गाड़ी वाला बीएफ

Image source,कल्पना चावला की सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीएफ मोटी की: गाड़ी वाला बीएफ, और प्रियंका के मम्मों को उसने लगभग नोंच ही लिया।प्रियंका ने भी चिल्लाते हुए कहा- आह्ह.

भोजपुरी में सेक्सी वीडियो चोदने वाला

अभी दस मिनट बाकी थे।मैंने दरवाजे पर ‘ठक-ठक’ की और बोला- प्लीज दीक्षा. सेक्सी वीडियो सुहागरात फुल एचडीतो मुझे मजा आ गया।अब मैंने भी अपना रस चाटना शुरू कर दिया।सच में बहुत अच्छा लगता है नमकीन-नमकीन रस.

तो मैंने भाभी सोफे को पर लिटा दिया।फिर मैं उसको धीरे-धीरे चुम्मन करने लगा. स्कूल के लड़का लड़की का सेक्सी वीडियोनाइटी पतली होने के कारण उसकी भरी हुई चूचियों का साइज़ साफ दिखाई दे रहा था। मैं बड़े गौर से उसके मम्मों का दीदार कर रहा था.

जबकि अकरम अंकल बाहर बरामदे में बैठे सिगरेट पी रहे थे।‘हाँ मुझे बहुत अच्छी तरह से मालूम है कि वो ‘बड़ी’ हो गई है.गाड़ी वाला बीएफ: जो कि दूर से ही ब्रा के ऊपर दिख रहा था।मैंने उसके निप्पल को पकड़ कर ब्रा से बाहर निकाल लिया। गुलाबी निप्पल को देख कर लग रहा था कि वो बाहर निकलने का इंतज़ार ही कर रहा था.

कहने लगीं- ठीक है।उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और कहने लगीं- मैं कैसी लगती हूँ?मैं एक पल के लिए बिल्कुल चुप हो गया।वो कहने लगीं- बताओ.इसलिए ना ही कुछ बोल सकीं और ना ही ज्यादा हिल सकीं।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने कुछ देर तेजी से अपनी ऊँगलियों को आपी की चूत के दाने पर मसला.

गुजराती सेक्सी पिक्चर इंग्लिश - गाड़ी वाला बीएफ

!’ और ‘व्हाट आर यू डूइंग?’फिर मैंने भी उसे ‘हैलो’ में रिप्लाई दिया।उसका मैसेज आया- क्या आप बात कर सकते हो?मैंने तुरंत कॉल किया।मैंने कहा- अपेक्षा मेरा मन नहीं लग रहा है.दोस्तो, मैं अजय आज आपको बताने जा रहा हूँ कि कैसे मेरे मन में अपने बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड को चोदने की इच्छा जागी।मैं और प्रवीण बहुत अच्छे दोस्त थे और मेरी एक गर्लफ्रेंड थी.

जिनसे तुम मज़े लिया करते थे।मेरी तरफ से कोई जवाब ना पा कर वो बाथरूम की तरफ चली गईं।मैंने भी आँखें बंद कर लीं क्योंकि मैं बहुत कमज़ोरी महसूस कर रहा था।आपी बाथरूम से बाहर आईं और फिर पूछा- सगीररर.गाड़ी वाला बीएफ अंकल ने मुझे चूमते हुए ख़ुशी ज़ाहिर की।कुछ देर के बाद मैं पूरी तरह से गर्म हो गई। फिर अंकल ने अपना लोअर खोला और अपना लण्ड मेरे हाथ में थमा दिया। उनका लण्ड अब तन कर पूरा 90 डिग्री का हो गया था।मैं पहले तो शरमाई.

मैंने मुँह खोला तो काजल ने अपना पूरा पेस्ट का थूक मेरे मुँह में डाल दिया और मैं उसे पूरा पी गया।मैंने कहा- बहुत टेस्टी था.

अंग्रेजी सेक्सी स्कूल?

गाड़ी वाला बीएफ उसका नाम ज्योति है।मेरी मॉम और डैड दोनों सरकारी जॉब में हैं।कमसिन जवानी की उम्र में ही उसके मम्मे काफ़ी बड़े हो गए थे। घर में वो ज्यादातर टी-शर्ट और पजामा पहन कर ही रहती थी। उसकी चूचियां एकदम उठी हुई रहती थी क्योंकि टी-शर्ट के अन्दर वो ब्रा नहीं पहनती थी। जिससे उसके मम्मे पूरे सामने की तरफ उठे हुए दिखते थे.

हिंदी सेक्सी गांड चुदाई वीडियो?बीएफ बड़े बड़े दूध

गाड़ी वाला बीएफ उनकी हाइट करीब 5’2″ की होगी। उनकी आँखें बहुत ही क्यूट लगती हैं, बहुत चंचल आँखें थीं। उनके चूचे थोड़े से आम जैसे नुकीले आकार के थे.

सेक्सी शराबी

उसने मेरे नंगे लंड को अपने नाज़ुक हाथों में लिया और आगे-पीछे करने लगी।मेरा भी मन कर रहा था कि उसके मम्मों को दबाऊँ, मैं भी धीरे-धीरे अपना हाथ उसकी जांघ पर फेरने लगा।मेरे ऐसा करते ही वो उत्तेजित होने लगी और जोर से मेरे लंड को दबाने लगी।फिर क्या था.तो उसके तरबूज आसानी से देखे जा सकते थे और जींस की निक्कर पहन रखी थी।उस कपड़े में मोहिनी की पूरी काया दिख रही थी। अगर उसे एकदम अँधेरे में भी देखा जाए.

गाड़ी वाला बीएफ और सुरभि की चूत को चूसते हुए अपनी उंगली से भी पेलने लगी।इधर मेरा लौड़ा धीरे-धीरे अन्दर-बाहर होने लगा.

सेक्सी दिखाइए सेक्सी सेक्सी सेक्सी

इंडियन सेक्सी खुलीपर मैं आज भी तुमसे पहले दीपक से प्यार करती हूँ राहुल। तुम्हारा और मेरा रिश्ता अलग है पर.

और मुझसे लिपट गई।यह सब इतनी जल्दी हुआ कि मैं सकते में आ गया।मैं कुछ समझता कि इतने में वो मुझे घर के अन्दर खींच ले गई।थोड़ी ही देर में हम दोनों उसी बिस्तर पर थे.और फिर उसी अवस्था 69 में एक-दूसरे के चूत और लण्ड को चूसने लगे।मैं बोला- यार गर्मी बहुत है.

तो फ़ौरन ही वापस सोफे पर बैठ गईं और अपने जिस्म को समेटते हुए दोनों हाथों में चेहरा छुपा लिया और रोने लगीं।मैंने फरहान की तरफ देखा तो वो बहुत डरा हुआ और कुछ परेशान सा था।मैंने उसको इशारे से कहा कि कुछ नहीं होगा यार.

हमने सोचा भी नहीं था।माही बोली- सिर्फ़ सोचना ही नहीं है, चोदना भी है।एक लड़के ने माही को पीछे से अपनी बाँहों में जकड़ते हुए कहा- मेरी जान तुम जैसा कहोगी वैसा चोदेंगे।उनकी बातें सुन कर तो मेरा दिल इतना ज़ोर से धड़क रहा था मानो फट ही जाएगा।मेरी हालत देख माही ने कहा- घबरा मत.

और दूसरे से मेरे पीछे अपने हाथ से मेरी गाण्ड को सहलाते हुए अपनी तरफ को आगे धकेलने लगी. मैं आता हूँ।मैंने कहा- हाँ जल्दी कट ले।फिर मैं उसे आँखों से इशारे करने लगा.

झवाझवी सेक्सी सेक्सी मैंने फिर पूछा- मैं ‘क्या’ नहीं समझूँगा?लेकिन उसने बात टाल दी और कहा- घर जा कर बताऊँगी।हम दोनों घर आ गए और खाना खा कर अपने बेडरूम में चले गए। कमरे में हमारे बिस्तर अलग-अलग थे।मैंने दीदी से कहा- आप चली जाओगी तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा।दीदी ने भी कहा- मुझे भी तुमसे दूर नहीं जाना.

जड़ों की सेक्सी मूवी

गाड़ी वाला बीएफ: इसलिए मैंने फरहान से पोजीशन चेंज करने को कहा।अब हम दोनों की बैक आपी की तरफ थी और फरहान मेरे ऊपर था। आपी हम दोनों की गाण्ड और मेरी गाण्ड में अन्दर-बाहर होता फरहान का लण्ड साफ देख सकती थीं और हम आपी को डाइरेक्ट नहीं देख सकते थे।लेकिन दीवार पर लगे आईने में हम अपनी पोजीशन भी देख सकते थे.क्योंकि मुझे उस लड़की का चेहरा देखना था। जब मैं बाहर आया तो देखा दो लड़के पेड़ के पास खड़े हैं।मुझे लगा कि ये दोनों वही हैं.