मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ

Image source,सेक्सी बीपी ब्लू पिक्चर वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

जोधपुर सेक्सी वीडियो ओपन: मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ, मेरी चूत और गाण्ड ऊपर उठ गई।अब बॉस फिर से लंड को फर्राटेदार तरीके से मेरी चूत को दुबारा चोदने लगे।बॉस ने मुझे उसी पोजीशन में उठा लिया और खड़े होकर मुझे अपनी गोद में लेकर चोदने लगे। मैंने भी अपने दोनों पैरों से बॉस की कमर को जकड़ लिया क्योंकि मुझे डर था कहीं बॉस मुझे गिरा ना दें। पर बॉस ने कुछ ही मिनटों के बाद मुझे बिस्तर पर लिटा दिया.

हिंदी ब्लू फिल्म एचडी में

कहानी जारी है।[emailprotected]कहानी का अगला भाग :फ़ेसबुक से मिली मालिनी भाभी की चुदाई-2. मास्टर चुदाईआप मेरे साथ ऐसा करने की सोच भी कैसे सकते हो।मैंने समय का फायदा उठाते हुए कहा- क्या करूँ काजल तू इतनी सेक्सी है.

’ की तेज़ आवाज़ के साथ ‘सूसू’ करने लगी। मुझे पीछे मुँह कर अन्दर आते देखा. पड़ोसन के साथउसने मेरा सिर अपनी छाती में दबा लिया।धीरे-धीरे मैंने उसकी साड़ी उतार दी और पेटीकोट का नाड़ा खोल दिया। अब वो मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पैन्टी में थी।मैं उसकी गर्दन पर चुम्बन करने लगा.

तो मैंने मुँह में ढेर सारी लार बनाई और उसको अपने हथियार पर और उसकी बुर पर लगा दी।फिर मैंने देर ना करते हुए उसे सही से लिटाया.मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ: इसको कैसे पता फार्म पर क्या होने वाला है।सन्नी- अरे यार, सब इतना अचानक हुआ मैं बताना भूल गया। अब तो पुनीत ही आपको बताएगा क्योंकि वो फार्म भी उसका है और गेम भी उसी का है।पुनीत- अरे मैं क्या बोलूँ यार.

फिर तुम किस प्रकार के हिजड़े हो?पता नहीं वो अँधेरे में हँसा या मुस्कराया.कि वो मुझे चोदना चाहता है।तो उसकी दोस्त ने ज्ञान दिया- सेक्सी कपड़े पहन और फिर लौंडे की निगाहों का पीछा कर.

सेक्सी वीडियो सॉन्ग दिखाइए - मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ

।थोड़ी देर बाद उसने अपना लंड बाहर निकाला और साक्षी को चूमने लगा।अब उसने साक्षी के मम्मों को चूसना चालू कर दिया.जिसे देख कर मुनिया बहुत खुश हुई।मुनिया- अरे बाबूजी आपने आने में बड़े दिन लगा दिए?अर्जुन- वो शहर में थोड़ा काम था ना.

वो भी मुझे पागलों की तरह चूमे जा रही थी।मैंने अब उसके मम्मों को ब्लाउज के ऊपर से ही मसलना स्टार्ट कर दिया.मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ अगले दिन मैंने सामान पैक किया और ट्रेन से मुंबई के लिए रवाना हो गया। लगभग 24-25 घन्टे के लंबे सफ़र के बाद मैं मुंबई पहुँचा.

पर मेरी ज्वाइनिंग के पहले ही दिन उन्होंने मेरी अन्तर्वासना को जगा दिया। उनकी काली रंग की साड़ी.

चिट्ठी कितनी देर में आती है?

मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ इन्दु नानु अवला फक हागिल्ला – सुंदर औरत, आज मैं इसको फक करूंगा।)‘अभी आप डायना को नहीं देखा।’ उसने खिसककर पैंट में सख्त हो गए लिंग को एडजस्ट किया।‘वो भी तो आ रही है ना, देख लेंगे।’‘तुम उससे बहुत सुंदर है और sexy.

मां बेटा का हिंदी बीएफ?सेक्सी वीडियो दे दो यार

मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ लेकिन मैं अभी छूटने वाला नहीं था।मैंने उसको सीधे लिटा दिया और उसकी गांड के नीचे तकिया रखा और उसकी चूत में लण्ड पेल दिया।मेरा लण्ड अब आसानी से उसकी चूत में चला गया.

ಆಂಟಿ ಸೆಕ್ಸ್ ವಿಡಿಯೊ

तब उसके कमरे में घुसा और दरवाजा बन्द किया और उसे किस किया।वो मेरे खाने के लिए पहले से ही अपने कमरे में खाना रखे हुई थी। मैंने खाना खाया और उसे गोदी में उठा कर बिस्तर पर ले गया। मैंने उसको किस करना शुरू किया.’उसने पूछा- तुम अकेले क्या कर रहे थे?अचानक इस सवाल से मैं थोड़ा डर गया और मैंने उससे कहा- मैं कुछ काम कर रहा था।वह मेरी तरफ देख कर मुस्कुराई.

मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ तो उसके बड़े मम्मे मुझे उत्तेजित कर देते थे।एक-दो महीने उसने मेरी ‘हैलो हाय’ के अलावा मुझे कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।मैं घर के पीछे जाकर उसकी ब्रा और पैन्टी को सूखता देखकर मुठ मार लेता था।एक दिन उसने तकरीबन सुबह 9:30 बजे मुझे आवाज़ मारी और कहा- मेरे कंप्यूटर में वाइरस आ गया है.

सेक्सी मूवी एक्सएक्सएक्स

देसी लड़की ब्लू पिक्चरमगर उसकी जैकेट की एक जेब में हनुमान चालीसा और दूसरी जेब में 2 कन्डोम और एक ड्रग्स की पुड़िया निकली.

मोनू की शर्म अब कम हो गई थी।मैंने अपने बड़े-बड़े 38 इंच के चूतड़ ऊपर उठा दिए.तो उन्होंने अपना पोज़ बदला और अपने घुटने हौले से मोड़ लिए और मुझ पर जैसे अपने घुटनों के बल बैठ गईं।पर जैसे ही भाभी ने इस आसन में पहला शॉट लगाना चाहा.

तो तेरे जूस में मिला दिया मैंने।पायल झट से पूरा जूस पी गई।पायल- भाई सच ही कहा है किसी ने.

और कहानी के अगले भाग में मैं आपको बताऊँगी कि उसने मेरी गाण्ड कैसे मारी और फिर मेरे साथ क्या-क्या हुआ।आपको मेरी चुदाई कहानी कैसी लगी.

फिर धीरे-धीरे मम्मों को थोड़ा दबाना शुरू किया।मेरी समझ में नहीं आ रहा था कि जाने कौन सी मजेदार चीज मेरे हाथ लग गई थी। उसका सूट टाइट था. इसलिए मैं आज तक कुँवारी थी और मेरी चूत की सील आज तुम्हारे मजबूत और बड़े लंड ने तोड़ी है.

बीएफ सेक्सी चुदाई पिक्चर ये मेरे लिए और भी अच्छा रहेगा।मैं समझ गया था कि आज बारिश होने की उम्मीद है।मैंने कहा- नहीं आंटी जी.

बीएफ सेक्स वीडियो पिक्चर

मोटी लुगाई की सेक्सी बीएफ: ’फिर 4-5 तेज झटकों के साथ मैं झड़ गया, हम दोनों एकदम ही निढाल हो गए.तो वो आंटी वहाँ थी। मैंने पहले ऊपर वाले को ‘थैंक’ बोला फिर आंटी के पास जा कर बैठ गया।आज भी वो मुझे देख रही थी.