गांव के देहाती बीएफ सेक्सी

Image source,सेक्सी बीएफ फुल एचडी सनी लियोन

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ शराबी: गांव के देहाती बीएफ सेक्सी, मेरे दिल में हलचल होने लगी; उधर लंड में भी हलचल होने लगी; दिमाग में भी कुछ सेक्सी विचार आने लगे.

बीएफ वीडियो फुल एचडी देहाती

माय सेक्स लाइफ स्टोरी में आपको कोई गलती दिखे, तो प्लीज़ आप अपनी रांड समझ कर माफ कर देना. एक्स एक्स वीडियो बीएफ एक्स एक्स एक्समैंने उनसे पूछा- क्या हो रहा था भाभी जी … बड़ी थकी थकी सी दिखाई दे रही हैं.

मेरा मन तो करता है कि आपके मम्मों का सारा दूध निचोड़ कर पी जाऊं और आपकी गांड को मसल मसल कर लाल कर दूं. लखनऊ बीएफमेरा एक दोस्त था संजय, वो गांव से था तो वो बताता था कि गांव में वो लड़कियों की चूचियां दबा देता था.

मैंने उसे पलंग पर पटका और लन्ड को तुरंत उसकी मखमली चूत में घुसा दिया.गांव के देहाती बीएफ सेक्सी: चूंकि उन्होंने इस बात को साफ़ शब्दों में कहा था कि उनके पति बिस्तर में नाकारा हैं, तो मुझे काफी आस जग गई थी.

आप मेरे लिए सिर्फ मर्द हो मर्द!साफिया भी अपना आपको समर्पित कर चुकी थी वहां पर … वो अपने मामू का साथ देने लगी.इसके बाद आंटी खड़ी हुईं और बोलीं- जान आप बैठो … मैं कुछ खाने का बनाकर लाती हूँ.

कुत्ता बीएफ वीडियो - गांव के देहाती बीएफ सेक्सी

थोड़ी देर बाद खाला को मजा आने लगा और वो मज़ा लेने लगीं- आह जीजू … फाड़ दो … मेरी चूत भोसड़ा बना दो … आ ऊऊ ईईईई आई आई ऊफ!इसी तरह की सीत्कारें भरती हुई खाला डिस्चार्ज हो गईं और बोलीं- आह जीजू, मेरा हो गया … अब जल्दी से आप भी डिस्चार्ज हो जाएं.फिर उसने एक घूंट में ही आधा गिलास खाली किया और सिगरेट का कश लेकर मेरी चुचियों की तरफ घूर कर देखने लगा.

तब मैं भाभी का पिछवाड़ा, आगे की आमों की दुकान और भाभी की चिकनी चुत की दरार देख चुका था.गांव के देहाती बीएफ सेक्सी मैं रंडी हूँ न … तो रंडी को किससे शर्म? अब देखना तू … तुझे रंडी की परिभाषा समझ आएगी.

मुझे किसी ने मेरे शौहर के लण्ड के बारे में बताया ही नहीं था … मैं तो बस खुदा से दुआ कर रही थी उसका लण्ड मेरे मनपसंद का हो.

बीएफ सनी लियोन सेक्सी बीएफ?

गांव के देहाती बीएफ सेक्सी भाभी अपनी चुत खोलते हुए बोलीं- धीरे से डालना … मुझे चुदे हुए काफी टाइम हो गया है.

बीएफ सेक्सी सुहाग?बीएफ सेक्सी जबरदस्ती चूत

गांव के देहाती बीएफ सेक्सी ‘आआह अम्म्मा आह मरर गईई … आशु … धीरे से करो आईइ … बहुत दर्द होता है … पर अच्छा भी लग रहा है.

नवीन बीएफ वीडियो

कॉलेज में संजय मिला- अब दर्द कैसा है सीमा!अचानक से पता नहीं कब वो मेरे बराबर चलने लगा था, मुझे पता ही नहीं चला.मेरी छाती पर छोटे छोटे लेकिन नजर में आ जाएं, ऐसे स्तन आकर लेने लगे थे.

गांव के देहाती बीएफ सेक्सी दीपक भी अपना मुँह मेरे दोनों स्तनों के बीच दबाकर कामुक सिसकारियां भरने लगा.

गांड मारने वाला बीएफ सेक्सी

सानिया लियोन के बीएफमैंने दरवाजे की ओट से तौलिया देते हुए कहा- इट्स ओके भाभी, मैंने कुछ नहीं देखा.

फिर एक दिन मैंने गूगल से एस्कॉर्ट सर्विस का नंबर निकाला और उसको फोन किया.जहां मंजू चुदने के लिए बेक़रार थी, वहीं अंजू को इन सब का शायद पता नहीं था.

तब दीदी एक किस कर ली मेरे लंड के सुपारी पर!फिर मैंने बुर से मुंह हटाकर दीदी से कहा- दीदी, जैसे मैं आपको प्यार कर रहा हूं आप भी करो ना मेरे औजार को प्यार!दीदी समझ गई और मेरे लंड के सुपारी को उन्होंने अपने होठों से चूसना चालू कर दिया!मुझे गजब का मजा आ रहा था जिसकी वजह से मैं उनकी बुर को और जोर-जोर से चाटने लगा.

मैंने उन पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया और दूसरे ही झटके में पूरा लौड़ा उनकी चूत में डाल दिया.

नेहा पूरी मादरजात नंगी होकर जॉन के सिकुड़े हुए लंड के दोनों साइड पर एक एक टांग रख कर बैठ गई. वह देखने में बिल्कुल गोरी 5 फुट 6 इंच की थी, उसकी कमर 26″ की, उसकी चूची 34″ की थी.

बीएफ साउथ पिक्चर मैं उससे बात करते हुए सोचने लगा कि अब मेरे ससुर जी इसकी आगे की लेंगे.

बीएफ सेक्सी सेक्सी बीएफ सेक्सी बीएफ

गांव के देहाती बीएफ सेक्सी: मैं खुद भी सेक्सी सीन में इतनी डूब गई थी कि मुझे पता ही नहीं चला कि कब उसने मेरे तौलिया को मेरे चूतड़ों के ऊपर खिसका दिया.अब पिंकू भी चुदाई का भरपूर मजा ले रही थी और तेजी से अपनी गांड उठा उठा कर मेरे लंड को चूत में लेने लगी.