शॉर्ट बीएफ सेक्सी

Image source,देसी मस्त सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

17 साल लड़की की बीएफ: शॉर्ट बीएफ सेक्सी, जल्दी से उसने ड्रेस पहना और स्कूल के लिए निकल गई।चाबी वापस वहीं रख दी।इस दौरान अनुजा ने घर की तारीफ की और दीपाली से कहा- स्कूल से वापस उसके पास आ जाए.

साउथ की सेक्सी वीडियो एचडी

अब तुम आ गई हो तो मैं अपने दोस्तों के साथ खेलने जा रहा हूँ।वो इतना कह कर भाग कर चला गया।मेरी तो मानो सारी मनोकामनाएँ पूरी हो रही थीं. सरिता की सेक्सी फिल्मववो दीदी… मैंने उनसे एक बार पूछा ये योनि और लिंग किसे कहते हैं तब उन्होंने मेरा बड़ा मज़ाक उड़ाया और मेरे यहाँ हाथ लगा कर कहा.

’उसकी बात सुनकर मेरी तो मन की मुराद पूरी हो गई, चूत तो वैसे ही जल रही थी, मैंने झट से ‘हाँ’ कर दी और अपनी टाँगें फैला लीं।अजय- वाह. सेक्सी वीडियो खेसारी लाल केअगर मज़ा न आए तो कहना।ये कहते हुए उसके मम्मों को चूसने और रगड़ने लगा।वो सिसियाने लगी- अह्ह्ह्ह श्ह्ह्ह्ह काटो मत.

पर दिक्कत ये थी कि वो किसी और शहर में रहता था।उसके साथ काफी दिनों तक बातें करने और हम skype पर अपने गुप्तांगों को देखते रहते थे.शॉर्ट बीएफ सेक्सी: बस इसी तरह से करते रहो।मैंने वैसे ही करना शुरू किया और मेरा लंड धीरे-धीरे उनकी चूत में अन्दर-बाहर होने लगा।फिर भाभी ने रफ़्तार बढ़ा कर चुदाई करने को कहा।मैंने अपनी रफ़्तार बढ़ा दी और तेज़ी से लंड अन्दर-बाहर करने लगा।भाभी को पूरी मस्ती आ रही थीं और वो नीचे से कमर उठा-उठा कर हर शॉट का जवाब देने लगीं।लेकिन ज्यादा रफ़्तार होने से बार-बार मेरा लंड बाहर निकाल जाता था.

वो फिर से मेरे लौड़े को जोर-जोर से चूसने लगी, जिससे मुझे बहुत ही मज़ा आ रहा था और मेरे मुँह से ‘आआह्ह्ह्ह हाआअ’ की सी आवाज़ निकलने लगी।मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ तो मैंने उन्हें बोला- मेरा निकलने वाला है.नहीं तो तुम दोनों को भारी पड़ जाता और दीपक के साथ वो भी अभी तेरी चूत के मज़े ले रहा होता।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं!तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए…मुझे आप अपने विचार मेल करें।[emailprotected].

फुल्ल सेक्सी व्हिडिओस - शॉर्ट बीएफ सेक्सी

जिससे उसकी चूत फिर से पनियाने लगी और मेरा सामान एक बार फिर से आनन्द रस के सागर में गोते लगाने लगा।माया के मुँह से भी चुदासी लौन्डिया जैसी आवाज़ निकलने लगी।‘आअह्ह्ह्ह आआह बहुत अच्छा लग रहा है जान.पूरा शरीर जैसे साँचे में ढाला गया हो।आँखें बिल्कुल स्याह काली, उम्र लगभग 19-20 की, जिसकी तरफ देख ले तो आदमी वहीं थम जाए।मैं उसे देखते रह गया.

मैं रानी मौसी के घर गया तब तक शायद रानी मौसी भी सो चुकी थी।अतः उनकी मम्मी से एक बिस्तर और तकिया माँग कर छत पर चला गया और वहीं एक कोने में डाल कर सो गया.शॉर्ट बीएफ सेक्सी फिर बड़ी मुश्किल से मैंने उसे मनाया तब कहीं जाकर वो मानी और चुदने को तैयार हुई।फिर बड़े ही प्यार से पुचकारते हुए सहला-सहला कर मैं उसकी चुदाई करने लगा।इस दौरान वो कई बार झड़ी और छोड़ देने की विनती करती रही।मगर मैं अपने ही धुन में लगा रहा और तकरीबन एक घंटे तक चुदाई के बाद मुझे लगा कि अब मैं झड़ने वाला हूँ।मेरा पूरा शरीर अकड़ने लगा.

मेरे लिंग में भी दर्द हो रहा है, क्या करें दिल मानता ही नहीं।मैं उससे अलग हो कर बिस्तर पर लेट गई, तब अमर भी मेरे बगल में लेट गया और मेरे बदन पे हाथ फिराते हुए मुझसे बातें करने लगा।उसने मुझसे कहा- मैंने अपने जीवन में इतना सम्भोग कभी नहीं किया और जितना मजा आज आया, पहले कभी नहीं आया।फिर उसने मुझसे पूछा तो मैंने कहा- मजा तो बहुत आया.

मराठी सेक्सी वीडियो एक्स?

शॉर्ट बीएफ सेक्सी तब शायद दिन का एक बजा था तो उसने मुझसे पूछा- आज कॉलेज क्यों नहीं आया बे?तो मैंने उससे बोला- यार कल रात को काफी देर से सोया था.

सारी वाली सेक्सी वीडियो दिखाइए?बीएफ फिल्म सेक्सी नेपाली

शॉर्ट बीएफ सेक्सी अगर यह किसी को बता देगी तो?मैं मानसी को एक तरफ लेकर गया और उससे अंग्रेजी में कहा- देखो मानसी तुम चिंन्ता मत करो.

भोजपुरी सेक्सी व्हिडिओ मराठी

एक दिन साक्षी ने बताया उसका एक ब्वॉय-फ्रेंड भी है।मैंने सोचा इसका भी ब्वॉय-फ्रेंड है।मेरा साक्षी में कोई इंटरेस्ट नहीं था.तो मेरा लण्ड भी खड़ा होकर सलामी देने लगता।मेघा और मैं ये सब देखा करते और मेघा के बैग के नीचे मैं अपना लण्ड मेघा को पकड़ा देता.

शॉर्ट बीएफ सेक्सी मैं दीवानों की तरह भाभी की चूत और उसके चारों तरफ चूमने लगा… बीच-बीच में मैं अपनी जीभ निकाल कर भाभी की रानों को भी चाट लेता।भाभी मस्ती से भर कर सिसकारी लेते हुए बोलीं- हाय राजा आहह.

ममता कुलकर्णी का सेक्सी फिल्म

सेक्सी देहाती हिंदी चुदाईऔर अब मैं उसके साथ चुदाई के ख्वाब देखने लगा और फ़िर से चूत का नशा मुझ पर छाने लगा।फिर एक दिन मुझे मौका मिला.

और आपकी?उसने कहा- मेरी उम्र 30 साल है।उसने कॉल काट दिया।फिर 4 दिन के बाद सुबह ही मैंने रिया को कॉल लगाया तो फोन बन्द आ रहा था। फिर दोपहर 2 बजे उसका कॉल आया।‘हाय अजय जी कैसे हो.इन बड़े-बड़े अनारों को दबाने दे।दीपाली- मैं तो पहले से ही बहुत गर्म हूँ और गर्म कर दे ताकि चूत तो ठंडी हो मेरी।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है।अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं.

पर ऐसा हुआ नहीं और वो ऊपर की तरफ जोर-जोर के ऊँगलियां अन्दर-बाहर करने लगा।मैं बहुत जोर से चीखें मार रही थी क्योंकि मुझे बहुत मजा आ रहा था।अब उसने मुझे खड़ा किया और उंगलियाँ डालनी चालू रखीं.

मैं पहली बार लेस वाली ब्रा में बँधे उनके मम्मों को देख रहा था।उनकी चूचियाँ बहुत बड़ी-बड़ी थीं और वो ब्रा में समा नहीं रही थीं, आधी चूचियां तो ब्रा के ऊपर से झलक रही थीं।कपड़े उतार कर वो बिस्तर पर चित्त लेट गईं और अपने सीने को एक झीनी सी चुन्नी से ढक लिया।एक पल के लिए तो मेरा मन किया कि मैं उनके पास जा कर उनकी चूचियों को देखूँ.

उन सबने शराब पी हुई थी क्योंकि वो जब मुझे चुम्बन कर रहे थे तो शराब की बहुत तेज गंध आ रही थी।फिर उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरी चूत में हल्दी डालकर ऊँगली करने लगे।उस वक्त करीब 6 या 7 ऊँगलियां एक साथ मेरी चूत और गांड में अन्दर-बाहर हो रही थीं और मैं मदहोश होती जा रही थी।मेरी चूत का बहाव लगातार तेज होता जा रहा था।फिर वो एक-एक करके मेरी चूत में अपना मुँह लगाने लगे।‘उउहह आहह. मैंने जान लिया है कि तुम ही मेरी चूत की गरमी शान्त कर सकते हो।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने पूछा- क्यों मामा जी नहीं करते हैं?तो वो रोने लगी और मेरी गोद में अपना सिर रख कर बोली- उनका इतना मोटा है और वो बिना उत्तेजित किए ही मेरी चूत पर अपना लण्ड रख देते हैं और एक ही झटके में अन्दर घुसा देते हैं.

सेक्सी वीडियो धाकड़ चुदाई मैं गरम कर दूँगी।अब उन्होंने मुझे उसी अवस्था में मेरा हाथ पकड़ कर रसोई में ले गईं और मेरा अंडरवियर पूरा उतार दिया और मुझे प्लेटफार्म के ऊपर बैठने को कहा और अचानक मेरा लौड़ा मुँह में लेकर चूसने लगीं।मैंने कहा- आप ये क्या कर रही हैं.

आज की सेक्सी चुदाई

शॉर्ट बीएफ सेक्सी: आज रविवार है तो आराम से पूरा दिन हम बात कर लेंगे। आप यहाँ मज़े करना।विकास- अरे कौन सी सहेली? हमसे भी मिलवाओ कभी.अनुजा वहीं पास में बैठी अपनी चूत सहला रही थी।दीपाली लौड़े को जीभ से चाट रही थी और टोपी को अपने होंठों में दबा कर चूस रही थी। उसको बहुत मज़ा आ रहा था।अनुजा- अरे मेरी जान पूरा मुँह में ले.