सेक्सी बीएफ फौजी वाली

Image source,फॉरेक्स बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

जंगल लव सेक्सी मूवी: सेक्सी बीएफ फौजी वाली, मेरे लिए इतना भी नहीं करोगी?तो उसने मेरे कहने पर पूरा एक गिलास बीयर पी ली।फिर मैंने एक पैग और बनाया और मैंने एक सिप ली.

जानवर वाली बीएफ वीडियो

तो अपन क्यूँ उसके घर में बताएँ… अब ये तू ही बता कि क्या हमारी बात मानेगी?मैंने बिना सोचे ही कह दिया- आप जो बोलें दादा जी. बीएफ सेक्सी भोपालआपको तो पता ही है मेरे घर के हालात कैसे हैं।मैं चुप रहा।फिर उसने मुझसे ही कहा- आप ही मुझको पैसे दे दो।लेकिन मैंने कहा- यह पैसे मैंने किसी दूसरे काम के लिए जमा किए हैं।इतना सुन कर वो फिर रोने लगी।तो मैंने उससे कहा- ठीक है.

मामाजी हम दोनों को छोड़ने आए थे। मामाजी ने एक डबल बर्थ बुक करा दी और हम बस में बैठ गए। बस 7:30 पर इंदौर से निकल गई और सुबह 7 बजे जबलपुर पहुँचना था।रास्ते भर मैं और मामी बात करते रहे मामी ने सफ़ेद रंग का सूट पहन रखा था और अभी नई शादी हुई थी तो मामी एकदम मस्त लग रही थीं। उनके गाल भरे-भरे थे और बहुत खूबसूरत थीं। उन्हें देख कर ऐसा लगता था कि मानो कोई परी हों। हम बात करते रहे. बीएफ गंदा पिक्चरवैसे मेरा मन भी ऐसे कर रहा है।कमल उसकी बुर को सहलाने लगा और मैं उसकी चूची को मसलने लगा।अब उसके कपड़े उतार दिए और उसको नीचे लिटा दिया। कमल ने उसकी फाँकों में अपना लंड डाल कर चुदाई का आरंभ किया।धकापेल चुदाई हुई साली पहले से ही खुली थी.

जिसकी वजह से मुझे अपनी ससुराल से ऑफिस आने-जाने में बहुत दिक्कत होती थी। यह बात मेरी पत्नी ने फोन पर बातों-बातों में मेरी चाची सास को कह दी।तब वो रविवार को मेरे ससुर के घर आईं और मेरे सास-ससुर से कहने लगीं- आपके भाई के जाने के बाद आप लोगों ने मुझे पराया सा कर दिया है।तब मेरी सास ने कहा- प्रिया.सेक्सी बीएफ फौजी वाली: जो मुझे कामातुर करते हुए चुदाई के लिए प्रेरित और आकर्षित कर रही थी।फिर हमने अपने बचे हुए कपड़े उतार दिये।अब हम दोनों पूरे नंगे थे।मैं लगातार चूमे जा रहा था, कभी एक उरोज को मुँह में भर लेता और दूसरे को हौले से मसलता और फिर दूसरे को मुँह में लेकर चूसने लग जाता।फिर हौले-हौले मैं नीचे सरकने लगा।पहले उसकी नाभि को चूमा और फिर पेड़ू को.

जो उस वक़्त मुझे मिल रही थी।कुछ देर बाद प्रभा भाभी ने मेरे लंड को चाट-चाट कर अच्छे से साफ किया और खुद बाथरूम की ओर चली गई।वो फ्रेश होकर वापस आई और मेरे पास आकर बोली- तुम्हारा तो काम हो गया है राज.वो 38 साल की और अंकल 50+ के और बहुत मोटे थे।मेरे घर आने-जाने के कारण उनकी हमारे घर के सदस्यों से अच्छी जान-पहचान हो गई।वो मुझे अंकल के न रहने पर घर बुलाती थीं और पेट के बल लेट कर अपने पूरे बदन पर सिर से पाँव तक पैर से कचरने को कहती थीं।जब मैं उनके चूतड़ों के ऊपर पाँव रखता.

जंगली बीएफ दिखाइए - सेक्सी बीएफ फौजी वाली

तब हम सबने जम कर डान्स किया और सारे स्टूडेंट्स अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर चढ़ कर नाचने लगे और मैं भी नन्दिता के साथ डान्स करने लगा।मैंने उसकी पिछाड़ी पर हाथ रख कर अपनी तरफ खींचा और उसके मम्मों का अपने सीने से मिलन करवा दिया।वो बोली- ये क्या कर रहे हो?मैंने कहा- अरे ऐसे ही डान्स.सोनिया मुझे अपनी बाँहों में समा लो आह…मैंने उसके टॉप के अन्दर हाथ डाल कर उसकी चूचियों को दबाने लगा। उसे भी मज़ा आने लगा था।मैं- ये टॉप निकाल दो ना.

काफ़ी देर तक दोनों उसी हालत में पड़े रहे।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं!तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए…मुझे मेल करें।[emailprotected].सेक्सी बीएफ फौजी वाली लेकिन अब ऐसी हरकतें करने लगे हो कि पड़ोसी के सामने जाने से भी डर लगता है।मैं फिर थोड़ा सा सकपका गया और चाची के सामने से नज़रें हटाकर दूसरी तरफ देखने लगा।चाची मेरी फीलिंग्स को समझ गई थीं.

नहीं तो चूक जाएगा।मैंने तुरंत ही झुककर उसकी पीठ सहलाते हुए उसे चुम्बन भी करना चालू कर दिया और बर्फ के पिघलने से माया का दर्द भी कम सा हो गया था।उसके शरीर में रोमांच की तरंगें फिर से उमड़ने लगी थीं.

बीएफ सेक्स मूवी ब्लू?

सेक्सी बीएफ फौजी वाली योनि के रस से भीगा हाथ किशोरी के नग्न चूतड़ों पर पहुँचा।वाह… क्या शानदार उभरे हुए कूल्हे थे… एकदम ठोस जैसे तरबूज…सलोनी के बाद मुझे यही कूल्हे सलोनी की टक्कर के लगे।मैं- पगली… लगता है तेरे पति के पास महाभारत के सँजय जैसी कोई दिव्य दृष्टि है.

लड़की लड़की में बीएफ?एनिमल सेक्सी एचडी वीडियो

सेक्सी बीएफ फौजी वाली इसलिए मैं अपने लिए एक कमरा तलाश करने लगा।इसी बीच मेरे मैनेजर को कंपनी के एक प्रॉजेक्ट के लिए 2 साल तक गोवा जाने का मौका मिला। वो अपनी पत्नी के साथ गोवा जाना चाहता था.

बीएफ सेक्सी नया वीडियो

वो सब यही है आगे और भी कुछ ऐसे सीन आएँगे जो अनुजा ने बताए कि कैसे सब करना है।दीपक अपने आप से कहने लगा- साले बोल दे.चाट…प्रिया भी उसकी टाँगों के बीच घुस कर गोटियाँ चाटने लगी।वो रफ़्तार से दीपाली के मुँह को चोद रहा था और प्रिया की जीभ उसकी गोटियों को चाट रही थी.

सेक्सी बीएफ फौजी वाली जैसे कामशास्त्र की प्रोफेसर हो और मुझे नीचे लिटाकर ही मेरा काम-तमाम कर देगी।लेकिन फिर भी मैंने संभलते हुए बोला- अरे मैं कर लूँगा.

इंग्लिश बीएफ बढ़िया-बढ़िया

बंगाली औरत के बीएफचलने लगी।पीछे से उसके ऊपर रोहन कुत्ते जैसे चढ़ कर उसे चोदने की कोशिश करने लगा।वो जैसे ही लंड डालने की कोशिश करता मेरी बीबी चूतड़ों को नीचे करके कुतिया की तरह आगे बढ़ जाती और रोहन उसके पीछे कुत्ता बना दौड़ता।दौड़ते समय मेरी बीबी के चूतड़ों व मम्मे खूब हिल रहे थे।मैंने कभी इतनी गोरी.

वहाँ से फ्रेश होकर आकर अपने कपड़े पहनने ही वाला था कि अचानक लाइट आ गई और इस उजाले में मैं भाभी के नंगे जिस्म को निहारने लगा.!रिंकी मस्ती में अपनी कमर को ज़ोर-ज़ोर से आगे-पीछे करते हुए मेरे लण्ड को चूस रही थी।उसके मुँह से थूक निकल कर मेरी जाँघों को गीला कर रहा था।मैंने भी चाट-चाट कर उसकी चूत को थूक से तर कर दिया था।करीब दस मिनट तक हम जीजा-साली ऐसे ही एक-दूसरे को चूसते-चाटते रहे।हम लोगों का पूरा बदन पसीने से भीग चुका था…अब मुझसे सहा नहीं जा रहा था, मैंने कहा- रिंकी मेरी साली.

लेकिन इसमें देर नहीं करना चाहिए।होंठ उत्तेजक नसों से लबालब भरे होते हैं। इन्हें तुरंत सीधे तौर पर इसलिए जीभ में नहीं डुबाना चाहिए। आपके सौम्यता से किए गए चुम्बन के द्वारा.

उस को अभी कोई बच्चा नहीं हुआ था। अभी उसके जिस्म का कटाव करीब 34-32-34 रहा होगा। उसका पति एक कंपनी मैं जॉब करता था। वो इतना पतला था कि अगर तेज हवा भी आए.

मतलब वो मुझे चोदना चाहती थी।उसके बाद एक दिन मैंने उसे अपने कमरे पर बुलाया। दिन का समय था बहुत बारिश होने की वज़ह से मौसम भी सुहाना हो गया था।कमरे में आने के बाद हम दोनों एक-दूसरे के की बाँहों में समा गए, हम दोनों ने एक-दूसरे को बहुत चूमा-चाटी किया और अंग-प्रत्यंगों को चाटने लगे।किसी पराए मर्द से छुए जाने पर उसकी जवानी और भी निखर गई. मैं भी आता हूँ।मैं भी कविता के पीछे बाथरूम में घुस गया।फिर हमने एक बार और फुव्वारे के नीचे चुदाई की और कविता की गाड़ी लाने से पहले एक बार और चुदाई का आनन्द लिया।इस घटना के बाद मैं और कविता हफ्ते दो हफ्ते में एक बार ज़रूर मिलते थे।अब कविता को मेरी आदत हो गई थी.

बीएफ सेक्स देहाती हिंदी में 30 तक उजाला रहता है। अँधेरा होने से पहले हम मेन रोड पर आ जायेंगे।उस समय जून का महीना था।अनीता ने कुछ देर सोचा, फिर ड्राईवर से कहा- जब ट्रेफिक शुरू हो जाये, तुम कार लेकर होटल चले जाना, मैं सर के साथ जा रही हूँ।मेरा मन खुशी के मारे नाचने को होने लगा, सेक्सी जवान अकेली लड़की बाइक पर जंगल के रास्ते में शाम के वक्त मेरे साथ.

पंजाबी बीएफ दिखाइए पंजाबी बीएफ

सेक्सी बीएफ फौजी वाली: अब वो मेरे लण्ड पर अपना शरीर लगा रही थी। वो सामने से चूत के ऊपर का हिस्सा मेरे लण्ड पर लगा रही थी और उसने मेरा टी-शर्ट भी निकाल दिया। अब मैं सिर्फ़ अंडरवियर में था और उसका जिस्म लगते मैं समझ गया वो भी सिर्फ़ ब्रा और पैन्टी में है।क्या मज़ा आ रहा था.आदमी सब भूल कर बस उस चूत का ही हो जाता है।मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ।मेरे पापा ऑफिस में काम करते हैं। उनकी टाइमिंग 9 से 6 की है.