सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की

Image source,भोजपुरी बीएफ सेक्सी हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बहन और भाई की: सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की, मेरे नथुनों में मेरी सबसे पसंदीदा छेद की महक मुझे उत्तेजित कर रही थी.

देहाती सेक्स बीएफ देहाती

कुछ देर ऐसे ही करके उसने एक जोर का धक्का मारा और उसका लंड मेरी चूत में पूरा जा धंसा. बीएफ सेक्स चोदा चोदीउसने मुझसे कहा- आप भले दो दिन में होटल में रुक जाएं, लेकिन दिन में आप हमारे यहां आ जाइएगा.

मंजू बोली- बुआ तुम्हारा क्या प्रोग्राम है?मैं बोली- मैं तो अभी तुम्हारे घर चार दिन तक रहूँगी. बीएफ फिल्म की चुदाईमेरा होने को था; मैंने लंड का माल उसकी गांड में निकाल दिया और बाथरूम में जाकर लौड़ा धोकर वापिस आ गया.

वह उत्तेजित होने लगी और अपनी गांड मेरे लंड पे सटाने लगी, रगड़ने लगी।अब तो मेरा भी मन आप से बाहर हो गया था और मैंने उसकी पेटीकोट को गांड तक ऊपर उठा कर उसकी कच्छी को नीचे करने ही वाला था कि उसने खुद को मुझसे अलग कर दिया.सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की: ये सब मेरे पुराने पाठकों ने मेरी पिछली सेक्स कहानियों में पढ़ा होगा.

लेकिन रास्ते में मेरी टैक्सी खराब हो गई और स्टेशन तक पहुँचते पहुँचते मुझे देर हो गई.मैं माँ की चूत का सारा माल पी गया और उनकी चूत को चाट कर साफ कर दिया.

सेक्सी बीएफ न्यू वीडियो - सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की

सुबह जब मैं सो कर उठा तो मेरी बहन ने मुझे चाय दी और वो अपने काम पर चली गई.पर मेरी एक शर्त है कि उसके बदले में मुझे किसी बड़े से होटल में ले जाकर खिलाना पड़ेगा.

हॉट गांड Xxx कहानी में पढ़ें कि कैसे मेरा जिन्न उतारने वाले आलिम ने मुझे दुल्हन बनाकर मेरी गांड का उद्घाटन किया.सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की उसके गोल गोल उभरे हुए स्तन, गदराये हुए चूतड़ उसे रूप की रानी बना रहे थे.

उस वक्त साक्षी भी धीरे धीरे मेरे लंड पर अपनी गांड को आगे पीछे कर रही थी.

सेक्सी बीएफ मद्रासी?

सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की वो बहुत चिल्ला रही थीं कि अनस छोड़ दे … मेरी फट गई तेरा बहुत मोटा है.

बीएफ मूवी इंग्लिश में?सेक्सी वीडियो चालू वाली

सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की कुछ देर बाद मैंने फिर से अपना हाथ ऊपर किया और उसके बूब्स पर रख दिया.

बीएफ सेक्सी फागन

सबसे महत्त्वपूर्ण काम है मेहमानों के लिए खाना बनाना!उसी के लिए हमने घर में दो खाना बनाने वाली को भी रखा था जो हमारे घर में करीब 15 दिन तक रहने वाली थी।एक औरत का नाम सुधा था जबकि दूसरे का नाम रम्भा था।सुधा की लंबाई मुझसे थोड़ी सी कम थी यानि वह करीब 5 फुट 4 इंच की होगी.भाभी अपनी खरीदारी के बहाने मुझे बुला लेतीं, फिर हम दोनों उनके फ्लैट में जाकर खूब चुदाई करते.

सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की मैंने धीरे से उनकी नाइटी को ऊपर किया उन्होंने आज पैंटी भी नहीं पहनी थी.

वीडियो सेक्सी बीएफ सेक्सी

बीएफ ज्यादाकुछ देर इसी पोजीशन में रगड़ सुख लेने के बाद कोमल ने चुदाई करने का कहा.

मैं सुबह 6 बजे कमरे में आई।उसने मुझे यह भी बताया कि उसकी सखी के कनेक्शन के कारण हम दोनों को मनाली में बहुत अच्छी नौकरी मिली है, इसलिए हम मनाली में शिफ्ट हो जाएंगे।मैं उसके साथ सहमत था क्योंकि मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है.थोड़ी देर में ही अदीबा को आराम मिल गया और उसने हाथ पैर मारना बन्द कर दिया.

मैंने उससे कहा- चूसो इसे!वो बोली- नहीं, इससे पहले मैंने कभी नहीं चूसा.

वैसे भी मैं अपने पति और ब्वॉयफ्रेंड के अलावा कई साल से किसी और मर्द से नहीं चुदी थी.

सोनी और मैंने अपने जीवन की कहानी बताई, उसे अपने आपस के यौन सम्बन्ध के बारे में भी बताया. तब से हॉस्टल में किसी का भी बर्थडे होता था तो केक के साथ मुझे भी एन्जॉय किया जाता था.

मौसी वाली हिंदी बीएफ उस रात मेरी रूम पर खटखट हुआ तो मैं समझ गया कि मेरी गांड के लिए लंड आ गया है.

भाभी की चुदाई बीएफ एचडी

सेक्सी बीएफ भाभी और देवर की: वहां हम लोगों को लेने के लिए चाचा जी आए हुए थे … दस मिनट बाद ऑटो में बैठ कर हम सब घर पहुंच गए.कुछ सेकण्ड्स का आराम करके मैं फिर से उसे अगले 30-35 सेकण्ड्स के लिए चोदने लगता, फिर 10-15 सेकण्ड्स का रेस्ट ले लेता.