देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ

Image source,आने वाला बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बूढ़ी औरत बीएफ: देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ, पिछले भाग में आपने पढ़ा कि कैसे जोन्स ने मेरी चुत और गांड की बैंड बजा दी थी.

टाटा की बीएफ

मेरा हाथ अब काजल की चूत पर घूम रहा था और वो अब आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो रही थी. बीएफ मियां खलीफामेरे पास आकर वो पूछने लगा- लड़की, तू मुझे सच बता कि तू कहां से आयी है और ये जो आदमी तेरे साथ है वो कौन है? क्या ये तुझे पैसे देकर लाया है? क्योंकि तेरा बाप तो नहीं लग रहा ये.

भाभी मुस्कुराते हुए मुझसे कहने लगीं- देवर जी, तुम्हारा औजार तो वाकयी बहुत ही बड़ा है और शानदार भी है. देहाती चुदाई वाला बीएफशायद रितेश जीजू यह सोचकर हेतल के कमरे में आए होंगे कि यहां पर हेतल की चूत चुदाई करेंगे लेकिन पता नहीं उन दोनों के बीच में क्या बातें हुईं.

चूतनिवास की पहली चुदाईमेरे प्रिय पाठको, यह किस्सा मेरी पहली पहली चुदाई का है.देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ: साथ ही साथ आप किसी अप्राकृतिक तरीके से भी आनंद लेने की चेष्टा न ही करें तो बेहतर होगा.

फिर पांच मिनट बाद जब सोनल थोड़ी सामान्य हुई, तब मैंने फिर से अपना लंड सोनल की चूत पर सैट कर दिया.फच्च-फच्च करते हुए मेरे लंड ने उसकी चूत में तीन-चार धमाकेदार धक्के मारे और मेरा वीर्य भी उसकी चूत में गिरने लगा.

जीबी रोड की बीएफ सेक्सी - देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ

वह मेरे मुँह को चोदता रहा और आखिर में झड़ गया, तो मैंने उसका सारा वीर्य गटक लिया.वो मेरे दूध देखते हुए बोले- क्या क्या कर सकती हो?मैंने भी अपनी चूचियां उठाते हुए कहा- जो आप बोलोगे, सब कुछ कर दूंगी.

मैंने अपनी उंगली उसकी चूत में डालकर हौले हौले अन्दर बाहर करते हुए कहा- आज की रात सोने के लिए नहीं है.देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ तो भाई मस्ती में बोलने लगा- आह्ह्ह साली क्या कर रही है … मेरा लंड खाने का इरादा है क्या?मैंने लंड को मुँह में लिए लिए उसकी आंखों में देखा और आंख मार दी.

मैंने- फिर?वंश- जब तुम फ्लाइट में मुझसे लंड शब्द यूज करते हुए बोलीं, तो मुझे लगा शायद तुम मुझे चैक कर रही हो … इसलिए मैं थोड़ा डर गया था.

रानी चटर्जी बीएफ सेक्सी?

देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ उसने मेरे लंड रस को मज़े से पूरा गटक लिया और फिर लंड को चाट कर पूरा साफ़ कर दिया.

बीएफ चोदा चोदी सेक्स?नंगी पिक्चर दिखाओ बीएफ

देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ हां, मगर ये भी सत्य है कि एक पुरुष एक साथ दो औरतों के साथ आराम से सेक्स कर सकता है किंतु वह एक ही समय पर दोनों को एक साथ सन्तुष्ट कर पाये ये जरूरी नहीं है.

बीएफ सेक्सी देसी माल

आह क्या फिगर था उसका … क्या फेसकट था … कुछ भी कहो ऊपर से लेकर नीचे तक बिल्कुल हाहाकारी माल लग रही थी.मेरे दो बेटे हैं जो ग्रेजुएशन के बाद बाहर कहीं उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं.

देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ बकौल शायर ज़नाब सुदर्शन फ़ाकिर साहबहोठों पे तबस्सुम हल्का-सा, आंखों में नमी सी ऐ ‘फ़ाकिर’ …हम अहले-मुहब्बत पर अकसर ऐसे भी ज़माने आए हैं.

कश्मीरी बीएफ सेक्स

हॉट सेक्सी बीएफ हॉट सेक्सी बीएफजब मैं काफी गर्म हो गई तो मैंने उसको चूत चाटने को कहा और वो मेरे किये अनुसार ही अपनी जीभ से मेरी चूत को मजा देने लगी.

हम लोगों ने पिक्चर देखी, खाया पिया और वहीं मॉल से मैंने डॉली को एक अच्छी सी मिडी फ्राक दिला दी.भाबी- हम्म मैं स्टेशन से ही देख रही थी तुम्हारे फूले हुए लंड को, जिसे तुम वहां भी एड्जस्ट करने में लगे थे.

घुटनों के बल बैठने के बाद उसने मेरे मुंह को खोल दिया और अपने लंड को मेरे मुंह में दे दिया.

तो वो बोली- आप फिर से कल मेरे यहां आएं प्लीज़ और मेरी प्यास बुझा के जाएं.

सोनल के हाथ में सिगरेट फंसी थी, जिसे वो बड़े मजे से पीते हुए राधिका के मम्मों पर फूंक रही थी. विक्रम फूल लेकर आया था तो उसने बेड पर फूल डाल दिए, मैं बेड पर बैठ गयी.

स्कूली सेक्सी बीएफ मैं उसके और करीब जाकर देखने लगा तो मुझे उसके उठे हुए गोरे चूचों की दरार भी दिखाई दे गयी.

खेतों की बीएफ फिल्म

देहाती औरतों की चुदाई सेक्सी बीएफ: मैंने पूछा- तो फिर कैसा लगा जीजू का लंड लेकर?वो बोली- सच कहूं तो हेतल ने बड़ा ही चोदू मर्द ढूंढा है अपनी चूत के लिए.फिर मैंने उससे मिलने के लिए बोला, तो उसने बोला- यार मुझे खुद तुमसे मिलने की पड़ी है … मुझे मौका मिलते ही मिलने का पासिबल हुआ, तो मैं तुमको बता दूंगी.