बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में

Image source,बीएफ सरदार की

तस्वीर का शीर्षक ,

घोड़ा वाली बीएफ दिखाओ: बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में, जैसे बचपन में तू मेरा अँगूठा चूसती थी!’मेरे पास और कोई चारा नहीं था और मैंने आँख बंद करके उसके लंड को अपने मुँह में ले लिया। तब वह उत्तेजना के मारे मेरी चूची को और ज़ोर से दबाने लगा।‘मेरी चूची को ऐसी बेदर्दी से क्यों दबाते हो.

सेक्स ब्लू सेक्सी ब्लू

सुबह बॉस चला गया और मुन्ने के जाने के बाद मैंने और दीदी ने साथ ही नहाना-धोना किया और नंगे ही दोनों बिस्तर पर आ गए. मराठी रंडीअपने हाथो में पानी लीजिए औए इसे बूंद बूंद करके गिराइए- टिप टिप टिप !बॉस- इससे क्या होगा?संता- टिप टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई !इस आग से सिगरेट जला लीजिए !संता- आगे सुनिए!आप एक सिगरेट की तारीफ करनी शुरू कर दीजिए.

ये कमरे में रख देगी!मोहित थोड़ा घबरा गया, पर उसने ब्रा-पैन्टी को उठा कर सोनू को दे दिया।सोनू उसे रूम में रखने गई, तभी मैंने देखा मोहित सोनू की गाण्ड को घूरे जा रहा था।मैंने उससे पूछा- और सुना यार. न्यू सेक्सी बीएफ न्यू सेक्सी बीएफबिना स्वर्ण रस पिये?मैं बोला- सलोनी रानी, माफ करो मेरे समझने में भूल हो गई… मैं समझा कि चोदने से पहले पीना है।‘क्यों मैं क्या फारसी में बोली थी…सबसे पहले का मतलब सबसे पहले…’‘अच्छा रानी माफी दे दो….

!मैंने कहा- बात ही ऐसी है।उसने कहा- क्या बात है।मैंने उसे झट से ‘आई लव यू’ बोल दिया। उसने कहा- शर्म नहीं आती, इतनी रात को पूछते हो।मैंने कहा- मुझे जवाब चाहिए और मैं इंतजार करता हूँ।फिर मैंने उसे उसके घर छोड़ दिया और अगले दिन उसका फ़ोन आया।उसने कहा- मेरे घर आ जाओ।मैं उसके घर चला गया।उससे कहा- कहाँ है, तुम्हारे माँ और पिताजी। उसने कहा- क्या करना है उनसे मिल कर.बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में: सिवाय आपके… रंगीली को अक्षरा बनाने का श्रेय जाता है तो सिर्फ आपको।”वो बोली- आपके साथ घूमना फिरना, मस्ती वो कुल्फी खाना और वो एक एक पल जो आपके साथ गुजारा था.

कल एक नहीं दो-दो चूतों के दर्शन होंगे। सबसे आख़िर में हम दोनों निकले।मैंने उसकी गाण्ड को दबाते हुए धीरे से कहा- तू तो चालू आइटम है मेरा पूरा फायदा उठाएगी।खैर.!’मैं अब क़मर हिला के आगे पीछे कर रहा था…भाभी की चूत ने इतना पानी छोड़ दिया कि अब लंड आराम से जा रहा था और मैंने भी अब सनसना कर धक्का मारा और पूरा लण्ड अंदर!मर गई ईई…! सच में मर्द हो… आज मुझे लगा कि असली मर्द क्या होता है… लव यू आदी… चोदो मुझे ज़ोर से चोदओ! फाड़ दो मेरी!मैं धक्के लगाते हुए और उनके निप्प्ल काटते हुये)- क्या फाड़ दूँ भाभी?भाभी- जो फोड़ रहे हो…मैं- उनका नाम बोलो.

চোদার ফটো - बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में

प्यार कितना करता हूँ।’‘नहीं तू कमीना तंग ज़्यादा करता है और प्यार कम… तू सच में बहुत हरामी है।’ शिखा रानी ने आँखें छुपा के गाली वाली भाषा बोली। मज़े में उसके सुन्दर चहरे पर मुस्कराहट खेल रही थी। वो चाहे खुद गाली देने में शरमाती हो पर गाली सुनने में तो उसे खूब मज़ा आया था।मैंने शिखा रानी की चूचे कस के निचोड़े और निप्पल उमेठते हुए कहा- शिखा रानी अब क्या सबूत दूं प्यार का.मैंने पूजा की टांगों को अच्छी तरह फ़ैलाया और अपना लंड पूजा की चूत पर रगड़ने लगा जिससे वो बिस्तर पर नागिन की तरह कसमसाने लगी.

गायेज़ की चाहत तो मुझे पसंद है।मेरी सबसे फेवोरिट लाइंज़री रेड कलर की सिर्फ़ लेस से बनी ब्रा और पैंटी की सेट है, जो थोड़ी ट्रान्स्परेंट भी है। अगर तुम एक बार मुझे देख लो ना.बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में जो अपनी भाभी को द्रौपदी की तरह नंगी करना चाहता है?’ भाभी मुस्कुराते हुए बोलीं।मैं भाभी की कच्छी में हाथ डाल कर उनके चूतड़ों को मसलते हुए बोला- नहीं भाभी.

बार बार दोनों की चूत में डालने की वजह से सेक्स का टाइम बढ़ रहा था क्योंकि बीच में लंड को आराम मिल जाता.

एक्स वीडियो दिखाइए एक्स वीडियो दिखाइए?

बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में मैं आपसे प्यार करने लगी हूँ, आप जब भी मन करे, मुझे बुला लीजिएगा। आपके लिए मैं रंडी भी बनने को तैयार हूँ।’और दोनों हँसने लगे।अब दोनों टब से बाहर आ गए और फव्वारा चालू कर दिया, दोनों नंगे होकर स्नान किया।नहा कर दोनों ने कॉफी का ऑर्डर किया।अब सीमा जीन्स पहन चुकी थी और रणजीत उसी अवस्था में थी, तभी रश्मि का फोन आया।कहानी जारी रहेगी।आपके ईमेल का इन्तजार रहेगा।.

बीएफ छमिया?नेपाल के बीएफ पिक्चर

बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में मैंने अपना लंड आंटी के मुँह में दे दिया।आंटी बोली- ये क्या है?मैं बोला- आपका मुँह छेद है।‘और मुँह में क्या है?’मैंने कहा- जब आपने मुँह खोला तो खाली कैसे रहने देता। मेरे पास एक क्रीम रोल है.

पिक्चर नंगी चुदाई

सल दो इन्हें।”विनायक ने एक ही झटके में मेरा कुरता फाड़ दिया अब मेरी गोल गोल चूचियों और उसके होंठों के बीच सिर्फ मेरी ब्रा थी जिसे मैंने झटपट निकाल दिया.पापाजी जाग ना जाएँ इसलिए मैंने उनके लण्ड महाराज को हाथ से नहीं छुआ और अपने मुहँ को उसके पास ले जा कर उसे चूमने और जीभ से उसे चाटने लगी.

बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में !तो वो मान गई। हमने साथ-साथ चाय पी और फिर से निशा का पल्लू सरक गया, तो वो फिर से शरमाई।मुझे बहुत जोरो की हँसी आई तो वो बोली- हँस क्यों रहे हो.

बंगाली देसी बीएफ वीडियो

मोटू पतलू की जोडी मोटू पतलूअंकुर और दीपक के सामने अपने पूरे चूतड नंगे करने के बाद कच्छी को जांघ से नीचे घुटनों तक और फिर घुटनों से पैरों तक.

मैंने जब उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके उरोजों को पागलों की तरह दबाने और चूसने एवं चाटने की चेष्टा करने लगा तो रिया ने कहा- ठहरो, इसे अपनी थूक से गीला मत करो, मैं इस भी उतार देती हूँ!इतना कह कर रिया ने दोनों हाथ पीछे करके अपनी ब्रा का हुक खोल दिया और ब्रा को उरोजों से अलग करते हुए चुनरी और कुरती के ऊपर फेंक दी.और क्या सोचेगा मेरे बारे में… और यहाँ सभी को जानता है वो… अगर उसको बुरा लग जाता तो?राम अंकल- ओह… अरे सॉरी यार.

फिर मैं बेड से नीचे आकर खड़ा हो गया और दोनों की टांगें फ़ैला कर अम्बिका की चूत में लंड डाला और झटके मारने लगा। मुझे परेशानी हो रही थी फिर भी मजे के चक्कर में सब भूल गया, थोड़ी देर अन्दर बाहर कर मैंने अम्बिका की चूत से लंड निकाला और रोशनी की चूत में डाल दिया और उसकी चुदाई करने लगा.

हाँ मेरी प्यारी बेटी ! आओ मैं तुम्हें सब ठीक से समझाता हूँ !” कह कर उन्होंने मुझे अपनी बाहों में भर कर चूम लिया और फिर मुझे अपने से चिपकाये हुए अपने कमरे में ले आये।बेटी मैं तो कब से तुम्हें सारी बातें समझाना चाहता था। देखो ! सभी लड़कियों को शादी से पहले यह सब सीख लेना चाहिए। मैं तो कहता हूँ इसकी ट्रेनिंग भी कर लेनी चाहिए।”किसकी.

उन्होंने पूछा- रिचर्ड, क्या तुमने सही में आज तक किसी लड़की को नही छुआ?मैंने कहा- नहीं मैडम, कल तक !और वो मुस्कुराने लगी. लेखक : सुमितसम्पादक : शिप्रामेरे प्रिय अन्तर्वासना के मित्रो,मैं जयपुर (राजस्थान प्रदेश) का रहने वाला हूँ और 2008 से अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ.

देसी भाभी एमएमएस मेरी नंगी जवानी-1सायरा चिकनी चूत है या नहीं इसका अभी पता चल जायेगा!सोनिया ने मेरी तरफ देखा और कहा- सायरा, अपनी चड्डी उतार!यह सुनकर मेरे तो पैरों तले ज़मीन ही खिसक गई, मैंने कहा- सोनिया, तुम पागल हो गई हो, अब मैं तुम्हारी कोई बात नहीं मानूँगी, मैं यहाँ से जा रही हूँ!और मैं अपनी जींस उठाने के लिए जैसे ही आगे बढ़ी, अंकुर ने मेरी जींस अपनी तरफ खींच ली और सोनिया को दे दी.

बीएफ फिल्म के फोटो

बीएफ बीएफ सेक्सी हिंदी में: फिर मैं उसे तेज तेज चोदने लगा और उसकी चूचियाँ चूसने लगा और 20 मिनट तक चोदते चोदते उसकी चूचियों को मुँह से नहीं निकाला और वो कुछ देर पहले झर गई, मैं कुछ देर बाद.!और उसकी आँखों से आँसू निकल रहे थे।तभी मैंने एक और धक्का लगाया तो लंड आधा अन्दर घुस गया और उस के मुँह से ज़ोरदार चीख निकली- उउइईईई ममाआआआ मर गई आआआआआहह.