सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए

Image source,bf देखना है

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी चुदाई बताओ: सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए, लेकिन इससे उसकी पत्नी संतुष्ट नहीं थी।वह अक्सर उसको ताने देती रहती थी।संदीप अपनी पत्नी की चूत मारने की बजाय गांड ज्यादा मारता था इससे उसकी पत्नी परेशान रहती थी क्योंकि उसको चुदाई का पूरा मजा नहीं मिलता था।ऊपर से संदीप उसकी गांड मारता था तो उसको दर्द होता था।संदीप का लण्ड भी 6.

लड़की के साथ पहली बार सेक्स

मैं दिन भर अपनी सौतेली मम्मी को चोदने के बारे में सोचता रहा और अब मैंने सोच लिया था कि आज तो इन्हें चोदकर ही रहूंगा. भोंसड़ा का फोटोजब सुबह हम लोग जाने लगे, तो सेलीन ने नव्या से मिलने के बहाने आई और वो मुझे अपना नंबर देकर बोली- कॉल करना.

मैंने उसकी चूत पर अपनी जीभ घुमाने शुरू कर दी और जोर जोर से चूसने लगा. देवर ने भाभी को घोड़ी बनाकर चोदाऋतु- आह आह सनी, पूरा घुसा दिया फिर से … मेरी चूत मजा दे रही है … सी सी ई ई ई उफ्फ.

वो बोली- अह हाह हाआहह उउम्म्म उउइई चूसो और ज़ोर से चूसो … आंह खा जाओ आज इनको!मैंने ब्रा सहित उसके ऊपर के कपड़े उतार दिए.सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए: ज्योति मेरी फोटो देखने में लीन थी, तभी उसके बेटे किशन ने पीछे से यह देख लिया.

कोई 5 मिनट तक चूत में उंगली करने के बाद वो कसमसाने लगीं- ओह्ह मैं गयी … आह आह आह आह आह आह.मंजू- धत …मैं मंजू को अपने ऊपर खींच कर उसके रस से भरे होंठों को चूसने लगा.

सेक्सी पिक्चर करीना कपूर - सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए

तब मैंने उसकी नाइटी और पैंटी को उतार दिया और उसे 69 की पोजीशन में लिटा लिया.आप लोग सोच सकते हैं कि जिसके पास इतनी सुन्दर और हॉट भाभी हो, उसका क्या हाल होगा.

पर मैं तो अभी भी उनकी चूत को याद करके अपनी भावनाओं को काबू करने की कोशिश कर रहा था.सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए उसका पूरा चेहरा आंसू से भर चुका था और आंखों में दर्द साफ दिखने लगा.

दीदी मुझे हर एक बात बता देती थीं कि जीजू किस तरह से उन्हें चोदते हैं.

पोर्न इंग्लिश?

सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए अब भाभी को भी मज़ा आने लगा और उनके मुँह से सिसकारियां निकल रही थीं.

रानी मुखर्जी का सेक्स?बीपी चोदी चोदा

सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए मार्किट से मैंने कुछ चिकन सैंडविच और चिकन नगेट्स लिए और वापस आ गया.

गलफ्रेंड नंबर

एक दिन मैंने एक सेक्स स्टोरी पढ़ी, जिसमें आदमी अपनी बीवी को चोद चोद कर उसे रंडी बना देता है.मैंने अपने हाथ को उसके कुर्ते के अंदर डाल दिया और उसकी नंगी कमर पर चलाने लगा और दबाने लगा.

सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए कबीर- पूछ जॉन से … तेरी चूत ने मुझे कैसे एक ही बार में अपना दीवाना बना लिया.

wwww एक्सएक्सएक्सएक्स

शराबी वाला गानातब मैंने दोनों के साथ ही मजा लिया, पर उन दोनों की जानकारी में आए बिना.

अंकल मेरी मम्मी के दोनों मम्मों को मसलते हुए धकापेल लंड पेल रहे थे.पहले तो वो पापा के साथ बैठ गए, कुछ देर बाद मम्मी आटा गूंथने लगीं तो चाचा जी भी आग सेंकने लगे.

ज्योति बोली- अब हम तीनों एक साथ ऐसे ही रहेंगे, अब हम तीनों कभी अलग नहीं होंगे.

अब विकास ने उसे एक रूम में जाने के कहा- उधर आप फ्रेश हो जाना और कपड़े भी हैं तो आप चेंज कर लेना.

मेरी आह निकल गई इतना बड़ा लंड मेरी चुत में पहली बार घुसा था तो चुत चिर सी गई थी. मैं मन ही मन मुस्कुरा रही थी कि जीजू मेरी चुत तो पहले से ही खुली हुई है.

रिकॉर्डर ओपन कर दो अब पापा ने फिर से उस लड़के की गांड में तेल लगाया और उसके छेद में उंगली डाल दी.

देसी रोमांस

सेक्सी फिल्म बीएफ भेजिए: मैंने सोचा कि जब मेरे पति का लंड मोटा है, तो झेलना तो पड़ेगा ही!मुझे यह सोच हंसी आ गयी कि स्वाति अब मेरी सौतन होने वाली है।शर्माजी ने बेताबी से कंडोम पहना, उसके उपर के-वाइ जैल लगाया.मौसी के टॉयलेट जाने की बात सुनकर उनकी लड़की बोली- अब ये दस पन्द्रह मिनट के लिए गईं.