि में फंस गया… मैं दर्द के मारे हड़बड़ाने लगी रेशमा ने मुझे जकड़ लिया.

उस खुशबू को पहचानते ही मेरी आँखें थोड़ी बड़ी हो गईं और बरबस ही मेरे होंठों पे एक मुस्कान बिखर गई… वो और कोई नहीं वंदना ही थी.पिछले 4 महीने से जॉब की तलाश में हूँ। नौकरी नहीं मिल रही है और पैसे खत्म होने वाले हैं.

चूत मारवाड़ी सेक्सी वीडियो - बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू

दर्द के बाद लंड ने चुत में जगह बना ली तो वो भी नॉर्मल होने लगी।अब मैंने धीरे-धीरे लंड को अन्दर-बाहर करना शुरू कर दिया और अब वो भी मेरा साथ देने लगी। कुछ ही पलों बाद उसको बहुत मज़ा आने लगा और अब वो ‘आ.और चोद-चोद कर मेरी चूत का भोसड़ा बना दो।तभी मेरी माँ थोड़ी होश में आईं और भैया से दूर हो गईं।माँ वापिस चाय बनाने में लग गई.

तो वो मछली की तरह तड़प कर अपनी कमर ऊँची कर-कर के मचल रही थी और पागलों की तरह चीख रही थी- आह्ह.बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू बस औसत आकार के ही थे। मगर काफी सख्त थे और उन पर हल्के गुलाबी रंग के चूचुक थे.

उनके इतना बोलते ही मैं गिड़गिड़ा कर बोला- आंटी प्लीज कुछ मत बोलो!मैं उनके पैरों में गिर गया।तो आंटी अकड़ कर बोलीं- अच्छा तो शादी दोस्त की और सुहागरात तू मना रहा है। वो भी मेरी भतीजी के साथ.

बांसवाड़ा की सेक्सी पिक्चर?

बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू मैं 18 साल की उम्र से अन्तर्वासना की हिंदी सेक्स कहानी पढ़ रहा हूँ इसलिए मैं सेक्सी भाभियों और आंटियों को देख देख कर अक्सर उन्हें चोदने के सपने देखता रहता था, पर मुझे 20 साल की उम्र तक चुत के दीदार नहीं हुए थे।मैं 19 साल की उम्र में पढ़ाई के लिए दूसरे शहर गया, मैं वहाँ एक साल हॉस्टल में रहा.

सेक्सी कुत्ता और औरत?ओड़िया बीएफ सेक्स वीडियो

बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू वो ही इस आनन्द को समझ सकता है। हम दोनों तो जैसे जन्नत में थे।मैं कुछ देर उसके ऊपर ही पड़ा रहा.

default theme सेक्सी वीडियो

फिर जीजू मेरे एकदम पास आ कर मुझसे बोले- ऋतिका मैं तुम्हें किस करना चाहता हूँ।मैं- क्या जीजू आप भी.’ कुछ ही मिनट बाद में मैं बोला- अब घोड़ी बन चल!वो तुरंत मान गई और घोड़ी बन गई.

बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू बहुत दर्द होता है।मैंने मौसी को बड़े ही प्यार से समझाते हुए कहा- डार्लिंग पहली बार तो चुत में लेने में भी दर्द होता है.

ब्लू सेक्सी ब्लू सेक्सी दिखाओ

2021 का सेक्सी वीडियो हिंदी मेंसी अह्ह्ह्ह…’ की आवाजें निकलना जारी थीं।फिर मैंने लंड को उसकी चूत में फिट करके धक्का देने की कोशिश की.

तो कुछ देर के लिए मिल लूँगी।फिर 18 सितम्बर को वो दिल्ली बाइपास पर आई.मैं पुणे का रहने वाला हूँ, मैं अपनी बॉडी हमेशा फिट रखता हूँ। इसलिए मैं बहुत आकर्षक भी लगता हूँ।मैं पिछले काफ़ी समय से अन्तर्वासना पढ़ रहा हूँ।मेरी यह पहली हिंदी सेक्स स्टोरी है। बात उन दिनों की है.

क्योंकि तब तक मैं उसकी गोल गोल गुब्बारे सी फूली हुई मुलायम गांड को दोनों हाथों से पकड़ चुका था। मैंने उसे कस कर अपने लंड पर दबा दिया.

’ करके मुझसे लिपट गईं।भाभी के हाथ मेरी पीठ पर और दोनों पैर मेरी कमर पर कस गए। भाभी ने एक और लम्बी ‘आह.

और बातें भी हुईं।वो बोला- मैम रात को आपके रूम में आऊंगा।मैं बोली- किस लिए?वो बोला- कुछ बात करनी है।मैं बोली- क्या बात करनी है. कंधे को चूमता। अपने हाथों से उसके मम्मों को कपड़े के ऊपर से ही दबाता था.

हिना सेक्सी वीडियो उसकी आँखों में चुदास की भूख दिख रही थी, वो बोली- आ जा भोसड़ी के… आज मेरी चूत फाड़ दे!मुझे चुदाई की जन्नत में ले जा!मैं विलम्ब न करते हुए जूही पर कूद गया उसे चाटने लगा.

न्यू एक्स एक्स सेक्सी वीडियो

बीएफ सेक्सी ब्लू बीएफ सेक्सी ब्लू: उसकी चुची मेरी छाती से दबे पड़े थे। उसने कहा- मेरे रूम में क्या कर रहा है??मैंने झूठ बोल दिया- मैं तुझे डराने आया था और अब मैं डर रहा हूँ क्योंकि मैं बाहर नहीं जा सकता।उसने मुझे सहलाते हुए कहा- कोई बात नहीं.अब वो मेरे सामने बिल्कुल नंगी थी।मैं उसे किस किए जा रहा था और उसके तने हुए मम्मों को दबा रहा था। उसके प्यारे-प्यारे मम्मों को चूसता रहा और वो ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ करती रही।फिर मैंने उसको बिस्तर पर लेटा दिया.