देहाती गांव की बीएफ सेक्सी

Image source,सौदागर फिल्म मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

सनी लियोनी एचडी: देहाती गांव की बीएफ सेक्सी, जब हम दोनों की ताल से ताल मिल गईं, तब माँ ने अपने हाथ नीचे लकर मेरे चूतड़ को पकड़ लिया और कस कस कर दबोच कर चुदाई का मज़ा लेने लगीं.

फूल सेक्स

मेरे लण्ड को हाथ में लिया और बोली- ये लण्ड है?यह कहकर वो मेरे लण्ड को वो सहलाने लगी फिर अपनी बुर को सहलाते हुए बोली- मेरी मुनिया में तुम्हारा लण्ड कैसे जाएगा।‘अरे जानू. सेक्सी वीडियो हीरोइन के सेक्सी वीडियोतो कभी निक्की के समोसे मसकता।निक्की के रिलेक्स होने के बाद चुम्बन करते हुए मैं बहुत जोर से झटका मारते हुए लण्ड को अन्दर घुसाने लगा। अबकी बार लण्ड 6 इंच अन्दर चला गया, निक्की का शील भंग करते हुए लण्ड पूरा अन्दर चूत की जड़ तक पहुँच गया था।निक्की का मुँह मेरे मुँह से दबा था.

वो भी जॉब पर जाने वाले थे।इतने में सोनी आई और पूछने लगी- नाश्ते में क्या खाओगे? जल्दी बताओ।मैं मन में कहने लगा- खाना नहीं. नदिया के पार चलोलेकिन वो साफ़ नहीं कर पा रही थी।तब मैं अपने हाथ में पानी लेकर उसकी शर्ट को साफ़ करने लगा और उसे साफ़ करने में मुझसे उसकी चूचियाँ दबी जा रही थीं। हालांकि उसकी शर्ट अब भी ठीक से साफ़ नहीं हुई थी.

मीनू के साथ सेक्स चैट के मज़े लेने के बाद हमने मिलने का निर्णय किया और मीनू अपनी सहेली के साथ आगरा ट्रेन से रवाना हो गई।अब आगे.देहाती गांव की बीएफ सेक्सी: और तुम ये बात किसी को मत बताना।तो मैंने ‘हाँ’ कह दिया।मेरे लिए दिन गुजरना मुश्किल हो गया और फिर वो दिन आ ही गया.

उसकी चूत जैसे मक्खन की टिकिया थी, बड़ी कोमल हसीन चोदने लायक चूत वाली थी।जब भी कभी मेरी घर वाली घर पर नहीं हो.कभी-कभी तो वो मेरी जीभ को पकड़ कर चूसने लगती।फिर उसने मेरी शर्ट भी उतार दी। अब मैं उसके सामने पूरा नंगा था। एक ही झटके में मैंने उसे पलट दिया। अब वो मेरे नीचे और मैं उसके ऊपर था। मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और उसके होंठों को चूसने लगा। मैं कभी उसके होंठ.

सेक्सी पिक्चर मद्रासी - देहाती गांव की बीएफ सेक्सी

कभी कभी वो अपने दो उंगलियों के बीच सिमरन के निप्पल को लेकर मींज रहा था और सिमरन आलोक के कनधो से लिपटी हुई चुपचाप आंखें बंद करके अपनी चूचियों को मसलवा रही थी.जिसने आज सुबह मेरी चूत का मुँह चौड़ा कर दिया था।दरवाजा खोलने के बाद सब लोग अन्दर आए और मैंने सबको ‘भैया नमस्ते कहा’.

जिस कारण मुझे और उत्तेजना आ रही थी।मैं भी नीचे से जोर-जोर से धक्के देने लगा। कुछ देर बाद मेरा भी हो गया.देहाती गांव की बीएफ सेक्सी बस आज हम दोनों एक हो जाएं।मैं भी खुशी से उससे लिपट गया और उसके कपड़े उतारने लगा, उसने ब्लैक कलर की ब्रा और पैन्टी पहनी हुई थी।उसे देख कर मेरा सोया हुआ नाग जाग गया।उसने मुझे पहले नंगा किया और मेरा लण्ड मुँह में लेकर पागलों की तरह चूसने लगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !ओह गॉड.

अब अलका ने मुझे थोड़ा सा झुकाते हुए कानो के नीचे मेरी गर्दन पर हलके से अपने दांत लगाये, होटों को गर्दन पर चिपकाया और जीभ को घुमा कर मेरी गर्दन को चूसने लगी, मेरे शरीर में बिजलियाँ गिरने लगी, मेरा शरीर भट्टी की तरह तप गया, मुह से बहुत ही लम्बी सिसकारी निकली.

बहन सेक्सी वीडियो?

देहाती गांव की बीएफ सेक्सी वो बोले- चुप रह साली रंडी, अब तू मुझे समझायेगी कि क्या छोटा है और क्या बड़ा है?ऐसा बोल कर उन्होंने आहिस्ता आहिस्ता से मेरे छेद में लंड को अंदर डालना शुरू किया.

माउंट लिट्रा जी स्कूल?पाकिस्तानी लड़कियों की

देहाती गांव की बीएफ सेक्सी कभी चूत नहीं देखी क्या?मैंने कहा- इतनी करीब से तो कभी नहीं और इसकी खुशबू इतनी मस्त है कि मुझसे रहा नहीं जाता।इस पर उन्होंने अपने पैर थोड़े और फैला दिए.

डॉग वाला सेक्सी वीडियो

फिर मेरे ऊपर पूजा चढ़ गयी और मेरा लंड पकड़ कर अपनी गांड में डालने लगी पर पूजा ने क्रीम नहीं लगाई थी, इसलिए फिर उतर कर क्रीम लेके अपनी गांड में लगाई, फिर चढ़ी और मेरे लंड को अपने हाथ से अपनी गांड में डालने लगी पर नहीं जा रहा थामैंने कहा- नहीं जा रहा है तो अब उतर जाओ, बस हो गया.दबाया और हम इसमें दोनों को मजा आया।अब मैं डॉली के मुँह पर गया और साँसों में सांसें मिला दीं, डॉली ने अपनी आँखें खोलीं.

देहाती गांव की बीएफ सेक्सी मुझे मेल कर अपनी राय जरूर दें, उसके बाद मैं रिया से अपनी दूसरी मुलाकात का किस्सा सुनाऊंगा।मेरी मेल आईडी है-[emailprotected].

फुल सेक्स राजस्थानी

హీరోయిన్ సెక్స్देखें तो लड़कियाँ इनके नीचे सोने के लिए इतनी लालायित क्यों रहती हैं।मैं थोड़ा रुक गई और उनकी पैन्ट की जिप की तरफ देखने लगी, वह कुछ उभरा-उभरा सा लग रहा था, अभी-अभी शायद प्रभा की चूत मार के आ रहा था।प्रभा थी भी बड़ी सेक्सी लड़की… बहुत बड़ी चुदक्कड़ थी साली… चुदने के मामले में एक नंबर की चुदैल थी। किसी भी आसन से चोदो.

जिसको वो सहलाने लगी और दबाने लगी।लगभग 15 -20 मिनट के बाद हम दोनों इस वादे के साथ अलग हुए कि अगली बार ‘नो मूवी.तो शमिका अब गोटियों को ज़ोर से मसलने लगी और लुल्ली पर चांटे मारने लगी।लगभग 15-20 मिनट तक लगातार गाण्ड के छेद को चाटने की वजह से वो शायद फ़िर से झड़ने की कगार पर थी.

मेरा मन तो कर रहा था कि उसे काट खाऊँ।वो भी पूरा सहयोग दे रही थी, मैं उसका जींस उतारने लगा, उसने अपनी गाण्ड उठा कर मुझे उसकी जींस उतारने में हेल्प की।जैसे ही उसकी जींस उतरी.

उसे पता था कि मस्ती उतरने के बाद कमला सम्भोग से घबरायेगी और उस रोती गिड़गिड़ाते सुन्दर चिकनी लड़की की नरम कुंवारी गांड अपने शैतानी लंड से चोदने में स्वर्ग का आनन्द आयेगा.

जैसे मुझे जन्नत के द्वार तक लेकर जा रहा था।मेरे पति ने भी आज तक इस तरह मुझे चोदा नहीं था, वो सिर्फ गालियाँ दे-दे कर घनघोर चुदाई करता था, जब वो मुझे चोदता था. चूंकि मैं एक जिगोलो बन चुका हूँ।दोस्तो, मैं प्रीति सिंह आपके मेल का इंतजार कर रही हूँ।[emailprotected].

सेक्सी मूवी भाभी नाईट लेम्प की हल्की रोशनी मे चमकते हुए नंगे जिस्म को देखकर मैं उत्तेजित हो गया और मेरा लण्ड मारे खुशी के झूमने लगा.

सेक्सी फिल्म पंजाब

देहाती गांव की बीएफ सेक्सी: ’ कामुक आवाजों से मुझे और उत्साहित कर रही थीं। मैं उन्हें लेकर बिस्तर पर गिर गया और किस करते-करते मैंने उनकी साड़ी ऊपर को कर दी और उनकी पैन्टी निकाल कर उनकी चूत में उंगली डाल दी।वो ‘आअहह.मैं उसका हिंट समझते ही चूचियों को मुँह में डाल कर पीने लगा। वो पूरे बदन को चाटने लगी। फिर मैं उसकी चूत में उंगली डाल कर फिंगरिंग करने लगा। दोस्तों उसकी चूत भी कुछ ढीली थी.