मोटी आंटी सेक्सी बीएफ

Image source,देसी सेक्सी पिक्चर देसी सेक्सी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी सेक्सी बीएफ दिखाओ: मोटी आंटी सेक्सी बीएफ, नलिनी भाभी- अर…रे… क्या कर रहा है… वो ऋतु की वैक्सिंग हो रही है अन्दर! वो पूरी नंगी थी जब मैं गई थी।मैं- अरे तो क्या हो गया… बस एक नज़र देखने दो न.

हिंदी में ब्लू पिक्चर दिखाओ सेक्सी

मैंने अपनी जुबान निकल कर गुदा के मुँह पर फिराना चालू किया, राधिका मस्ती से उत्तेजित होने लगी और आगे की तरफ खिसकने लगी तो मैं समझ गया कि वो सम्भोग में पूरी तरह से डूबना चाहती हैं. सेक्सी बीपी नागौर!मैं- अरे नहीं भैया, पागल हैं क्या, मेरे पास इस सब के लिये टाईम नहीं है।शैलेश भैया गमछा पहने हुए थे और ऊपर कुछ भी नहीं पहने हुए थे। उनके ऊपर का पूरा गोरा था। वो उस समय 21 साल के थे और मैं 18 साल का था। आज पहली बार मेरा मन उनके साथ गाण्ड मरवाने का मन कर रहा था, मगर फिर डर लगता था कि अगर मैं कुछ कहूँ तो शायद शैलेश भैया गुस्सा हो जायेंगे.

मेरे मन में मोना के लिए असीमित प्यार उमड़ रहा था, मन कर रहा था आज यह जो मांगेगी इसे दे दूंगा !!और उसी दिन विश्वास हुआ कि सेक्स और प्यार एक दूसरे से कभी अलग नहीं किये जा सकते !!उस दिन के बाद पूरी ट्रिप में हमने खूब सेक्स किया, जहाँ अकेले मौका मिला वहीं शुरू हो गए. हिजड़े की सेक्सी पिक्चरअब कहो कैसा लगा डायरेक्टर से मिल कर? और उसने जो कहा उस पर गौर किया तुमने?आरोही- बहुत अच्छा लगा, पर वो मद्रासी था ना अन्ना.

??नीलू को पहले भी ऑफिस में मैंने कई बार चोदा था…मगर हमेशा दोपहर के बाद या फिर शाम को…मैं हमेशा यह ध्यान रखता था कि अब कोई नहीं आने वाला है, और सभी कार्य निबटने के बाद ही उसको चोदता था.मोटी आंटी सेक्सी बीएफ: मैंने कहा- भाभी, यह गलत बात है, आपने मेरे कपड़े उतार दिए और आप आपने अभी तक पहने हुए हो !भाभी बोलीं- मैंने तेरे उतारे हैं, अब तुम भी मेरे उतार दो !तो मैंने भाभी के कपड़े उतार दिए, अब भाभी मेरे सामने काली ब्रा और पेंटी में थीं, वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

पर डरो मत, मेरे पास इसका भी इलाज है, ऐसा आइडिया दूँगा कि आरोही थक जाएगी, पर तुम्हारा पानी नहीं निकलेगा…!राहुल- वाउ यार.!मैं फोटो देखते हुए सोचने लगी कि काश मुझे मिल जायें ऐसे लंड तो मेरी चूत की तो लाइफ बन जाए और चुदवाने में और भी मज़ा आएगा आख़िरकार जो टक्कर होगी तो बराबरी की होगी।कहानी जारी रहेगी।आपसे आग्रह है कि कहानी को अन्तर्वासना पर रेट जरूर कीजियेगा।मुझे मेल भी कीजिएगा।[emailprotected].

व्हिडिओ सेक्सी व्हिडिओ व्हिडिओ - मोटी आंटी सेक्सी बीएफ

तुम्हारी मस्त गुलाबी चूत के आगे इसकी क्या बिसात।मुझे आशीष से ऐसे जवाब की उम्मीद बिलकुल नहीं थी।मैंने उसकी ओर देखा तो अंकिता और आशीष एक-दूसरे के होंठों को चूसते हुए हँस रहे थे।अंकिता मेरी ओर उसी छोटी सी तौलिया में आई और अपनी दो उँगलियाँ मेरी चूत में अन्दर तक घुसा दीं और आशीष की तरफ देख कर बोली- अरे इस छिनाल की चूत तो अब भी गीली है आशु बेबी.!”जीजाजी आप को ग़लतफहमी हो गई मेरे बुर पर बाल है ही नहीं !”प्रिय पाठकों आपकी मदमस्त सुधा की रसभरी कहानी जारी है। आपके ईमेल की प्रतीक्षा में आपकी सुधा बैठी है।[emailprotected].

जब भी मेरी जीभ उस दाने के पास से गुजरती वो कमर को हिला कर मानो यह कहती- इसे छुओ ना…एक प्यारा सा चुम्बन मैंने उसके दाने पर किया, अब उसकी योनि की लकीरों पर अपने जीभ फिराने लगा। छिद्र को अपनी जिव्हा से भर दिया मैंने.मोटी आंटी सेक्सी बीएफ आज तुझे पूरा मज़ा दूँगी !मैं- आह… तेरी तो सारी उम्र चोदूंगा मेरी रंडो !आधा घंटा चोदने के बाद मैं झड़ने वाला था।अनु- अहह… नहीं.

5 इन्च का लन्ड एक बार में ही उसकी कमसिन चूत में पेबस्त हो गया। अब तो मजे से सिसकारियाँ ले रही थी।15-20 मिनट के बाद मुझे लगा कि मेरा माल निकलने वाला है तो उससे पूछा- कहाँ निकालूँ.

दुल्हन की चुदाई सेक्सी वीडियो?

मोटी आंटी सेक्सी बीएफ !मैं- अरे कहीं नहीं जा रहा था, थोड़ा घूमने के लिये निकला था।शैलेश भैया- कोई ‘माल-उल’ पटाया है क्या तुमने? जो रोज़ जाते हो उधर घूमने के लिये.

मोटा मोटा लंड वाला सेक्सी वीडियो?बीएफ पिक्चर चित्र

मोटी आंटी सेक्सी बीएफ मेरी फ़ूफ़ी को अकेले देख कर मन तो बहुत हुआ कि उनसे सैक्स के बारे में कुछ बात कर लूँ, पर हिम्मत ही नहीं हो रही थी कि कहीं भड़क ना जाए और मेरी बदनामी हो जाए.

इंग्लिश सेक्सी एचडी फिल्म

इसी उलझन में वो घर चला गया।दीपक की माँ ने बताया कि प्रिया आज यही रहेगी तो दोनों एक ही कमरे में सो जाओ.समझ में नहीं आ रहा था कि वो मुझे चोद रही है या मैं उसे चोद रहा हूं! वो ऐसे ही दो बार झड़ गई और बोली- बस, अब और नहीं!तो मैंने कहा- कोमल अभी तो तुम्हारा ही हुआ है मेरा नहीं.

मोटी आंटी सेक्सी बीएफ जब दीपक का लंड खड़ा हो गया तो हम 69 की पोजीसन में आ गए और फिर मैं दीपक का लंड चूसने लगी और वो मेरी चूत चूसने लगा.

देसी सेक्सी हिंदी पिक्चर

पुच्चीत बुल्लाअगले दिन सुबह उठ कर इरफ़ान को जब उसकी जेब से 50 का नोट मिला तो वो खुशी से पागल हो गया और उस दिन उसने और ज़्यादा देसी दारू पी ली.

यहाँ पर हमारे सिवा कोई नहीं था।जूही- अच्छा यह भी हो सकता है… शायद नशे की वजह से ऐसा लगा हो, मगर अभी फ़ोन किसका आया था और आपको कैसे पता चला कि वो आ रहे हैं…बताओ…!रेहान- जान तुम तो पुलिस की तरह छान-बीन कर रही हो.लेकिन मुझे पता था कि ऐसे चोदने से मेरा लण्ड फुहार मारने से कुछ देर रुक जाएगा।मैंने प्रीति का कुरता उतार कर साइड में रखा और उसके होंठ चूसते हुए उसकी चूचियाँ मसलने लगा।प्रीति भी अपनी कमर गोल-गोल घुमाने लगी, उसकी जीभ मेरी जीभ से टकराने लगी।उत्तेजित होकर प्रीति ने अपनी ब्रा नीचे कर ली और मेरा मुँह अपनी चूचियों पर लगा दिया।मैं भी पूर्ण उत्तेजित था, प्रीति की चूचियों को काटते.

5 इंच मोटा है। मुझे शुरू से ही भाभियाँ अच्छी लगती हैं जो उम्र में बड़ी हों।अब मैं कहानी पर आता हूँ, बात कुछ 2 साल पहले की है जब मैं लास्ट-ईयर में था। मुझे दौड़ना और कसरत करना अच्छा लगता है इसलिए मैं कैसे भी कर के समय निकाल लेता हूँ।दो साल पहले की बात है, जब ठंड का मौसम आरम्भ हुआ, मैं रोज 5.

फ़ूफ़ी थोड़ी शर्मा कर बिना कुछ बोले मेरी तरफ को खिसक आईं, वो मेरे बेड के बिल्कुल बाजू में ज़मीन पर थीं.

ब्लाउज से उसकी ब्रा भी नजर आ रही थी…एक टाइट बन्धी साड़ी में उसके शरीर के अंग अच्छी तरह उभर कर प्रदर्शित हो रहे थे…उसने मुझे मुस्कुराकर देखा- …गुड मॉर्निंग सर…मैं- हाँ क्या हुआ?मैंने फिर से खुद को काम में खोया दिखाया…रोज़ी- सर वो दामोदर दास जी वाला काम हो गया है. घटना को लिपिबद्ध करने में कामुकता पैदा करना आवश्यक हो जाता है और उद्देश्य भी यही होता है कि लड़कों के लंड से रस टपकने लगे और वे सब मुट्ठ मारे बिना न रह पायें तथा सब लड़कियों की चूत रसीली हो जाए और उनके हाथ भी जबरदस्ती उनकी चूत में घुस जाएँ.

सेक्सी हिंदी movie.com वो हर समय बस मेरा ख्याल रखती थी…वो मेरी कुर्सी के बराबर खड़ी हो, मेरा सिर अपनी मुलायम चूचियों पर रख कर दबा रही थी…यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने अपना हाथ उसकी कमर में डाल कर उसके गदराये चूतड़ों पर रखा और उनको मसलने लगा…मुझे नीलू के चूतड़ दबाने ओर मसलने में बहुत आनन्द आता है… उसके चूतड़ हैं भी पूरे गोल और मुलायम.

बच्चा कैसे होता

मोटी आंटी सेक्सी बीएफ: ?मैं समझ गया कि प्रिया ने इसको हमारी चुदाई के बारे में सब बता दिया होगा।मैंने कहा- हाँ, मैं तुम्हारी भी सील तोड़ना चाहता हूँ… प्रिया की तरह!यह कह कर मैंने उसके चेहरे पर बहुत सारे चुम्बनों की बौछार कर दी।अचानक अंजलि ने अपने दोनों हाथ मेरे कंधे पर रख दिए और बोली- भैया मुझे छोड़ दीजिए, मुझे बहुत दर्द होगा.की आवाज निकल जाती और अपने आप मेरे कूल्हे ऊपर उठ जाते ताकि उनकी जीभ मेरी योनि में गहराई तक समा जाये मगर महेश जी तुरंत अपना मुँह मेरी योनि पर से हटा लेते और मुस्कुराने लगते।कुछ देर ऐसे ही तड़फाने के बाद महेश जी ने मेरी योनि को छोड़ दिया और अपनी टी-शर्ट उतार कर मेरे ऊपर लेट गये।कहानी जारी रहेगी।.