बीएफ श्रीलंका

Image source,सेक्सी नंगी पिक्चर नंगी पिक्चर सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ 18 साल की लड़की का: बीएफ श्रीलंका, मैंने सिर घुमा कर देखा तो आपी ने दूसरे हाथ में फरहान के बॉल्स पकड़े हुए थे और उन्हें भी मसल रही थीं।हम दोनों को आपी के हाथों की नर्मी पागल किए दे रही थी और हम बहुत तेज-तेज अपने जिस्मों को आगे-पीछे करने लगे।जब हमारा रिदम बन गया तो आपी ने हमारे बॉल्स को छोड़ा और सोफे की तरफ जाते हुए बोलीं- अब अपनी मदद खुद करो.

चाइनीस सेक्सी गर्ल वीडियो

अभी तो शुरू किया है।यह कह कर आपी ने फरहान के लण्ड की नोक पर अपनी ज़ुबान की नोक से मसाज सा किया और फिर लण्ड की टोपी को अपने मुँह में ले लिया।‘आह्ह. दो लड़की की सेक्सीकोई भी हम दोनों को देख सकता था।मैंने उसे क्लासरूम के दरवाजे के पीछे जाने को कहा।इसके पहले कि वो कुछ बोलती.

फिर दूसरा घूँट ले ही रहा था कि मुझे अपने लण्ड पर ऊँगलियाँ महसूस हुईं।मैंने आँखें खोल कर देखा तो आपी मेरी टाँगों के सामने अपने घुटने ज़मीन पर टेके बैठी थीं और उन्होंने लेफ्ट हैण्ड की दो ऊँगलियों में मेरे नरम हुए लण्ड की टोपी थाम रखी थी।उन्होंने खींच कर मेरे लण्ड को सीधा किया और दूसरे हाथ में पकड़े टिश्यू पेपर से मेरे लण्ड पर लगे पानी को साफ करते हुए फिक्रमंद लहजे में बोलीं- कितनी ही मूवीज में. इंडियन सेक्सी शॉट इंडियन सेक्सी शॉटसपाट पेट और उस पर चार कसे हुए एब्स और उनके नीचे उसकी लोअर की इलास्टिक जिसके अंदर पसीने की धाराएँ बहकर उसकी नाभि के बगल में बनी दरारों से बहकर उस एरिया में जा रही थीं जहाँ से उसकी झांटों के एक दो बाल ऊपर की तरफ निकले हुए दिख रहे थे.

बहुत हसीन नज़र आते थे।उनको हरकत ना करते देख कर मैंने कहा- आपी प्लीज़ हमारी तरफ घूमो ना.बीएफ श्रीलंका: तब तक अन्तर्वासना की अन्य कहानियाँ पढ़ते रहिए… कहीं जाइएगा मत!आपके ईमेल की प्रतीक्षा में आपका राहुलकहानी जारी है।[emailprotected].

तो फरहान कंप्यूटर के सामने बैठा था और ट्राउज़र से अपना लण्ड बाहर निकाले.तुम्हारी बारी भी है और अभी हमारे साथ तुम भी शामिल हो और आज रात को आपी आएंगी और हम तीनों जम कर चुदाई करेंगे। अब आपी अब खुद आया करेंगी कि मेरी चूत मारो।फरहान ने खुश होकर कहा- वाह ये ठीक हुआ है भाई.

भोजपुरी सेक्सी टिकटोक - बीएफ श्रीलंका

उसकी नज़र मेरे लण्ड पर थी।मैंने अपने लण्ड को जिसने मेरे बॉक्सर को तंबू बना दिया था.तो मैं उसके मुँह में मुँह डालकर उसके होंठों को चूसने लगा।अब तो वो मेरी पीठ पर अपने नाखूनों से नोंच रही थी.

तो उन्होंने मेरे सीने पर हाथ रख कर पीछे ढकेल दिया और रोते हुए कहा- ये.बीएफ श्रीलंका बिना बताए तुम्हारे पल्ले कुछ भी पड़ने वाला नहीं है।फरहान मेरी तरफ देखने लगा।‘अच्छा.

तो मेरी नजरें आपी के खूबसूरत कूल्हों पर जम कर रह गईं।जब आपी अपना राईट पाँव आगे रखती थीं.

सुहागरात की सेक्सी वीडियो राजस्थानी?

बीएफ श्रीलंका पर मैं अभी भी अपने घुटनों पर खड़ी हुई थी और आलोक मुझसे किसी सांप की तरह लिपटा हुआ था।मैंने रोते हुए आलोक से बोला- तूने तो मुझे मार ही डाला।पर मेरे इतना बोलते ही उसने एक बहुत जोरदार धक्के के साथ अपने पूरे लण्ड को मेरी गाण्ड में उतार दिया। मैं उससे भागने के लिए इधर-उधर हाथ-पैर मारने लगी.

बाई सेक्सी व्हिडिओ?जंगली सेक्सी बीएफ जंगली

बीएफ श्रीलंका कभी गर्दन और कभी कन्धों पर अपने दांत गड़ा देती।मेरे मुँह से दर्द भरी आवाज़ निकल जाती ‘आईईईइ.

सेक्सी चुदाई वाला वीडियो हिंदी में

तो फरहान सहमी हुए से अंदाज़ में बोला- भाई आप मुझ पर क्यों गुस्सा हो रहे हैं.पर शायद गलत संगतों में पड़कर उसने यह कदम उठाया था।उसे रोता देखकर मेरा दिल पिंघल गया और मुझे भी रोना आने लगा, मैंने उसे वहाँ से जाने के लिए बोला.

बीएफ श्रीलंका उसकी तो चीख निकल गई।फिर मैंने उसको धीरे-धीरे चोदना शुरू किया। जब उसको आराम हो गया.

यूपी बिहार सेक्सी पिक्चर

बफ सेक्सी वीडियो सेक्सीयूं समझिए कि ये मेरी ज़िन्दगी का सबसे प्यारा ट्रिप था।[emailprotected].

और ये कह कर वे हँसने लगीं।मैंने कहा- आपी आप बहन के बाद मेरा प्यार भी तो हो ना.तो आपी की नज़र उस डिल्डो पर पड़ी और उन्होंने फरहान के लण्ड को मुँह में ही रखे हुए आँखें फाड़ कर मुझे देखा।मैंने मुस्कुरा कर आपी को आँख मारी और डिल्डो की टोपी को आपी की आँखों के सामने लहराते हुए कहा- मेरी प्यारी बहना जी.

तमाम पॉज़िटिव और नेगेटिव इश्यूस को ज़ेरे-ए-बहस लाने के बाद हमने ये ही फ़ैसला क्या कि खुदा को याद करके काम शुरू कर देते हैं।मैं अब्बू के पास से उठ कर कमरे में आया.

तो किसी को कुछ पता नहीं चलेगा।एक बार फिर से मैंने उसके लाल और मुलायम होंठों पर अपने होंठ रख दिए और रसपान करने लगा, वो भी मेरा साथ देने लगी।उसके बाद हम दोनों ने एक-दूसरे के कपड़े उतारे।उसने मुझे अपनी बाँहों में कसकर पकड़ लिया। फिर मैंने उसे अपनी बाँहों में उठाकर टेबल पर लिटा दिया।मैंने भरपूर नज़रों से उसे देखा.

मैंने कहा- आपका दीवाना जो हूँ।फ़िर वो अपने हाथ से मुझे चॉकलेट खिलाने लगी. कभी काट भी लेता।पायल की उत्तेजना का आलम यह था कि मैंने चूची चूसते हुए उसकी पैंटी को भी निकाल दिया। अब पायल और मेरा जिस्म पूरा ही नग्न था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !‘आअह्ह्ह ऊऊह्ह्ह्ह्ह.

इंग्लिश हिंदी सेक्सी ब्लू मौका मिलने पर चुदाई भी करते हैं।उसने मुझे अपनी और सहेलियों से भी अपना बॉयफ्रेंड बताकर मिलावाया है। हम दोनों ही बड़ी फैमिली से हैं.

सेक्सी वीडियो साले

बीएफ श्रीलंका: क्या आपने मुझे सिलेक्ट किया है?मैंने उसे 4 बजे मेरे पास आने को कहा।मैंने 4 बजे का समय इसलिए दिया क्योंकि हमारे दफ्तर में 4 बजे छुट्टी होती थी।अर्श ठीक 4 बजे मेरे पास आ गई, वो मेरे सामने बैठी थी।मैंने उससे कहा- आप क्या लोगी.आज रात को साढ़े नौ बजे मैं छत पर तुम्हारा इंतज़ार करूँगी।’मैंने तो कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि सिमरन भी मुझसे प्यार करती है।मैं नीचे आकर यह सोचने लगा कि कब साढ़े नौ बजेंगे।खैर मुझे एक आईडिया आया.