देहाती बीएफ एक्स

Image source,बीएफ फिल्म हिंदी में एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

एचडी बीएफ सेक्स चुदाई: देहाती बीएफ एक्स, रुको मैं तुम्हें कुछ दिखाती हूँ। देखो अवि मेरे हाथ मेरे रबर है… तुम महसूस करो कि ये तुम हो.

बीएफ हिंदी फिल्म एचडी

मुझे लगा कि मामी बहुत गुस्सा में है, मेरे दिमाग से वासना का सारा भूत उतर गया।भैंस भी शायद पाड़े को पटाने के लिए उसे जगह-जगह चाट रही थी. बीएफ एचडी व्हिडिओ सेक्सीअब तक आपने पढ़ा कि मैंने मैडम के घर से एक कामुक किताब उठा ली और उनके घर से चला आया।अब आगे.

मुझे असीम आनन्द आ रहा था।फिर मामा ने मुझसे कहा- अब तुम भी ऐसा ही करो. इंग्लिश बीएफ दिखाइए बीएफउसको पूरा भोजन और चोदन करा दूँगी।रूपा भाभी हँस कर बोलीं- हाँ वो ठीक रहेगा.

असलम अंकल उनकी पायल को चूमने लगे और हाथ से पाँव पर मालिश करने लगे। असलम अंकल धीरे से अम्मी की पैंटी की तरफ पहुँचे और उसे उतार कर किनारे रख दी।उनका लण्ड जो इतना खड़ा हो चुका था कि चड्डी फाड़ रहा था। अंकल पूरे नंगे हुए और अम्मी की टांगें ऊपर करके अपना सात इंच का लण्ड अम्मी की फूली हुई चूत में डाल दिया।अम्मी सिसकार उठीं- अअह आआ.देहाती बीएफ एक्स: दोनों मेरे से छोटे हैं।घर पर सिर्फ फूफाजी और बुआ रहती हैं। फिर हम लोग एक साथ खाना खाकर सोने चले गए।मैं सौरभ के कमरे में सो गया। जब मैं रात के एक बजे पेशाब करने के लिए उठा और जब मैं पेशाब करके लौट रहा था.

और वे भी मुझे चुम्बन करने लगीं।मैं उनको बेडरूम में ले गया और उनकी साड़ी निकाल दी। वो पूरी तरह से कांप रही थीं। उनके मन में दो-तरफा विचार आ रहे थे.कि मुझे उन्हें दबाने में बिल्कुल भी मज़ा नहीं आया।अब हम दोनों आईने के सामने आ गए फरहान मेरी टाँगों के दरमियान बैठा और उसने मेरा लण्ड चूसना शुरू कर दिया।मैं नहीं जानता क्यों.

बीएफ बीपी सेक्सी ब्लू - देहाती बीएफ एक्स

उनकी चूत देख कर मेरे मुँह से लार टपकने लगी।मैंने उनकी चूत चाटनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद हम 69 पोज़िशन में आ गए, वो मेरे लंड को और मैं उनकी चूत को चाटने लगे।उनकी चूत पूरी तरह से गीली हो चुकी थी.तेरी प्यास तो मैं मिटा ही दूँगा।मुनिया- अरे बाबूजी ऐसी बात नहीं है.

मुझे नंगी देख कर तो सबके खड़े हो जाते हैं।मैं चाची को बिंदास बोलते हुए हैरान था और उन्हें घूर रहा था।उधर इसी तरह की हँसी-ठिठोली होती रही.देहाती बीएफ एक्स तो उसने मेरी ज़ुबान और मेरे होंठों को चूसना शुरू कर दिया।यह मेरी ज़िंदगी की पहली फ्रेंच किस थी और मैं अपने आपको किसी और ही दुनिया में महसूस कर रहा था।तकरीबन 5-6 मिनट तक हम किस करते रहे.

फरहान और हनी के स्कूल शुरू हो चुके थे।अम्मी ने हमेशा की तरह सबका ही बता दिया और मुझे भी लेक्चर पिलाने लगीं।वो ज़रा सांस लेने को रुकीं.

हिंदी सेक्सी वीडियो बीएफ हिंदी में?

देहाती बीएफ एक्स दोस्तो, मैं राज (रोहतक) हरियाणा से फिर हाजिर हूँ।आपने मेरी कहानीदेसी भाभी की रात भर चुदाईपढ़ी, इस कहानी पर आपने अपने मेल किए उसके लिए धन्यवाद।जैसे कि आपने अब तक पढ़ा था की जब मैं भाभी के घर से निकला.

हिंदी में बीएफ ब्लू फिल्म दिखाएं?गोवा की बीएफ

देहाती बीएफ एक्स वहाँ बहुत जोरों की बारिश हो रही थी। मैंने मामी को वहीं लिटा कर फिर से चोदा।और फिर हम नीचे आ गये और नंगे ही सो गए।बीच रात में हम फ़िर शुरू हो गए और पता नहीं कितनी बार मामी मुझ से चुदी उस रात!जब तक मामा नहीं आए.

हिंदी बीएफ ट्रिपल सेक्स

? मुझे अब भी तलाश है और अफ़सोस भी कि मैंने अपनी गाण्ड का उदघाटन उससे क्यों नहीं करवाया।अब अगर वो मुझे मिल गया तो मैं उसे पूरा मज़ा दूँगा।आपको मेरी कहानी कैसी लगी.सबको पहले की तरह तीन-तीन कार्ड्स दिए जाएँगे। अब नया रूल ये है कि हम तीनों आपस में एक-एक कार्ड बदल सकते हैं.

देहाती बीएफ एक्स मन कर रहा था कि उसी वक़्त अपना पूरा लंड काजल की गाण्ड में घुसा दूँ.

सेक्सी बीएफ खून

सी बीएफ ब्लूउसके छोटे से गुलाबी निप्पलों ने तो मेरे मुँह में तुरंत पानी ला दिया। मैं तुरंत उसके निप्पल चूसने लगा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर धीरे से मैंने अपनी उंगली उसकी बुर में डाल दिया.

मेरी जान निकाल दी।सन्नी- तू कौन सी कुँवारी है… तेरी चूत तो खुली हुई है.तो उसको अपने आप पता चल जाता है कि आप उसको घूर रहे हैं।काफ़ी देर लाइन देने के बाद उसने भी मेरी तरफ देखा।मैंने उसको ‘हाय’ का इशारा किया.

मैंने सर से अलग होते हुए फटाफट पैंट ऊपर बांधी और बैग की तरफ लपका।तब तक सर ने भी अपनी पैंट बांध ली थी और दरवाजा खोलते हुए बाहर निकलकर बोले- हाँ भाई.

तो प्रीत बोली- थैंक्स!प्रीत ने अभी तक अपने कपड़े नहीं बदले थे तो वो मुझसे बोली- यश तुम यहीं बैठो.

’मैंने उसकी दोनों टांगों को उठा कर लण्ड बुर में डाल दिया और कस-कस के पेलने लगा।वो बहुत जोर नीचे से अपना कमर हिलाने लगी. जिससे मैं बाहर निकल नहीं पा रहा था।मैंने सोनिया को बोला- सोनिया छोड़ो मुझे.

सेक्सी बीएफ चुदाई फुल एचडी वीडियो बेचारी कसमसा रही थीं।मौसी को मेरे लण्ड की गर्माहट बेचैन कर रही थी, मौसी मेरे बदन से बेल की तरह लिपटी हुई थीं, उनका सिर मेरी छाती पर टिका हुआ था।मैं भी मौसी की पीठ और चूतड़ों पर हाथ फेर रहा था, मेरे लौड़े से रगड़ खा कर मौसी की चूत बुरी तरह गीली हो गई थी।मेरे लण्ड का ऊपरी भाग लाली मौसी की चूत के रस में भीगा हुआ था। मौसी का सारा बदन वासना की आग में जल रहा था ‘हे राम.

मां की चुदाई वीडियो बीएफ

देहाती बीएफ एक्स: मौक़ा मिलते ही चुदाई जरूर करते हैं।आपको मेरी कहानी कैसी लगी, मुझे जरूर मेल कीजिएगा।[emailprotected].जो अब मेरे मुँह में नमक घोल रहा था।मैं पागलों की तरह आपी की ब्रा को अपने चेहरे पर रगड़ रहा था। कभी चूसने लगता.