बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स

Image source,इंडियन गर्ल्स क्सक्सक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

आलिया हीरोइन की सेक्सी: बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स, जो उसकी गिरफ्त में हूँ और हाथ नीचे लौड़े की तरफ लिए जा रही हूँ।मैंने फैजान का हाथ जाहिरा के बरमूडा के ऊपर से उसकी चूत पर रख दिया।फैजान बोला- इस बारिश में बड़ी मस्ती सूझ रही है तुझे डार्लिंग.

லேஸ்பியன் செக்ஸ்

पुष्पा को मेरे साथ खटिया पर सोने का प्रबंध हो गया। मेरी मुँह माँगी मुराद पूरी हो गई।वो मुझे उम्र में छोटी थी. नंगी फिल्म वीडियो नंगी फिल्म वीडियोताकि जाहिरा अन्दर आ कर अपने कमरे में ना जा सके।फिर मैं मुस्कराते हुए गेट खोलने चली गई।दरवाज़ा खोला तो फैजान था.

माँ की बुर पर बाल महसूस हो रहे थे।चूँकि मेरे लंड पर भी झांटें थीं तो मैं समझ गया कि ये माँ की झांटें हैं। इतनी हरकत के बाद भी माँ कुछ नहीं कर रही थीं. जीजा साली की सेक्सी बीएफइसी तरह एक महीने से ज्यादा वक्त निकल गया।एक दिन मुझे पता चला कि उसके पूरे शरीर पर फुंसियाँ हो गई हैं.

पुनीत चूत में झटके देने लगा और मुनिया हर धक्के के साथ ‘आह’ भरती।करीब 15 मिनट की चुदाई के बाद मुनिया का दर्द कुछ कम हुआ।रॉनी उसके पास बैठा हुआ.बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स: तो मुझे बेहद लुत्फ़ आ गया।मैंने आहिस्ता आहिस्ता उसकी चूत के लबों और चूत की दाने को सहलाना शुरू कर दिया।जाहिरा की चूत के दाने को सहलाते हुए मैं अपनी उंगली की नोक को उसकी चूत के सुराख पर रगड़ रही थी और कभी-कभी उंगली की नोक को थोड़ा सा उसकी चूत के अन्दर भी दाखिल कर देती थी।‘ईसस्स.

दुपट्टा लिए होने के बावजूद उसकी खुली पीठ को मैं देख सकता था और टाइट कपड़ों की वजह से उसके चूतड़ों का आकार भी मैं महसूस कर सकता था।यह देखकर मेरा लिंग खड़ा होने लगा.फैजान- लेकिन तुमने उसे अपने नाईटी क्यों दी है?मैं- क्यों उस पर अच्छी नहीं लग रही क्या?फैजान- अच्छी तो लग रही है.

सेक्सी बीएफ फिल्म चाहिए - बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स

जो एक पति-पत्नी भी एकांत में करने से शरमाते हैं।मैं मामी की जगह अपने आपको देखने लगी और भान्जे की जगह चंदर को।मेरे शरीर में करेंट सा दौड़ रहा था और मैं बेहताशा गीली हो रही थी.अभी तक नाप की कॉपी में यह नाप सबसे बड़ा था और दोनों ही प्राइज की हकदार थी तो कम्मो ने दोनों को छोटे छोटे टॉयज दिए जो उन दोनों को बहुत पसंद आये।तब जस्सी बोली- सोमू के लंड का भी नाप लो न कम्मो आंटी? देखें तो सही यह कितना बड़ा है?तब कम्मो ने मेरे खड़े लौड़े का नाप लिया जो निकला 7.

मैंने उठकर देखा कि अनु मेरी रजाई में घुसी हुई है।मैंने पूछा- क्या हुआ?उसने बोला कि वो रजाई छोटी है और उसमें मुझे सर्दी लग रही है।तो मैंने उसे अपनी रजाई में आने दिया।दोस्तों क्या बताऊँ.बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स मैं तो प्यार करना चाह रहा हूँ।यह कहते हुए फैजान ने जाहिरा के टॉप की डोरी को नीचे खींचा और उसकी एक चूची को नंगा कर लिया। जाहिरा जल्दी से अपनी चूची को छुपाते हुए तड़फ उठी।जाहिरा- छोड़ दो भैया.

’ की आवाज से पूरा कमरा गूंजने लगा।अब प्रीति ने मेरे पूरे कपड़े अपने हाथों से निकाल दिए और मुझे एकदम नंगा कर दिया। वो मेरे लंड को देख कर हैरान रह गई.

इंग्लिश बीएफ एचडी में?

बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स मैंने जल्दी उठकर अपने कपड़े पहने और अपने कमरे में चला गया।बाद में मैं और मम्मी वापस शहर आ गए।हमारे फ्लैट में बस एक ही बाथरूम था.

ब्लू पिक्चर चोदा चोदी दिखाइए?सेक्सी वीडियो लेडीस फोटो

बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स दोनों हाथ और मम्मों के ऊपर का गोरा बदन दिख रहा था।उसने हाथ हिलाया तो मैंने भी हाथ हिला कर ‘हाय’ बोला.

देहात का बीएफ

जो बिल्कुल चिकनी थी। अब मैं एक उंगली बुर के अन्दर डाल कर हिलाने लगा जिससे भाभी ने मेरे लंड को और कस के पकड़ लिया।मैं भाभी का मम्मा भी पी रहा था और साथ नीचे चूत में उंगली भी कर रहा था।भाभी तो जैसे पागल हो उठी थी.आरती घर पर अकेली रहेगी। परसों इसकी ननद भी इसके ससुराल से आने वाली है। आप हो सके तो रात को यहीं रुक जाना.

बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स एक दिन जब मैं अपने पति से सेक्स करने के बारे में उसे बता रही थी तो वो ये सब सुनते ही वहीं पर गरम होने लगी। बस उसी दिन हम दोनों ने लेज़्बीयन स्टार्ट कर दिया था। लेकिन बाद में उसने मुझे उसके पति से चुदवाने की इच्छा प्रकट की.

हिंदी फिल्म दिखाओ ब्लू

अंग्रेजी सेक्स बीएफफैजान हँसने लगा और फिर उसे अपने ऊपर थोड़ा झुका कर उसकी खुबसूरत चूचियों के गुलाबी निप्पलों को चूसने लगा। फिर उसने एक मम्मे को अपनी मुठ्ठी में भर लिया और अपना दूसरा हाथ मेरी चूची पर रख कर बोला- जाहिरा तुम्हारी चूची.

कि तू मुझसे मुकाबला करे!पुनीत को बहुत ज़्यादा गुस्सा आ गया, उसने बियर की आधी बोतल एक सांस में गटक ली।पुनीत- चुप कुत्ते.रेडी हो कर आ जाओ जल्दी।वो रेडी होने अपने कमरे में चली गई सूर्या मेरे कान में सट कर बोला।सूर्या- ले जा बेटा.

ताकि किसी को कोई शक ना हो।आगे चलकर वो उसके साथ हो गया और अपने खेत पर ले गया।अर्जुन की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही थी.

इतनी बातें करते-करते मेरा लिंग फिर से तन चुका था। मैंने उससे पूछा- क्या खाना मंगवाना है और मैं जल्दी से अन्दर जाकर अपना मोबाइल लेकर आया।उसको फ्लैट नंबर वग़ैरह पूछ कर एक अच्छे से रेस्टोरेंट में ऑर्डर दे दिया।मेरी इस बेचैनी को देखकर और इस भाग दौड़ में जिस तरह मेरा लिंग हिलता जा रहा था.

वो काफ़ी नीची थी और इस पर खाना खाते हुए आगे को काफ़ी झुकना पड़ता था।इस तरह आगे को नीचे झुकने का पूरा-पूरा फ़ायदा मैं फैजान को दे रही थी. यहाँ ऐसे ही सबको कमरे बदलना पड़ेगा।आज पूजा के मन में है कि वो पायल के साथ मज़ा करे- तू ऐसे नहीं मानेगी.

fire बीएफ क्योंकि एक बार फिर से उसका हाथ अपनी बहन की चूचियों पर आ चुका हुआ था।थोड़ी ही देर में मुझे जाहिरा की आवाज़ सुनाई दी- भाईजान… उठो जरा.

हिंदी देहाती एक्स एक्स

बीएफ ब्लू फिल्म एक्स एक्स एक्स: अब उसमें हिलने-डुलने की भी ताक़त नहीं बची थी।बहुत ही धीमी आवाज़ में वह कह रही थी- हे पंडित मेरी जिंदगी में तुम पहले आदमी हो.कशिश और आकर्षण आ ही जाता है।यही सब बातें सोचते-सोचते मैं आरती के घर जा पहुँचा।वहाँ सब कुछ चिर-परिचित ही लगा, मेरा दोस्त राजा मुझे बाहर वाले कमरे में ही बैठा मिल गया।मुझे देखते ही गले लग गया.