बीएफ सेक्सी नीग्रो

Image source,क्सक्सक्स सेक्स कॉम

तस्वीर का शीर्षक ,

कटरीना कैफ की बीएफ: बीएफ सेक्सी नीग्रो, वो कभी मेरे होंठों को चूम रही थी कभी गालों को अपने हाथों से वो मेरा पूरा बदन सहला रही थी और मैं जैसे ही ज़ोर से धक्के देने लगता था तो वो अपने नाख़ून मेरे पीठ में गाड़ कर मुझे कस कर पकड़ लेती थी.

xxxविडियो

अर्जुन का भी पूरा मुँह योनि से जा मिला, अर्जुन छटपटाने लगा और एक जोरदार चीख के बाद मेघा का पूरा रस अर्जुन के मुख में तर हो गया. देसी औरत की चूतवो मेरे ऊपर से होते हुए आगे आ गई।अब मैं उसके पीछे चिपका सा उसके सर के ऊपर से देखने लगा।मेरा बायाँ हाथ उसके सर के नीचे तथा दायाँ हाथ उसके बगल से होते हुए सीने के आगे लगे बस की छड़ को थामे हुए था।बस अपनी पूरी गति से लहराते हुए चली जा रही थी और हम हौले-हौले हिचकोले खा रहे थे।हर हिचकोले पर इधर मैं उसकी पीठ से लगता और वो आगे को लचक जाती.

पर शायद अब देर हो चुकी थी सामने से आती एक कार ने हमें टक्कर मार दी।तीन दिनों बाद मुझे होश आया। मैं अस्पताल में था। धीरे-धीरे मैंने अपनी आँखें खोली सामने पापा थे।‘तृषा कैसी है. चूची वीडियोवो नहाने चली गई और मैं उसके आने का इन्तजार करने लगा।उसके पति की तस्वीर दीवार पर लगी थी लेकिन मैंने कुछ पूछा नहीं.

आप सभी लोगों ने मेरी पहली कहानी साले की शादी में साली की चुदाई तो पढ़ी ही होगी और मैं आशा भी करता हूँ कि आपको वो कहानी पसंद भी आई होगी।तो दोस्तो और भाभियों आंटियों और प्यारी-प्यारी मस्त मम्मों वाली लड़कियों.बीएफ सेक्सी नीग्रो: और वो मेरी बुर को चाटने लगी।कुछ समय बाद ही मैं बुआ के मुँह में भलभलाकर झड़ने लगी।बुआ मेरे ऊपर से तभी हटी.

तुमको लड़कियों की भावनाएँ भी समझ में नहीं आती हैं।अब मैंने थोड़ा शरमाते हुए जवाब दिया- मैंने कभी भी आपके बारे में ऐसी बात सोची ही नहीं और वैसे भी आपकी शादी हो चुकी है.हम दोनों सब कुछ खुल कर बात करते थे।एक दिन मुझे कुछ पैसों की जरूरत पड़ गई। तो मैंने सोचा कि भाभी जी से माँग लेता हूँ.

राजस्थानी नंगी फिल्म - बीएफ सेक्सी नीग्रो

वो एक एकदम सेक्सी ड्रेस में थी।वो कामुकता से कहने लगी- आज रात मैं तुम्हारा गिफ्ट हूँ।मैं तो उसे देख कर बौरा गया.सच में जन्नत की चुदासी हूर जैसा माल लग रही थी।मैंने अपनी पैन्ट और अंडरवियर उतार दिया और उससे लिपट गया।मैंने उसके शरीर के हर हिस्से को चूमा.

सुर्खियाँ बनाने के लिए काफी है।मैंने हंसते हुए कहा- अब कल की कल देखेंगे।बरसात तेज़ हो रही थी और शीशे पर ओस की बूंदें जमनी शुरू हो गई थीं। मैंने गाड़ी को साइड में रोक दिया। क्यूंकि सामने कुछ दिख ही नहीं रहा था।तृषा- गाड़ी क्यूँ रोक दी है.बीएफ सेक्सी नीग्रो पर वहाँ आज ऑडिशन चल रहे थे और सुभाष जी से मुलाक़ात एक ही शर्त पर हो सकती थी कि अगर मैं किसी तरह अन्दर पहुँच पाता। सो मैंने ऑडिशन का फॉर्म भरा और अन्दर चला गया और फ़ोन अन्दर ऑफ करवा लिया गया था। सुभाष जी कहीं और थे और मुझे सभी कंटेस्टेंट के साथ अलग कमरे में बिठा दिया गया था।निशा- तो क्या हुआ.

लेकिन हर बार उसने मेरा हाथ पकड़ लिया। फिर मैंने अपना हाथ रज़ाई से बाहर खींच लिया। उस दिन मेरी गाड़ी इतना ही आगे बढ़ पाई।अगले दिन जब नीलम और पिंटू स्कूल चले गए और अंकल अपने ऑफिस चले गए.

नंगी फिल्म सेक्सी वीडियो में?

बीएफ सेक्सी नीग्रो बाद में कभी आराम से मिल लेना।राधे- ओके मीरा अच्छा हुआ कि उसको अपनी ग़लती का अहसास हो गया।राधे ख़ुशी के मारे मीरा से लिपट गया और काफ़ी देर तक दोनों वैसे ही लिपटे खड़े रहे।दोस्तो, अब आज की रात सेक्स होगा.

सपना भाभी की सेक्सी?लंदन की बीएफ

बीएफ सेक्सी नीग्रो जब तक मैं बस से उतर नहीं गया।ना ज़ाने उस दिन क्या भगवान का अभिशाप लगा कि किसी दवा के जैसा रिएक्शन हुआ और मेरा लण्ड खड़ा होना बंद हो गया।मैं जहाँ किराए पर रहता था.

𝔁𝔁𝔁 𝓿𝓲𝓭𝓮𝓸 𝓱𝓲𝓷𝓭𝓲

अब मेरी भी हिम्मत खुल चुकी थी और मैं जान चुका था कि आज सासूजी को चोदने का मेरा ख्वाब जरूर पूरा होगा।फिर मैं उनके दोनों पैरों के सामने घुटनों के बल बैठा और मैंने उनकी दोनों टाँगों को पकड़ कर थोड़ा फैलाया.तेल निकाल कर मैंने शीतल की चूत में अन्दर तक ऊँगली डाल कर खूब अच्छे से लगा दिया।फिर अपने 7 इंच के कड़क औजार पर तेल लगाया।मैंने शीतल की दोनों टाँगें चौड़ी करके उनके बीच में आ गया.

बीएफ सेक्सी नीग्रो मैंने मेरे फ्रेंड को और उसकी गर्ल-फ्रेंड को मेरे दरवाजे के सामने पाया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !दोस्त मेरे दरवाजे को खोल रहा था और तभी उन दोनों का ध्यान मेरी तरफ गया। दोनों चौंक गए थे और मैं तो ठगा सा खड़ा रह गया.

एक्स एक्स एक्स हिंदी वीडियो

सेक्सी भेजना वीडियो सेक्सीमुझसे अब बर्दाश्त नहीं हो पा रहा था, मुझे रोना आ गया, मैं उठ कर बैठ गया।तृषा ने मुझे पकड़ते हुए कहा- जानू तुम्हीं तो कहते थे न.

वो धीरे-धीरे गरम हो रही थी।मेरा भी लंड खड़ा हो गया था।वैसे भी मैंने एक अंडरवियर के अलावा कुछ नहीं पहना हुआ था।मैं धीरे-धीरे उसके मस्त-मस्त मम्मों को दबाने लगा.वो झटपटाने लगी।मैंने उसको कस कर अपनी बाँहों में पकड़ लिया और उसके चूचों पर अपना मुँह रख कर किस करने लगा। थोड़ी ही देर बाद उसे भी अच्छा लगने लगा.

जिसमें से उसकी गुलाबी रंग की पट्टीनुमा ब्रा साफ दिखाई दे रही थी।मैंने उससे पूछा- क्या बात है?वो बोली- बोर हो गई हूँ.

अन्दर डाल दिया और मैं उसके चूचों को चूसने में मस्त रहा।उसने मेरा अंडरवियर उतार फेंका और मेरे लण्ड को हाथ में लेकर कभी ऊपर.

जिससे मुझे असीम आनन्द की प्राप्ति होने लगी।उसकी गीली जुबान की हरकत से मेरे अन्दर ऐसा वासना का सैलाब उमड़ा. उतने में पुनीत आ गया।अब बारी थी उससे पूछने की कि क्या-क्या हुआ?उसने बताया- उसने तो मेरा लौड़ा फाड़ने को रख दिया था।ऊपर से चुदाई का मूड भी था। कोई 5 मिनट तक चुम्बन करने के बाद दोनों ने कपड़े उतारे और निहारिका को खूब गरम किया।पुनीत ने बताना शुरू किया कि जैसे ही कमरे में गए.

हिंदी फिल्म ब्लू पिक्चर तो वो सिहर उठी और मेरे बालों को पकड़ कर मुझे हटाने लगी, फिर मैं थोड़ा और नीचे हुआ और उसके दोनों पैरों को खोल कर उसकी चूत पर मैंने अपने होंठ रखे और चूम लिया।वो बोली- कितना तड़पा रहे हो हेत.

बीएफसेक्स

बीएफ सेक्सी नीग्रो: कुछ देर तक मीठी-मीठी बातों के बाद मैंने उससे कहा- कल मिलते हैं।यह कहकर हम दोनों ने फोन रख दिया लेकिन मेरा मन नहीं मन रहा था।मैंने अंजलि को रात करीब दस बजे फोन किया और कहा- मेरा रूममेट शशांक तीन-चार दिनों के लिए गणेश महोस्तव मनाने घर जा रहा है। क्या तुम मेरे कमरे पर कल आओगी?थोड़ी ना-नुकुर करने के बाद उसने ‘हाँ’ कर दी.ले अभी ले।’तो उन्होंने पास में पड़ी नारियल तेल की बोतल उठाई और ढेर सारा तेल अपने लंड और मेरी गाण्ड पर रगड़ दिया। फिर उन्होंने धीरे-धीरे अपने लंड से मेरी गाण्ड पर धक्के मारने लगे.