इंडियन बीएफ पंजाबी

Image source,झंडू की शायरी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी फिल्म कैटरीना: इंडियन बीएफ पंजाबी, यह घटना मेरे साथ तब हुई थी, जब मेरी बड़ी बहन की सहेली ने मुझे नंगा करके मेरे साथ सेक्स किया था.

ऊंट ऊंटनी

तो मैं उनकी पीठ पर साबुन लगाने लगा।शायद बुआ को मेरा मोटा लंड याद आ रहा था और शायद उनका मुझसे चुदाई का मन बन रहा था जिसके लिए वो मुझे उत्तेजित कर रही थी।क्या मुलायम बदन था बुआ का … जी कर रहा था कि उसी वक़्त उनको चोद दूँ. भोजपुरी भाभी सेक्सी वीडियोप्रिया- अरे बाबू … मेरी डार्लिंग, कोई बात नहीं … मैंने पेन किलर गोली ले ली थी … अब बस कमर में जरा सा दर्द है.

पर जिस तरह की कहानी हमने बनाई थी, वैसा रमा और रवि से नहीं हो पाया बल्कि रवि की उत्सुकता की वजह से दोनों आपस में ही शुरू हो गए. अंग्रेजी सेक्स फिल्म दिखाएंसाराह मैम के पति सरकारी जॉब में हैं, तो वो सुबह 6 बजे ड्यूटी पर चले जाते थे.

उसी वक्त मैंने उससे फिर से चुटकी ली- साइज़ ठीक है न?वो शर्म से लाल हो गई और बोली- मुझे क्या पता कि कितना साइज़ ठीक रहता है.इंडियन बीएफ पंजाबी: उसकी चूत एकदम रस से भीगी हुई थी, मेरे लंड का सुपारा फक से अन्दर घुस गया.

मैं उससे बोली कि आप अपने रूम में जाओ … मैं अभी आपके रूम में ही आती हूँ.फिर उसने भी मेरी पैंट में हाथ डाल दिया और मेरे पहले से तने हुए लंड को हाथ में पकड़ लिया.

फुल एचडी सेक्सी फिल्में - इंडियन बीएफ पंजाबी

मैंने पहले तो मना किया, पर वह मुझे जिस तरह से टच कर रहा था, उससे मुझसे भी रहा नहीं गया.आंटी मेरे 6 इंच लंबे व 3 इंच मोटे लन्ड को देखते ही रह गई, फिर वो बोली- मेरे पति का बस 4 इंच का ही है.

क्योंकि पुरुष साथी ही संभोग के दौरान धक्कों की जिम्मेदारी लेता है, इसलिए स्त्री को समय समय पर आसन बदल कर धक्कों की जिम्मेदारी लेते रहनी चाहिए ताकि संभोग का आनन्द बना रहे और पुरुष को थोड़ा सुस्ताने का समय देते रहना चाहिए.इंडियन बीएफ पंजाबी मैं बहुत खुश हो रहा था कि सोनी को एक पराये मर्द के साथ सेक्स की बातें करके कितना मजा आ रहा है.

पेशाब करने का बहाना करके मैं उठा ताकि भाभी को मेरा खड़ा हुआ लंड दिख जाये.

త్రిష సెక్స్ ఫొటోస్?

इंडियन बीएफ पंजाबी इसी बीच वो फिर से चार्ज हो गई और गांड उठा उठा कर लंड के मजे लेने लगी.

इंग्लिश सेक्सी पिक्चर हिंदी?छठ पूजा के गीत

इंडियन बीएफ पंजाबी मैंने मैडम को चुप कराया और मैडम की हालत देख कर मेरे मुँह से निकल गया- मैडम मैं आपको रोते हुए नहीं देख सकता, आप चाहो तो मैं आपको प्रेग्नेंट कर दूँगा.

फरवरी स्पेलिंग

कई मिनट तक लंड को चुसवाने के बाद उसने मेरे मुंह में ही अपना पानी निकलवा दिया.फिर उन्होंने मेरी दोनों टांगों को उठा कर अपना लिंग मेरी योनि में झटके के साथ अन्दर डाल दिया और धुँआदार चुदाई चालू कर दी.

इंडियन बीएफ पंजाबी मैं भी उसको अपनी तरफ आकर्षित करने लगी थी, तो मैं उसको अब सब कुछ पहले से ज्यादा दिखाती थी.

टीचर की कहानी

अंग्रेजी सेक्सी पिक्चर सेक्सीखैर … उसकी विनती करने के बाद भी मैं मुस्कुराते हुए अपनी योनि को छुपाने के प्रयास करती रही.

ऊपर बिस्तर पर कमलनाथ राजेश्वरी को रौंद रहा था और नीचे रमा और रवि अपनी वासना का खेल शुरू कर रहे थे.मेरा लंड बहुत मस्त है, इसकी तारीफ़ मैं नहीं इसका शिकार हुई लौंडियों और भाभियों ने की है.

तब मैंने अपने दोनों हाथों से उसके कंधों को दबाया और पूरी ताकत से अपना लंड उसकी बुर में डाल दिया।लंड बुर की सारी दीवारों को फाड़ता हुआ सीधा बच्चेदानी से टकराया।सोनम की चीख निकल गयी, उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं, शरीर अकड़ गया और वो दर्द के कारण लगभग बेहोश हो गई.

एक दिन की बात है कि मैं कॉलेज के लिये तैयार होकर अपने कमरे को लॉक करके अरशी को बुलाने के लिए उसके रूम की तरफ बढ़ा.

जिसकी भी चूत में खुजली होती थी वो खुद मेरे पास आकर अपनी चूत को मेरे हवाले कर दिया करती थी. मेरी सीधी सपाट शब्दों में मेरी ये चुदाई की कहानी आपको कैसी लगी, प्लीज़ मेल जरूर करें.

राजस्थानी नाइट चार्ट मेरी चूत की सील कैसे टूटी, उसके बाद पहली चुदाई कैसे हुई और पहली चुदाई होने के बाद किस तरह से मेरी जिन्दगी बदलती चली गयी.

हिंदी इंग्लिश सेक्सी फिल्म

इंडियन बीएफ पंजाबी: मैं उनकी मोटी गांड पर थप्पड़ भी मार रहा था, जिससे वह और भी गर्म हो रही थीं.मस्तानी भाभी की उम्र लगभग 30 साल की थी और उनका फिगर बड़ा ही मस्त था.