बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई

Image source,राम रहीम के सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

लैंड कैसे बढ़ाए: बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई, एक आदमी ने सभी को गाड़ी से उतारा और एक हॉल में ले जाकर सबकी आंख की पट्टी खोल दी.

साडीवाली सेक्सी दाखवा

दाइशा जी को देखते ही मेरा लन्ड फिर से तुनकने लगा।वो आज साड़ी पहने हुए खड़ी थी. नंगी सेक्सी पिक्चर भेजो सेक्सीनीता बोली- तुमने कभी अपने पति को पेशाब करवाया है?मैंने हाँ में सर हिलाया तो वो बोली- अरे तुम लोगों ने किया क्या था, 6 साल में न लंड चूसा, न चूत चाटी, लगता है गांड भी नहीं मरवाई होगी?फिर से मैंने ना में सर हिलाया तो नीता बोली- चल ये भी करके देख.

दीदी तो इतनी देर में तीन बार झड़ चुकी थीं लेकिन पापा अभी लगे हुए थे. सेक्सी हद फुल मूवीमैं बोला- वो तो आज आपकी चुत को फाड़ कर ही रख देगा मेरी जान!वो हंस कर बोलीं- हां सागर फाड़ देना.

’चाचा मम्मी की नाभि पर अपना मुँह रखकर जोर से दबाने लगे, ऊपर नीचे और गोल गोल करके अपने होंठ रगड़ने लगे.बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई: तभी मेरे बेस्ट फ्रेंड का फोन आया और मैं उससे बात करने बाहर चला गया.

भाभी ने तुरंत ही मेरा हाथ अपने स्तनों से हटा दिया और बोलने लगीं- अब तो मैं तुम्हारी बीवी हूँ, आराम से नहीं कर सकते हो क्या?इसके बाद मैंने भाभी का गाउन खोल दिया, साथ ही साथ मैंने झट से भाभी की ब्रा और पैंटी को भी निकाल फैंका.वो सामने वाला जोड़ा छिपी निगाहों से हम दोनों की प्रणय लीला को देख रहे थे और मजा ले रहे थे.

देसी वीडियो बीपी सेक्सी - बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई

फिर उसने मुझे सौम्या का व्हाट्सप्प नंबर दिया।कुछ देर तक हम इधर उधर की बातें करते रहे.जल्दी ही मैंने उसकी ब्रा और पैंटी भी अलग कर दी थी अब वो मेरे सामने बिल्कुल नंगी थी.

अनन्या- मेरी एक हेल्प करोगे!मैं- बोलो क्या करना है?अनन्या- अभी नहीं, रात को बताऊंगी.बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई मैं- सच में यार तुम्हारी चूत आज तक किसी ने नहीं मारी!वो चिल्लाती हुई बोली- भैन के लौड़े … मैं क्या झूठ बोल रही थी मादरचोद.

चाचा की इस क्रिया से मम्मी बहुत ज्यादा गर्मा गईं और कामुक सिसकारियां निकालने लगीं ‘आंह नरेश आह क…क्या कर दिया है … आह मर गई आंह उह …’फिर चाचा ने मम्मी के पेटीकोट को थोड़ा और ऊपर उठा दिया.

बाजार में सेक्सी वीडियो?

बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई इस तरह मैंने शादी के बाद पहली बार पत्नी के अलावा दूसरी चूत चोदी थी जो कि मेरी चचेरी बहन की थी.

मां बेटे का सेक्सी वीडियो मारवाड़ी?अंग्रेजी सेक्सी शॉट

बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई कल्पेश उसकी चूचियों को चूस रहा था और नीचे से रमेश मीरा की चूत को जीभ से चाटने लगा था.

भाभी सेक्सी वीडियो साड़ी में

कुछ देर बाद वो अपना माल मेरी गांड में से चाटने लगा, ये मेरे लिए एक नई बात थी.भाभी मुझे एक मॉल में ले आईं और मेरे लिए एक दूल्हे की ड्रेस देखे लगीं.

बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई हाथ में पकड़ो, मुंह में लो या फिर यहाँ!अपने नीचे वाले हाथ की उंगली को मेरी दोनों टाँगों के बीच घुसाते हुए बोला.

सेक्सी फिल्म खेत में

गधा गधा की सेक्सीमैंने उसकी टांगों के बीच में हाथ लगाया, तो उसकी चुत के पास गीला हो गया था.

वो बोली- बिज़ी हो क्या?मैंने कहा- नहीं … बोलो!उसने कहा- मुझे मिलना है, आप अभी आ जाओ.तभी कोमल दीदी और मोनिका स्कूटी पर आ रही थीं, मोनिका ने स्कूटी रोक ली तो मैंने दीदी को मनाने की कोशिश की.

उस दिन के बाद मैं और बुआ कुछ ज्यादा ही साथ रहने लगे थे जबकि हम दोनों में कुछ भी गलत नहीं था.

कुछ देर बाद अब्दुल ने कंडोम का पैकेट मॉम को दिया और उनसे कहा- चल छतरी पहना दे.

मैंने नैना की नजरों से नजर मिलाकर कहा- मेरी जान नैना … कुश्ती लड़ने के लिए तैयार हो जाओ. नैना- बस रहने दो, कल से देख रही हूं कि आप कुछ ज्यादा ही मुझ पर मेहरबान हैं.

चुदाई वीडियो देसी सेक्सी फिर मैंने उसके मुँह से पैंटी निकाली और उसको किस किया, उसको हिला कर जगाया.

सेक्सी वीडियो अच्छी साड़ी वाली

बीएफ ब्लू फिल्म भाभी की चुदाई: मगर कहते हैं ना कि हर डूबती नैया को कोई न कोई मांझी मिल ही जाता है.फिर पापा ने दीदी की गांड के नीचे दो तकिया लगा कर दीदी को सैट कर दिया, जिससे दीदी की चूत ऊपर आ गयी और चूत के फांकें खुल गईं.