जेठ बहु की बीएफ

Image source,बंगाली सेक्सी फिल्म बंगाली सेक्सी फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

चाइना हॉट सेक्सी वीडियो: जेठ बहु की बीएफ, उसके दोनों हाथ बड़ी बेरहमी से मेरी चूचियों का मर्दन कर रहे थे।मैंने भी झुक कर उसकी छाती पर अपने दांतों के निशान छोड़ दिए, मैं तृप्त हो चली थी।अचानक अमन ने मुझे पलटा और मेरे ऊपर आ गया। उसने 8-10 ज़ोरदार धक्कों के साथ उसने अपना सारा वीर्य मेरी चूत में ही छोड़ दिया।अब वो मेरे ऊपर लेट गया।मेरी भी वासना अब शांत हो गई थी.

एक्स एक्स एक्स हॉट सेक्सी मूवीस

और वो मेरे दोस्त से चुदना चाहती है।तो मेरा दोस्त मुझसे मदद के लिए मेरे पास आया ताकि मैं उसके लिए जगह का कोई इन्तजाम कर सकूँ।मैंने उसे जगह दिलाने का भरोसा दिया. सेक्सी दवाई वीडियोतो वो भी मेरी बातें सुन सके और मैं उसको उत्तेजित करने की लिए ऐसी बातें कर रही थी।ऐसी उत्तेजित बातें करते समय मेरी खुद की चूत में रस निकलने लगा था।आप सब इस कहानी के बारे में अपने ख्यालात इस कहानी के सम्पादक की ईमेल तक भेज सकते हैं।अभी वाकिया बदस्तूर है।[emailprotected].

इसे अन्दर ही रहने दीजिए।मैंने ये सुनते ही झटके और ज़ोरदार कर दिए और 15-20 झटके पूरी ताक़त के साथ उसकी चूत मे ऐसे ढकेले कि पूरा लण्ड एक ही बार में अन्दर चला जा रहा था।अब कुछ ही झटकों के बाद मैंने उसकी चूत में ही अपना सारा माल निकाल दिया और उससे एकदम से चिपक गया।मेरा लौड़ा चूत से बाहर निकालने के कुछ ही पलों बाद. मराठी नेपाली सेक्सीसीधे रोमा के पास ले चलती हूँ।आज रोमा का चेहरा किसी गुलाब से भी ज़्यादा खिला हुआ था क्योंकि रात उसकी मॉम ने उसको बात ही ऐसी बताई थी.

ज़ोर-शोर से चलती रही।फिर मैंने एक-एक करके शबाना के सारे कपड़े उतार दिए।अब वो सिर्फ़ ओर बोले जा रही थी- फ़क़ मी.जेठ बहु की बीएफ: बस एक-दो दिन की तो बात है। फिर मैं अपनी मोनिका डार्लिंग से शादी करूँगा और सुहागरात मनाऊँगा।मैंने फिर से उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए। लगभग पन्द्रह मिनट तक मैंने उसके होंठों को चूसा और उसके चूचों को कमीज के ऊपर से ही दबाया।एक घण्टा कब बीत गया.

मुझे पता ही न चला।मेरे सीधे लेटते ही कोई मेरे बहुत करीब आया और मेरे होंठों में अपने होंठ रखकर मेरे सीने से अपने सीने को रगड़ते हुए चूसने लगा। इतना हुआ नहीं कि मैं कुछ होश में आया और बंद आँखों से ही मैंने सोचा कि जरूर ये माया ही होगी.पर उसने जबरन उसे भी उतरवा दिया।मैं उसके सामने निर्वस्त्र खड़ा था और वो मेरे सामने पहले ही नंगी हो चुकी थी।अभी मुझे शर्म सी आ ही रही थी कि उसने मुझे अपने बाहुपाश में जकड़ के बेतहाशा चूमना शुरू कर दिया। वो इस तरह मुझे चूम रही थी.

हिंदी भाषा में बोलने वाली सेक्सी - जेठ बहु की बीएफ

उसके कूल्हों को मेरी तरफ खीच कर बाहर को निकाला। फिर उसके कूल्हों को अलग करके लण्ड को चूत के छेद पर रखकर धक्का मारा.किसी को भी एक नजर से ही दीवाना बना दे।किस्मत से वो मेरे डिर्पाटमेंट में काम के लिए आई। पहले दिन मैंने जाना कि वो मेरे पास के गांव की ही है। मैंने उससे दो-चार दिनों में अच्छी बातचीत शुरू कर दी।मुझे कुछ सूझ ही नहीं रहा था कि कहाँ से प्यार की बात शुरू करूँ।फिर एक दिन मैंने उसे बुलाना बंद कर दिया। मैं बहुत ‘बकबक’ करता था। उसने उस दिन तो नहीं.

लंड का साइज़ कभी नापा नहीं लेकिन फिर भी आज तक सभी लड़कियों तथा औरतों को पूरी तरह संतुष्ट किया है तथा मुझसे चुदी हुई हर औरत कहती है कि उन्हें मेरा लंड सबसे अच्छा लगा है।कुल मिला कर एक मॉडल जैसा लगता हूँ.जेठ बहु की बीएफ इस बीच आंटी ने अपना घाघरा भी निकाल दिया था और वो अपनी दोनों जाँघों के बीच तौलिया रगड़ रही थी।मैंने खुशबू की तरफ देखा और पूछा- देखो.

उसके बारे में सोचने लगी।मेरे चेहरे पर हल्की सी मुस्कराहट फैली हुई थी।इतनी में जाहिरा ट्रे में चाय के तीन कप ले आई।उसे देख कर मैं मुस्कुराई और वो मेरे पास ही बिस्तर पर लेटते हुए बोली- भाभी आप तो भैया के साथ चिपक कर बहुत ही बेशर्मी के साथ सोती हो.

मां और बेटे की सेक्सी बफ?

जेठ बहु की बीएफ जो सुबह और शाम को उसके घर पर काम करने के लिए आती थी।थोड़ी देर बैठने के बाद नीलम वहाँ आई। नीलम ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी और ब्लाउज हाफ बाजू का गहरे गले का पहना हुआ था।नीलम की चूचियाँ उसके ब्लाउज में से साफ दिख रही थीं।नीलम आकर मेरे पास बैठ गई और पूछने लगी- आपको आने में कोई दिक्कत तो नहीं हुई?मैंने कहा- नहीं.

देहाती सेक्सी वीडियो नहाने वाला?बीलू पिचर

जेठ बहु की बीएफ अंकल कभी भी आ सकते हैं।रोमा ने बहुत कहा मगर नीरज नहीं माना और उसको कपड़े पहना कर उसके घर के पास छोड़ आया। उसको नींद की दवा भी दे दी और खुद वहाँ से चला गया।जाते हुए वो रोमा के उदास चेहरे को देख कर मुस्कुरा रहा था और अपने लौड़े पर हाथ रख कर बड़बड़ा रहा था।नीरज- मेरी जान.

माँ सेक्सी स्टोरी

और मैं तुम्हारी करती हूँ। ये कहते हुए उसने मेरा जांघिया उतार दिया।मेरा लण्ड अब अकड़ने लगा और कुछ ही पलों में तनकर 8″ लंबी रॉड बनकर चूत को घूरने लगा और झट से उस लड़की ने लौड़े को अपने मुँह में भर लिया।अब मेरी हालत देखने लायक थी.तो उसका बरमूडा उसकी चूत के ऊपर से गीला हो रहा था। मैंने उसकी बरमूडा को छुआ और फिर उसकी साइड से हाथ अन्दर ले जाकर उसकी चूत को छुआ.

जेठ बहु की बीएफ फिर से आंटी चिल्लाई, इस बार खुशबू सीधी आंटी के पास चली गई और एक हाथ से उसके कपड़े उठाए और दूसरे हाथ से उसे पकड़ कर बीच वाले कमरे में ले आई।आंटी को भी मजबूरन बीच वाले कमरे में आना पड़ा। दोनों हाथों से अपने मम्मे छुपाने की नाकाम कोशिश करती.

चाची की चूत की सेक्सी वीडियो

हिंदी सेक्सी वीडियो खेत मेंतो तुम मेरे कमरे में बच्चों के सोने के बाद ड्रिंक कर सकते हो।मैंने उन्हें ‘धन्यवाद’ दिया और झेंपते हुए बताया- बस भाभी जी.

मिटानी थी।मैंने उनके साथ एक एग्रीमेंट साइन किया फिर उन्होंने मुझे जॉब के बारे में बताया और ये भी बताया कि मुझे अपने क्लाइंट के साथ क्या करना है और उसे कैसे खुश करना है।उन्होंने मुझसे एक सिक्योरिटी अमाउंट भी जमा करवाया। फिर 2 दिन बाद.इतनी देर में वो एक बार और झड़ चुकी थी। मैंने उसकी बुर को अच्छी तरह साफ किया और उस पर हल्का सा सेंट लगा दिया और उसको चूम लिया।मेरे होंठ उसके योनि प्रदेश में लगते ही उसके मुँह से ‘सीईई… ईईई.

जो जल्दी ही अन्दर घुस गईं।मैं- भाभी तुम्हारी कमर पर व पीठ पर चींटी ने काटा है। पीठ लाल हो गई है। तुम कहो तो तेल लगा दूँ.

वो हँसता हुआ बोला- बाहर तेरी कार के पास खड़ा हूँ।मैं मुँह-हाथ धोकर बाहर गई और हँसते हुए बोली- तुम बिस्तर में बहुत मस्त हो.

तब की चुदाई तो और मजेदार हुई।अबकी बार मैंने तीन मर्दों के लंड एक साथ लिए। मैंने भी उस रंडी की तरह खूब चुदवाया।एक लंड चूत में. सो जाओ मुझे नहीं देखनी है।यह कहकर वो नीचे सो गई।मैं ब्लू-फिल्म देखकर उत्तेजित हो गया था। मैं हिम्मत कर भाभी के बिस्तर में चला गया और उनके बगल में लेट गया.

आदिवासी सेक्सी दिखाओ तो मैंने उसके साथ भी चुम्बन किया।फिर भाभी मेरे लौड़े को ऊपर से पकड़ कर सहलाने लगीं। तब तक मैंने पूजा का सलवार को निकाल कर फेंक दिया था.

पति के सामने सेक्सी वीडियो

जेठ बहु की बीएफ: उसको तो और बहुत सी कुँवारी लड़कियों को चोदना है।दोस्तो, उम्मीद है कि आप को मेरी कहानी पसंद आ रही होगी.नीरज अब टीना के होंठ पर किस करने लगा था और एक हाथ से लौड़े को सहला रहा था। कुछ देर बाद नीरज ने अपना लौड़ा टीना के होंठ पर रख दिया और रगड़ने लगा।नीरज- उफ़फ्फ़ क्या गर्मी है तेरे होंठों में.