बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर

Image source,उर्दू बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

मामी की चुदाई दिखाओ: बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर, मैंने सोच लिया था कि अब मैं मौसी की मदद करूंगा और जब मौसी खुद ही कह रही तो इसमें कोई पापा भी नहीं!इस तरह से मैंने अपने दिल को झूठी सच्ची दिलासा दिलाई और मौसी की चुदाई करने की सोच ली.

इंडियन सेक्सी ब्लू फिल्म दिखाएं

दीदी टांगें खोलकर टेबल पर बैठ गईं और मैं कंडोम उतार कर दीदी की चूत में लंड पेलने लगा. इंडियन बीएफ हिंदी आवाजसुबह जब मैं तुम्हारे कमरे में आई, तब तुम्हारा यही लंड मुझे घूर रहा था… मन कर रहा था कि पकड़ कर खा जाऊं इसे.

मेरा लंड आज कल बिंदु की चूत से मज़े ले रहा था और उसकी चूत मेरे लंड से अपनी भूख मिटा कर मजे ले रही थी. आंटी सेक्स वीडियो बीएफमेरी उत्तेजना मेरे वश के बाहर होने लगी थी तो मैं राय साहब को फर्श पर लिटाते हुये उनके नाक पर, मुँह पर अपनी चूत रगड़ने लगी.

अब मेरी सांस रुकने लगी तो जैसे ही मैंने मुँह से सांस लेने की कोशिश की तो उसका सारा माल मेरे अन्दर चला गया.बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर: भाबी की मेहरून कलर की साड़ी उनके दोनों मम्मों के बीच से होते हुए गले तक गई थी.

तो दोस्तो कैसी लगी मेरी ओरल सेक्स की कहानी, ये मुझे बताने के लिए मुझे मेल करें.चाची मेरा मजाक बनाते हुई बोली- मार ली चाची की गांड? चल हट मेरे ऊपर से!चाची सीधी होकर बिस्तर पर लेट गई और मुझे अपने ऊपर लेते हुए अपनी चुत में मेरा लंड घुसवा लिया.

बफ सेक्सी बफ सेक्सी बफ - बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर

और दोनों शादी से पहले ही एक दूसरे के साथ ढेर सारी चुदाई कर चुके थे.उसने दुबारा कोशिश की, पर चूतड़ इतने टाइट थे कि अब उंगली चूतड़ों में घुसाने में उसको परेशानी होने लगी.

मैंने उसकी बात से सहमति जता दी, चूंकि मैं भी पहली बार मुंबई आया था तो मेरा भी मुंबई देखने का मन था.बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर फिर इस वक्त रोशनी भी कम थी… इसलिए मुझे उसको पहचानने में जरा देर लगी- माफ करना भाई पहचानने में देर हुई.

लंच आर्डर करने से पहले मैंने ड्रिंक्स का पूछा तो उसने मना कर दिया यह कहा कर- मैं बहुत ही कम कभी भूले भटके ले लेती हूँ.

इंडियन बीपी चुदाई?

बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर जब ट्रेन काफी लेट हो गई और मेरा टाइम पास नहीं हो रहा था, तो मैं स्टेशन के पास ही बने हुए माल गोदाम की तरफ चल दिया.

बीएफ सेक्सी अंग्रेजी?सेक्सी नंगी राजस्थानी

बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर एक दिन जब मैं सुबह उठा तो मैंने देखा कि साक्षी नहा कर आई थी और उसके बाल गीले थे.

ইংলিশ ভূতের বই

इसके बाद उसने मुझे घोड़ी बना दिया और मुझे पीछे से लंड लगा कर चोदने लगे.पापा का नाम सुनते ही बोली- नहीं नहीं उनसे कुछ ना कहना, मैं आज ही उसका किसी होटल में इंतज़ाम कर देती हूँ.

बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर अगर आपने मेरी इस कहानी को पसंद किया तो मैं इसके बाद की भी कहानी लिख कर भेज सकती हूँ वरना यह मेरी अन्तिम सेक्स स्टोरी ही होगी.

गांव की आंटी की सेक्सी वीडियो

एकदम सेक्सी फोटोएक तो रूम में अंधेरा था और दूसरा भैया के हाथों की हरकतों से मुझे भी मस्ती छाने लगी.

सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि वो मुझे राज जी नहीं बोल रही थी बल्कि चूत निवास को शार्ट करके निवास जी बोल रही थी.दीदी ने मुझे रानी दीदी की खींची हुई चार सेल्फी दिखाईं, जिसमें वो मेरा सोये हुए का लंड चूस रही थीं.

वो दरवाज़े के पास ही खड़े थे, मुझे गोद में उठाया और फ़िर बिस्तर पे ले आए.

शाम को आंटी घर आईं, उन्होंने रेड टॉप व जींस पहनी थी और पिंक टाइट ब्रा पहनी थीं.

मैं अभी सो ही रहा था कि अचानक मैंने मेरे सर पर किसी का हाथ महसूस किया. पूजा भी कामवासना से आपे से बाहर हो गई और मेरे लंड को लुंगी के ऊपर से ही पकड़कर दबाने लगी.

ब्लू पिक्चर बीएफ ब्लू बीएफ मैं बोला- तुम्हारी चूत चोदने के बाद पूरा रस पिलाऊँगा।फिर क्या था… वो एकदम से बिस्तर पर बिछ गई और बांहों को फैला कर बोली- आ जाओ!मैंने अपने लिंग को उनकी चूत की दोनों फांकों के बीच रख कर एक जोरदार धक्का दिया कि उनकी आँखों से आँसू निकल आये, बोली- जान निकाल लोगे क्या? क्या हो गया है आज तुझे? बड़ी बेरहमी से मेरी चुदाई कर रहे हो?तकरीबन दस आसन बदलकर मैंने उनकी मैराथन चुदाई की.

और भाभी का सेक्स

बीएफ सेक्स सेक्सी पिक्चर: चुदाई के साथ में 20000 भी मिलने वाले थे, इसलिए वो बोली- तुम परसों का फिक्स करना, मैं कल घर पर अपनी माँ को समझाऊंगी कि कोई खास काम है, जो रात में ही खत्म करना है, इसलिए मैं रात को नहीं आ पाऊंगी.बोलीं- भाभी जी नहीं… बस भाभी कहो… और आज तुम आ गए, बस ये मेरे लिए बहुत है… आज तुम मुझे खुश कर दोगे… यही मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट होगा.