पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली

Image source,ఫుల్ సెక్స్ ఫిలిం

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ जानवर बीएफ: पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली, आज रूचि भी चिपक कर बैठ गई।मेरी कुहनी उसकी मस्त बड़ी-बड़ी चूचियों को चुभ रही थी और खिड़की से आ रही ठंडी हवा उसके बाल उड़ा रही थी.

सेक्सी वीडियो जबर्दस्त भोजपुरी

आप भी वैसा ही करो ताकि स्वास्तिक जल्द निकल जाए।तब सासूजी ने ‘हाँ’ में अपना सर हिलाया और फिर मैंने अपने दोनों हाथों को उनकी पीठ पर ले जाकर उन्हें अपनी बाँहों में ले लिया तो उन्होंने भी ऐसा ही किया।अब हम दोनों एक-दूसरे को चिपकाए हुए थे और मेरा लण्ड और उनकी चूत एक-दूसरे से चिपक गए थे।अगर दोनों ने अंडरगार्मेंट्स नहीं पहने होते. एक्स एक्स एक्स सेक्सी मूवीस हिंदीयही काम चालू हो गया।ऐसा कई दिन तक चलता रहा।फिर मैंने थोड़ी हिम्मत जुटाई और उनसे बात करने की मन में ठान ली कि मैं आज अपनी बात बता कर ही रहूँगा कि मैं आपको चोदना चाहता हूँ।तो उस दिन शाम को जब मुझे लगा कि उनके घर पर कोई नहीं है.

ह आई एम एंजायिंग इट… प्लीज़ चाचूऊओ…एयेए आ… और तेज़्ज़्ज़ तेज़्ज़्ज़… अगर यही आप का बदला था तो ये बदला पहली ले लेते नाआ… जानू… फक्कक मीईई…मेरी बातें सुनकर हसन और भी तेज़ हो गया. नंगी सेक्सी खपाखपऔर मुझे जाने क्यूँ वो सब गंदा तो लग रहा था। मेरा दिमाग़ भी सुन्न था, पर उनको मना करने को मन नहीं कर रहा था।अन्दर से बनावटी कुछ भी हो.

तब तक मैं उनके कमरे में पड़े पलंग पर बैठ गया और उनको देख-देख कर अपने लण्ड को सहलाने लगा।आंटी मुझे अपना लण्ड सहलाते हुए देख रही थीं।उनका फ़ोन कट जाने के बाद मैंने उनसे कहा- आंटी आप बहुत ही सुंदर हो.पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली: थोड़ी देर बाद उसने मेरी टाँगें अपने कंधे पर रखी और लंड चूत के मुँह पर रख कर चुम्बन करते हुए एक करारा धक्का मारा.

उनकी सफाचट चिकनी चूत को देख कर लगा कि मैं बेहोश ही हो जाऊँगा…भाभी की चूत मेरे सपनों से भी ज्यादा खूबसूरत थी, एकदम गोरी.अब झड़ना शुरू हुआ तो मैंने उसको पकड़ लिया और लंड उसकी बुर में ही पड़ा रहने दिया। पाँच मिनट बाद लंड बाहर निकाल कर साफ किया। वो शादी के मेहमानों के चक्कर में मेरे घर 4 दिन तक रूकी। इस बीच मैंने 9 बार उसे चोदा। फिर निम्मी भी चली गई।इस के बाद की एक घटना और सुना रहा हूँ। यह बात तब की है.

ब्लू पिक्चर भेजो सेक्सी फोटो - पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली

मैं उसे पी गया।ऐसा रस मैंने कभी नहीं पिया था। मुझे बहुत अच्छा लगा।हम काफी देर तक ऐसे ही एक-दूसरे को चाटते रहे।फिर मैंने राधिका से कहा- राधिका.मैंने कहा- बड़ा-छोटा कुछ नहीं होता लंड अपनी जगह खुद बना लेता है। प्लीज़ तुम इस ख्याल को अपने दिमाग़ से निकाल दो.

भाई सबसे छोटा है।यह बात आज से 3 साल पहले की है।जब मैं अपनी बुआजी के यहाँ घूमने गई थी और बुआजी बीमार भी थीं.पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली जो बड़ी थी उसने इशारे से मुझे बुलाया।मैं चूत पाने की हसरत में लपक कर दीवार पर चढ़ गया।वो बोली- तुम्हारा ‘वो’ बहुत मस्त है। तुम हमसे दोस्ती करोगे?मैंने कहा- दोस्ती बराबर की होती है.

वो बस एक प्यारी-सी परी की तरह मुझे बच्चों जैसी हरकतें करते हुए देख रही थी।फ़िर मैंने चॉकलेट का एक सिरा अपने मुँह में रखा और दूसरा बाहर रहने दिया ताकि वो समझ जाए।वो समझ गई और दूसरा सिरा अपने मुँह में रख कर खाने लगी।हम धीरे-धीरे खाते हुए एक-दूसरे के होंठों की तरफ बढ़ने लगे और फिर जल्द ही चॉकलेट की लंबाई खत्म होने लगी.

अम्रपाली की सेक्सी फोटो?

पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली चूत तो पानी पी-पी कर काफ़ी गीली हो गई है। अबकी बार गाण्ड को भी वीर्य रस का मज़ा दे ही देता हूँ।दीपाली- ऑउह्ह.

ಇಂಡಿಯನ್ ಸೆಕ್ಸ್ videos?बीएफ फिल्म नंगा सीन

पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली मैं हामी भर कर वापस चल दिया।मित्रो, मेरी कहानियों में आपको झूठ नहीं मिलेगा और जहाँ तक गोपनीयता की बात का मुद्दा है.

सेक्सी मूवीस बताइए

फिर मैंने 2-3 मिनट तक उनके निप्पल को चूसा और वो ‘अहहहहहाहा’ करने लगी।फिर मैडम खड़ी हुईं और अपनी गाउन निकाल दी।यह देख कर मैंने भी अपनी पैन्ट उतार दी.झटके पर झटके दे रहा था। इधर मैडी भी चूत को अब बड़े मज़े से चाट रहा था।उसको चूतरस भा गया था… ‘सपड़-सपड़’ की आवाज़ के साथ वो चूत को चाट और चूस रहा था।सोनू के लौड़े ने गर्म वीर्य की तेज धार दीपाली के मुँह में मारी.

पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली मैंने भाभी से कहा- मैं आपके घर आ रहा हूँ।तो भाभी ने कहा- मैं तो कब से तुम्हारा इंतज़ार कर रही हूँ…मैंने जल्दी से अपनी गाड़ी उठाई और भाभी के घर चल दिया।जब मैं भाभी के घर पहुँचा तो सब दरवाज़े बंद थे.

ied मुबारक

इंडियन सेक्सी व्हिडिओ चुदाईकभी किसी को पता नहीं चलेगी। हमारे मरने के बाद भी किसी को पता नहीं चलेगी।मैं बहुत खुश हुई और सबको ‘थैंक्स’ बोल कर बोली- आप लोग कितने अच्छे हैं।मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं.

मैंने भी सुट्टा मारे और चूत पर हाथ फेर कर फिर से अंकल को उकसाया।अंकल ने अपने लौड़े को सहलाया और कुछ ही समय बाद अंकल का फिर से खड़ा हो गया। अब उन्होंने मुझे फिर से ठोकना चालू कर दिया.गले के द्वार पर से उसका गरम वीर्यरस मेरे पेट में एक झटके में उतर गया।पूरा लंड मेरे मुँह में खाली करने के बाद तानिया ने मुझे अलग किया।यह नजारा देख कर वे सब लड़कियाँ और मम्मियाँ ज़ोर-ज़ोर से हँस रही थीं.

अभी और भी कुछ है।यह कह कर उसने अपनी कैपरी खोल दी।उसने गुलाबी रंग की पैन्टी पहनी हुई थी।वो भी उसने उतार दी, अब वो पूरी तरह नंगी थी।मैंने देखा तो उसकी चूत से कुछ पानी जैसा निकल रहा था।मैंने फ़टाक से उसे लेटा दिया और उसकी चूत चाटने लगा।थोड़ी देर बाद चारू ने मेरी चड्डी निकाल दी, वो देखकर बोली- वाह मेरे राजा.

ऐसे लगता कि अभी अपने प्यारे से फड़फड़ाते बेकाबू लंड को उस गहराई में ‘गच्च’ से उतार दूँ।मेरे सहलाने से उसकी कुँआरी अनछुई चूत से अविरल कामरस की धारा फूट पड़ती थी.

मस्ती में आकर मैंने एक हाथ सोफ़े से उठाया और लंड पकड़ लिया।सर पीछे से मेरी गाण्ड में लवड़ा पेल रहे थे. मैं बाहर इसी उधेड़बुन में लगा रहा कि अन्दर जाकर कैसे और क्या करूँगा। शर्म के मारे हाथ-पैर कांपने लगे।जैसे-तैसे मैंने अपने आप को ढांढस बँधाया और फिर मुश्ताक के बाहर आने का इंतज़ार करने लगा।करीब 15-20 मिनट के बाद वो बाहर आया और फिर उसने मुझे अन्दर जाने को कहा.

नया साल का नया सेक्सी इस बार पीटर ने बोला- ओये कन्ज़रो… ए मेज उत्ते स्याई डोल के एदी माँ किन्ने चोद्दी या?अब विलियम खुश हुआ- हां इसे कहते हैं पंजाबी…***सन्ता के घर नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर लगी हुई थी.

अनुपमा परमेश्वरन xxx

पंजाबी सेक्सी बीएफ चुदाई वाली: मैंने रिंकी की बाँह पकड़ कर उसे अपने ऊपर खींच लिया।उसकी दोनों चूचियाँ मेरी छाती से चिपक गईं।मैं उसके चेहरे को अपनी हथेलियों में लेकर उसके होंठों को चूमने लगा।रिंकी को मेरा यह प्यार शायद समझ में नहीं आया.मुझे अपनी पत्नी बना लो।मैंने उसे उठाया तो देखा कि उसकी आँखों में आँसू थे।मैंने उसे चुप करवाया और गले से लगा लिया। फिर मैंने उसके चेहरे को हाथ में पकड़ कर ऊपर उठाया और अपने होंठों को उसके होंठों पर रख दिया।वो तो जैसे सिमट गई और मेरा पूरा साथ देने लगी। मैं 15 मिनट तक उसके होंठों को चूसता रहा और उसके कपड़े उतारने लगा.