बुलंदी बीएफ

Image source,मारवाड़ी लैंड

तस्वीर का शीर्षक ,

क्सनक्सक्स hindi: बुलंदी बीएफ, ’ लण्ड मेरी चूत में पेलते जा रहे थे। मेरी चूत से ‘फच- फच’ की आवाजें आती रहीं।मेरी चूत लण्ड खाती जा रही थी ‘ऊऊहह.

सेक्सी दूधवाली

का स्टूडेंट हूँ मेरा अभी 5 वां सेमस्टर चल रहा है।हमारे घर में किसी चीज की कोई कमी नहीं है। मैं आपको बता दूँ कि हमारे गाँव में हमारी 30 एकड़ जमीन है. भाभी की सेक्सी चुदाईपर किस और हग तक बात कर लिया करते थे।इसी तरह मैं उसे बार-बार डार्लिंग लिख दिया करता था। वह भी जवाब में डार्लिंग लिख देती थी। फिर मैंने उसे ‘आई लव यू’ लिखना शुरू कर दिया.

दोस्तो, कोई लड़की किसी ऐसे आदमी को बिना कुछ पाए अपनी अस्मत ऐसे सौंप सकती है। ये अगर 2010 के पहले कोई कहता. ब्लू फिल्म सेक्सी दोमुझे पता ही नहीं चला।फिर उसने मेरी नाईट ड्रेस निकाल फेंकी और मैंने भी उसकी टी-शर्ट निकाल दी। उसके 34 साइज़ के मम्मे मुझे बुला रहे थे। मैं उसकी ब्रा के ऊपर से ही उन्हें दबाने लगी।स्नेहल भी मेरे मम्मों को दबा रही थी। उसे बड़ा मजा आ रहा था। मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया.

कमला के मुंह से अपना हाथ हटाकर उसके गुलाबी होंठों को चूमता हुआ अमर धीरे धीरे उसे बेहोशी में ही चोदने लगा.बुलंदी बीएफ: यह 2009 और 2010 के आस-पास की कहानी है। अब आपको 2011 से 2015 तक की कहानी को लिखकर अन्तर्वासना पर भेजूँगी।आप अन्तर्वासना पर जरूर आते रहें।नमस्ते आपकी चुद्दकड़ नेहारानी[emailprotected].

आपकी इस चूत ने शैतान बना दिया।उस पर उन्होंने कहा- देवर जी ये वो कुँआ है जिसमें उतरने बाद कोई वापस नहीं आता।मैंने भाभी से कहा- जो भी हो भाभी मुझे इसमें उतरना है।इस पर उन्होंने कहा- जैसी आपकी मर्जी.थोड़ी देर में वह हट गई और मेरे सामने घोड़ी बन गई और कहने लगी- पीछे से अपना लन्ड मेरी चूत में घुसाओ।मैंने वैसा ही किया.

जीजा ने साली की - बुलंदी बीएफ

तो माँ जी हमारी चुदाई की आवाजें सुन कर फिंगरिंग करती थीं और खुद शांत हो जाती थीं।तो मैंने ही ठान लिया कि बाहर ही क्यों जाएँ.और इससे नेहा फुल मस्ती में आ गई थी।यह उसका तीसरे सेक्स का अनुभव था उसने बाद में मुझे बताया था।फिर मैंने उसकी पीठ पर धीरे-धीरे चूमना शुरू किया, उसकी पीठ की चिकनाहट.

आलोक ने कुछ देर सोच कर कहा- ऐसा करो कि मैं रविवार को नई दिल्ली एक सेमीनार में चार-पांच दिन के लिए जा रहा हूँ.बुलंदी बीएफ सबकी आँखों में बिछोह के कारण आँसू निकल आए थे। फिर हम लोग नहा-धोकर नाश्ता करके सुनील का इन्तजार करने लगे।तभी सुनील भी आ गए.

लेकिन चोदने के मामले में मैं कोई रिस्क में लेना नहीं चाहता था। उधर मन कहता था कि ये मस्त चुदक्कड़ कमली और साथ में उसकी देवरानी भी अगर मिल जाए.

एक्स वीडियो बांग्ला?

बुलंदी बीएफ और एक कुशन उसके पेट के नीचे लगा दिया। फिर उसके ऊपर आकर उसकी चूत में अपना पूरा लंड डाल दिया और उसको अपने बदन से रगड़-रगड़ के चोदने लगा।वो झड़ गई.

एक्स वीडियो दिखाओ?सेक्सी हाउसवाइफ

बुलंदी बीएफ रात में पापा ने मुझे अपनी गोद में खड़े लण्ड पे बिठाकर कहा था- बेटी कल तेरी मम्मी चली जाएगी फिर तुझे कल पूरा मज़ा देकर जवान होने का मतलब बताएँगे.

नंगी औरतो

अगर कहीं अफ़रोज़ अपनी अम्मी और बहन दोनों के साथ आ गयी तो मेरा लंड अभी इस हालत में नहीं है कि मैं उन तीनों को एक साथ झेल जाऊँ.फिर भी ना चाहते हुए उन्हें रोक नहीं पाई।तभी पति का मुँह मेरी चूत पर आ गया और मेरी चूत की फांकों को फैला कर मेरी चूत चाटने लगे।बोले- डार्लिंग चूत से तो वीर्य की महक आ रही है.

बुलंदी बीएफ मेरे हाथ को हटा कर, अपने दोनों हाथों से मेरा लण्ड पकड़ लिया और सहलाते हुए, अपनी दोनों चूचियों के बीच दबा-दबा कर लण्ड के सुपाड़े को चूमने लगीं.

एक्स वीडियो com

ब्लू फिल्म चुदाई सेक्सभाभी, मुझे अपनी चूत चूसने दो ना प्लीज़”तो चल आजा मेरी प्यारी बहन, जी भर के चूस अपनी भाभी की बुर, पी जा उसका नमकीन पानी” कहकर रेखा अपनी मांसल जांघे फैला कर पलंग पर लेट गई.

पर वहाँ वह दिखाई नहीं दिया।मैं इधर-उधर देखते हुए फोन करने ही वाली थी कि मुझे उस लड़के की आवाज सुनाई दी- चल इधर आ जा।मैंने देखा तो वो आवाज 403 नम्बर के कमरे से आई थी। मैं सीधे उसके कमरे में घुस गई। उसने रूम बंद करते हुए मुझे बाँहों में भरते हुए पूछा- अब तक कहाँ थी.मैंने उसकी चूत में थूका और अपने लण्ड पर भी थूक लगाया। अब उसकी चूत के छेद में अपने लंड की टोपी फिट करके एक जोरदार झटका मारा और आधा लंड उसकी चूत के अन्दर दे दिया।वो बहुत जोर से चिल्लाई- आआह्ह्ह.

”अमर को आंख मार कर वह दरवाजा बन्द करके चली गई। पांच मिनिट बाद अमर ने चुपचाप जा कर देखा तो प्लान के अनुसार कमला को तकिये के नीचे वह किताब मिलने पर उसे पढ़ने का लोभ वह नहीं सहन कर पाई थी और बिस्तर पर बैठ कर किताब देख रही थी। उन नग्न सम्भोग चित्रों को देख देख कर वह किशोरी अपनी गोरी गोरी टांगें आपस में रगड़ रही थी.

कि रॉनी को पता ना लग जाए… नहीं वो पापा को बता देगा। वैसे भी वो तुम्हारा कुछ ज़्यादा ही ख्याल रखता है.

मैंने अपना हाथ वहाँ से निकाल कर उसके बालों में पीछे से इस तरह घुसाया कि उसका पूरा सिर मेरे गिरफ्त में ही रहे।वो पहले से मेरी ओर देख रही थी. बहुत ही प्यार उमड़ रहा था। मैंने अपनी बाँहें उसकी कमर के चारों लपेट लीं।मेरी उंगलियाँ उसके बदन से खेल रही थीं और हर पल को हम दोनों अपने अन्दर समा लेना चाह रहे थे।मैं उठा.

नंगे सीन सेक्स आज से हम पति-पत्नी हैं।उसकी यह बात सुनते ही मैंने उसकी गाण्ड में लण्ड लगा दिया और डालने लग गया।सोनम- आह.

ब्लू सेक्स करने वाली

बुलंदी बीएफ: तो उसका भी खड़ा हो जाएगा।रेशमा नीचे से बड़े प्यार से मेरा लंड चूस रही थी और मोहन मुझे घोड़ा बनाकर मेरी गाण्ड में अपना लंड पेलकर मेरी गाण्ड मार रहा था जिसे चांदनी बड़े ध्यान से देख रही थी।चांदनी- वाह.मैंने झट से अपने मोबाइल का ब्लूटूथ ऑन किया और सब कुछ कॉपी कर लिया।फिर डी में एक्सट्रा फाइल्स फोल्डर में घुस कर देखा। उधर एक फोल्डर ‘माय सेल्फ़ एक्टिविटी’ के नाम का था। खोला और प्ले किया तो देखा कि बहुत सारी पॉर्न पिक्स और वीडियोज थे।तभी मुझे अचानक एक फोल्डर मिला ‘माय फेवरेटस’.