एक्स बीएफ देहाती

Image source,सेक्सी वीडियो चाहिए सर

तस्वीर का शीर्षक ,

फरीदाबाद किंग सट्टा: एक्स बीएफ देहाती, अमर अपनी बहन की कपकपाती बुर का मजा लेते हुए उसकी आंसू भरी आंखो में झांकता उसके मुंह को दबोचा हुआ कुछ देर वैसे ही बैठा रहा.

बहन और भाई की सेक्सी चुदाई वीडियो

सो रात को खाना लाने में देर हो सकती है।मैंने बोला- कोई बात नहीं!मैं मन ही मन खुश हो गया कि आज रात को बात बन सकती है।रात को 9 बजे उसने दरवाजे पर दस्तक दी, तब मैं टीवी पर ब्लू-फिल्म देख रहा था, मैंने झट से टीवी बंद करके दरवाजा खोला।खाने का डिब्बा दे कर वो जाने वाली ही थी कि मैंने किसी बहाने से उसे अन्दर बुला लिया।वो हिचकते हुए मेरे बिस्तर पर बैठ गई।मैंने उसे पानी ऑफर किया. क्सक्स सेक्सी बफउसके सामने ये सब कैसे लिया आपने?पुनीत- वो सन्नी के साथ किसी काम से गया है। अब पैर में मोच का तो बहाना था.

वैसे ही मुस्कुरा दिया क्योंकि सुनील का हाथ मेरे रज और महमूद के वीर्य से सन गया था।उसी वक्त महमूद बाथरूम से बाहर आए और सुनील ने हाथ बाहर खींच लिया।महमूद बोले- कैसे आना हुआ सुनील जी?‘वही. सेक्सी वीडियो चुदाई हिंदी वालीमारो जी, गांड मारो, खूब हचक हचक कर मारो, अब क्या सोचना, अपनी तमन्ना पूरी कर लो” और अमर बीवी के कहे अनुसार मजा ले ले कर अपनी बहन की गांड चोदने लगा.

मैंने झांटों पर रेजर फिराया। पावडर वगैरह लगाकर मैंने चेहरा दर्शनीय बनाया। ब्रा उतार कर मैंने अपने पर्स में रख दी.एक्स बीएफ देहाती: फ़िर जैसे ही वो निकलती तो मैं उसके साथ ही चलने लगता और इस तरह आपस में हँसी-मजाक भी होने लगा।एक दिन की बात है.

मेरा सबकुछ आपका ही है जो चाहो करू……… उसे विश्वास था कि हम लोगों की शादी हो जायेगी क्योंकि हम एक ही जाति के थेउसके मेरे बीच प्यार बहुत था…….किसी तरह से पैंट को थोड़ा नीचे करके अंडरवियर के साइड से लण्ड को बाहर किया तो वो बोली – ऐसे नही, अंडरवियर उतारो.

बीपी सेक्सी वीडियो प्लीज - एक्स बीएफ देहाती

क्योंकि आपके सहने से ये मांग और ज्यादा बढ़ती ही जाएगी।तब भी कुछ जोड़ों के बीच में कुछ सेक्सी सनक ऐसी होती है.तो मैं हड़बड़ाकर उठा और घड़ी में देखा तो आठ बजे थे। मैंने तुरंत कपड़े पहने और इनके कमरे को बंद करके बाहर आ गया।इसके बाद की कहानी को आगे भी लिखूँगा।कहानी कैसे लगी मुझे[emailprotected]पर मेल जरूर करें.

’मैं उसकी गाण्ड लगातार मारे जा रहा था और वो चीख रही थी। मैं उसकी चीख का मज़ा ले रहा था। थोड़ी देर बाद अनु को कुछ सुकून मिला.एक्स बीएफ देहाती उस वक्त रात के करीब 2 बजे होंगे।मेरी तो जैसे किस्मत खुल गई, मैंने भाभी को पीछे पकड़ लिया और उनके गले को चूमने लगा.

मैं बता नहीं सकती कि मेरी चूत और मैं आप लोगों के मेल्स पढ़ कर कितनी खुश होती हूँ। लेकिन मुझे माफ़ कीजिएगा कि मैं सबको रिप्लाई नहीं कर पाती। लेकिन फिर भी बहुत लोगों से मैंने बात भी की है.

सेक्सी वीडियो चुदाई सेक्सी वीडियो चूत?

एक्स बीएफ देहाती उसके बाद हमने कैसे-कैसे मजे लिए ये मैं आपको अगली बार बताऊँगा।मेरी कहानी कैसी लगी जरूर बताइएगा। आपके सुझाव और प्रतिक्रियाओं का इंतज़ार रहेगा।आपका राज[emailprotected].

नीरज सेक्सी वीडियो?भारतीय वीडियो

एक्स बीएफ देहाती तो मेरी हिम्मत बढ़ गई। फिर मैंने धीरे-धीरे अपना हाथ उसकी जाँघों पर ले आया और उसे सहलाने लगा।थोड़ी देर बाद मुझे उसकी ‘उहह.

सेक्सी हॉट वीडियो यूट्यूब

उसके मुँह में डाल दिया। थोड़ी देर बाद हम दोनों 69 की अवस्था में आ गए और निक्की की कुंवारी चूत का स्वाद लेने के लिए उससे उठने वाली महक बहुत मस्त थी। मैं उसे चूसने लगा।निक्की बोली- सैम.अपनी पैंटी उसने उतार फ़ेकी और फ़िर दोनों जांघो में कमला के शरीर को जकड़कर उसे हचकते हुए रेखा अपनी बुर उस की कोमल जांघो पर रगड़ने लगी.

एक्स बीएफ देहाती पर अभी वो दोनों वैसे ही भूखे दिख रहे थे।काफी देर रिची और चार्ली की बाँहों में पड़ी रही, जितनी देर रही.

सेक्सी हिंदी चूत वीडियो

सेक्सी भेजिए एचडी मेंतो वो भी अपनी गाण्ड हिला-हिला कर मेरा साथ देने लगी। मेरा लंड पूरा उसकी चूत में जा चुका था और अन्दर-बाहर हो रहा था।दोस्तो.

वासना और कामुकता का आनन्द लेते हैं।बहरहाल आज मैं सेक्स में सनक या पागलपन का एक दूसरा पहलू लिख रहा हूँ।मेरा यह लेख खासतौर से लड़कियों के लिए ही है.इसमें कोई बुराई नहीं है। पूजा ने भी तो अपने भाई के साथ किया था और ना जाने कितने लोग करते होंगे। अब मैंने कर लिया तो कौन सा गुनाह हो गया। नहीं.

मैं मां के ही तरफ गाल पर हाथ रख कर देख रहा था लेकिन तुरंत ही उसने मेरे गालों को चूमा और अचानक उसने उसके होंठ मेरे होंठों पर लगा कर मुझे चूमना चालू किया.

पर टीटी को मेरे ऊपर दया नहीं आई और उसने दूसरा झटके मार कर अपना पूरा सात इंच का लण्ड मेरी गाण्ड में उतार दिया।थोड़ी देर ऐसे ही मेरी कमर को पकड़े रहा और फिर धीरे-धीरे लंड को गाण्ड के अन्दर-बाहर करने लगा। पुरानी याद लौट आई थी.

और आज मैं अपनी मरजी से अकेले घूमकर शाम तक कमरे पर आ जाऊँगी।उन लोगों के बैंक जाने के बाद मैं यूँ ही घूमते हुए ताजमहल देखने चली गई।मैं काफी देर तक ताज देखती और घूमते हुए एक जगह बैठ गई। मुझे अकेला देखकर 42-45 साल का एक मर्द आकर मेरे करीब बैठ गया।उसे देख कर लग रहा था कि वह मुझसे बात करना चाहता है।फिर कुछ देर बाद वह बोल ही दिया- क्या आप अकेली ही आई है घूमने।‘जी अकेली हूँ. कोई सुन लेगा तो गड़बड़ होगी।रॉनी ने हँस कर बात ख़त्म कर दी। दोनों दूसरी बातें करने लगे।उधर पायल बाथरूम में गर्म पानी से चूत की सिकाई के बाद नहाकर बाहर निकली.

सेक्सी वीडियो बिना आवाज के मैंने कहा- तड़पने में ही मजा है मेरी जान!और मैंने धक्का लगा कर उसकी फैली हुई चूत में लण्ड को 3 इन्च तक घुसा दिया.

झारखंडी सेक्सी चुदाई

एक्स बीएफ देहाती: तो दीपक मुझे दबोचते हुए चूत में वीर्यपात करने लगा। उधर महमूद ने भी मेरी चुदती चूत देखकर अंतिम बार मुट्ठ मार कर मेरे मुँह पर वीर्य छोड़ दिया। एक साथ दोनों ने मेरी बुर और मुँह को वीर्य से सान दिया।अब आगे.फिर अपने एक हाथ से उसकी चूत को और फैलाई और दूसरे हाथ की दो ऊँगलियाँ उसकी चूत के अंदर धीरे धीरे घुसाने लगी.