बिहारी बीएफ भेजिए

Image source,इंग्लिश में ब्लू पिक्चर दिखाओ

तस्वीर का शीर्षक ,

जीजा साली की बफ: बिहारी बीएफ भेजिए, दोस्तो, मेरा नाम निखिल है और मैं पुणे का रहने वाला हूँ। वैसे मैं अभी 20 साल का हूँ और अमेरिका में पत्रकारिता की स्टडी करने आया हूँ।वैसे मैं औसत कदकाठी वाला लड़का हूँ.

सेक्स वीडियो दो हजार अट्ठारह

यह कहकर राज अंकल मेरी दोनों आंखों को चूमने लगे और बोले- खोल सेक्सी इन आंखों को!मैं भी सब देखना चाहती थी तो मैंने धीरे से अपनी आंखों को खोल दी. सेक्सी वीडियो चोदा चोदी वाला वीडियोमेरे लिए यही गिफ्ट है। आओ अब सब मिल कर पार्टी करते हैं और आपको एक सरप्राइज़ भी देती हूँ।उसने ये कहते हुए संजय और मेरा हाथ पकड़ा और हम दोनों उसके आजू-बाजू होकर उसके बेडरूम की तरफ जाने लगे। बेडरूम का डोर जैसे ही उसने खोला.

जिस तरह से रेगिस्तान में बरसात जमीन को ठंडा करती है, उसी तरह से मेरी चूत की गर्मी आज उस का गर्म लंड निकाल कर ठंडा कर रहा था. प्रियंका चोपड़ा का एक्स वीडियोइसलिए उसके पति को हर वक़्त अपने काम की चिंता रहती है। इसी वजह से इस उम्र में ही उसकी सेक्स लाइफ में काफी ठहराव सा आ गया है।मैं सुनता रहा।उसने आगे बताया- अब मेरे पति में वो पहले जैसा जोश या ताकत भी नहीं रही है.

फिर कमरे में अन्दर गया और उसको बैग दे दिया।मैंने बोला- ले ट्राई कर ले पहले।तो वो बोली- नहीं.बिहारी बीएफ भेजिए: उन्हें खुश करना होगा।मेरे बॉस ने कहा कि वो दो आदमी हैं तुमको दोनों को खुश करना होगा।मैं करती.

उन्होंने मेरा हाथ थाम लिया और यह कहते हुए वाशरूम की तरफ ले गये कि चलो आते हैं.हम लोग खिड़की के पास आ गए तो देखा कि भाभी अपने कपड़े चेंज करने जा रही थीं.

करिष्मा कपूर सेक्सी - बिहारी बीएफ भेजिए

तो मेरे होश उड़ गए।मैं अंकल से कामुक होकर बोली- अब मैं ऊपर से नहीं.दोस्तो, इस वार्तालाप को आपके सामने पेश करने के लिए मैंने अपनी बीवी से परमिशन भी ली है.

दोपहर बाद राज अंकल मेरे पास आए और मुझे दो टैबलेट देकर धीरे से बोले- सोनू इन्हें खा ले.बिहारी बीएफ भेजिए मुझे फायदा ये मिला कि मेरे होंठों में पूरी चूत आ गई और मैं उसको चूसने लगा। अब मैं चूत को मुँह में लेकर चूस रहा था और ममता की मदमस्त आवाज मेरे कान में गूँज रही थी।‘आआऊँऊ.

धकापेल शुरू हो गई। आधी अधूरी चुदाई के बाद मैंने उसे उसके घर तक छोड़ दिया और मैं अपने घर पर चला गया।मैं नहा धो कर बिस्तर पर लेट कर उसके सपने देखने लगा।मैंने उसे फिर फोन लगाया और उससे बात करके उसे फिर से मिलने को बुलाया।इस बार और कहीं नहीं उसे मैंने मेरे घर में ही बुलाया था.

भाई ने अपनी बहन को चोदा?

बिहारी बीएफ भेजिए सोनी को ऊपर सोने देना।चूंकि पिंकी ने किस की आवाज सुन ली थी तो वो बोली- ओह्ह्ह.

पोर्न स्टार इमेज?কচি গুদ মারা

बिहारी बीएफ भेजिए कभी सेक्स नहीं किया है?मैंने कहा- थोड़ा थोड़ा पता है, पर कभी किया नहीं.

bhi सेक्स

किसी के वो किया या नहीं?’मैं उनकी बातों से बहुत ज्यादा गरम हो गया था।तभी आंटी ने आपनी गाण्ड उठा दी, मेरे लिए तो जैसे जन्नत का रास्ता खुल गया था, मैं आंटी की गाण्ड में उंगली देने लगा और आंटी अपनी गाण्ड दबवाने के साथ मेरा लौड़े को भी दबाने लगीं।अब कहानी साफ़ हो गई थी तो मैं और आंटी उठ कर दूसरे कमरे में आ गए और एक-दूसरे को चूमने-चूसने लगे और गरम हो गए।मेरा छोटा भाई जो टीवी देख रहा था.ये मेरी चूत थी, अब इसे मुझे घनघोर चोदना था।वो खड़ी थी। मैं अपना चेहरा उसकी चूत के पास ले गया.

बिहारी बीएफ भेजिए और मेरा 6 इन्च का लण्ड रेणु की चूत चीरता हुआ जड़ तक पहुँच गया।रेणु ने कराहते हुए कहा- उह्ह.

सेक्स व्हिडिओ बातम्या

ऐश्वर्या राय बच्चन सेक्समैं क्या कहता, भैया को मैंने भी हां भर दी, मगर मेरा दिल छुट्टियों में पढ़ाई या फिर कम्प्यूटर कोर्स करने का बिल्कुल भी नहीं था.

जैसे ही डिल्डो बाहर आया तो श्यामा मालती से बोली- उफ़ दीदी … क्या मस्त चीज लाई हो.सिड्नी आने से पहले मैं सोच रहा था कि ऑस्ट्रेलिया जाकर ऐश करेंगे और खूब कमाएँगे और मजें करेंगे.

तभी मैंने अपने दांतों से उसके निप्पल को हल्का सा कट किया टी-शर्ट के ऊपर से और उसके मुँह से सिसकारी निकल गई।तभी मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर जमा दिए.

फिर उन्होंने मेरा सिर पकड़ा और अपनी चूत में दबा दिया और मूतने लगीं।उनका मूत गरम था और वो मेरे पूरे चेहरे पर मूत रही थीं। मैं उनकी चूत को और कस कर चूसने लगा।वो बोलीं- सागर आज मुझे अच्छी तरह चोदना।फिर मैं उनके साथ उनके बेडरूम में गया। मैंने उनका गाउन उतारा.

चाचा ड्राइवर हैं और इसी कारण उनका अधिकतर समय शहर के बाहर गुजरता था।चाचाजी और पिताजी में आयु का काफ़ी अंतर है और उन्होंने शादी भी देर से की थी। मेरी छोटी चाची मुझसे केवल आठ या दस वर्ष ही बड़ी हैं।जैसे मैंने बताया कि मैं शुरू से ही कामुक प्रकृति का हूँ. मैंने उनके सिर को मेरे बूब्स के पास लेकर अपने निप्पल उनके मुँह में डाल दिया और उनसे दूध चुसवाने लगी.

1 साल की लड़की की सेक्सी पर उससे पहले मेरा जन्मदिन था।उस दिन के लिए मुझ से ज्यादा वो उत्साहित थी.

ऑनर का फोन

बिहारी बीएफ भेजिए: प्रिया की चूची को चूसते हुए मैंने भी अब अपने दोनों हाथों को पीछे ले जाकर उसके कूल्हों को पकड़ लिया और उसे अपनी ओर खींच लिया.काजल ने वैसे ही दरवाज़ा खोल दिया।यह देखकर मुझे पता चल गया था कि काजल सोई नहीं थी।काजल ने मॉम से पूछा- क्या हुआ?तब मॉम ने कहा- इसकी नोटबुक नहीं मिल रही है.