इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई

Image source,ब्लू फिल्म वीडियो एचडी में

तस्वीर का शीर्षक ,

श्रीलंका वाली सेक्सी: इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई, मैंने उनसे कहा- मिसेज रॉय ने सब बता दिया या कुछ बाकी है?उन्होंने मुझे पलट के देखा और एक प्यारी सी स्माइल दे कर बोला- हां सब बता दिया, आप तो बहुत बड़े सेवक हो … क्यों?मैंने भी लंड सहाते हुए उनके प्रश्न का जवाब दिया- अजी हमारा काम ही है सेवा करना … ऊपर वाले ने लेडीज के शरीर को बनाया ही ऐसा है कि उसकी सेवा से ही मेवा मिलता है.

सेक्स वीडियो पेज वन

मैं भी रंजना दीदी के दूधों को जोर जोर से दबाने लगी और रंजना दीदी के होंठों को भी चूमने लगी. करिश्मा कपूर की सेक्सी पिक्चरआशीष मेरे ऊपर चढ़कर उस गीली पेंटी के ऊपर से ही ठीक चुत के स्थान पर अपना लंड पहली बार टांगें फैलाकर बिना पैंटी उतारे, वहीं पर रख दिया और मेरे ऊपर चढ़ गया.

मैं और डॉली शादी में आई हुई कुछ महिलाओं के साथ बात और ड्रिंक कर रहे थे. राजाजी सेक्सी वीडियोसीमा ने मेरे सिर को पकड़ कर अपनी जांघों के बीच में दबा दिया और मैं उसकी चूत में जीभ को घुसाने की कोशिश करने लगा.

मेरे प्रिय पाठकों आप लोगों अपना जो प्यार प्रेषित करते हैं, वो मेरे लिए एक बड़ा स्पोर्ट है.इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई: दोनों एक दूसरी से कुश्ती सी लड़ने लगीं और एक दूसरे की पीठ को जमीन पर लगाने की कोशिश करने लगीं.

कुछ देर आराम करने के बाद मैंने उसे फिर से घोड़ी बनने को कहा और वो तुरंत ही घोड़ी बन गई.कुछ ही देर में मुझे ऐसा लगने लगा कि वो मेरे होंठों को चूसते हुए मेरी चूत को भोसड़ा बनाने के नजरिये से चोदे जा रहा था.

सेक्सी पिक्चर का वीडियो गाना - इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई

उसने मेरे बालों में हाथ फेरे और कहने लगी- यार नेहा ने तुम्हारे बारे में कहा था, वो एकदम सही निकला.मुझे तो लगा कि भाभी का यह बच्चा भी मनोहर का ही है क्योंकि जिस तरह भाभी मनोहर को प्यार कर रही थी उससे तो यही लग रहा था कि भाभी ने मनोहर से बहुत बार चुदवाया होगा.

मेरी सेक्स कहानी के पिछले भागतलाकशुदा माँ की अगन-2में आपने पढ़ा कि मेरी मां ने मुझे बताया कि कैसे उसने अपने बेटे से पहली बार चुदाई करवाई.इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई फिर वो बोली- प्लीज आप भी अपने कपड़े उतार दीजिये, मैं अकेली नंगी खडी हूँ तो मुझे शर्म आ रही है.

मुझे भी यही लगता है कि शादी में लड़कियाँ लड़कों को दिखाने के लिए सजती हैं.

bp पिक्चर भेजो?

इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई तुझे पता है ना कि मुझे क्या चाहिए … अगर तू मुझे वो देगा, तो मैं किसी को कुछ नहीं बोलूँगी.

सेक्सी प्रियंका चोपड़ा की?ट्रेन का सेक्सी

इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई उस रात मैंने उसे हर टाइप की पोजीशन में चोदा और सुबह के 5 बजे तक हमारा खेल चालू रहा.

करते हुए सेक्सी

जब वो मेरे पास से गुजरी, तो जैसे ही अन्दर से इशारा हुआ कि रुको वापस आती हूँ.लगभग पांच मिनट बाद उन्होंने मुझे हिलाया और कहा कि आज भी बस देखते ही रहोगे या कुछ करोगे भी.

इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई उसके बाद मैंने उससे कहा- आगे भी कुछ करना है या जाऊं?उसने कहा- तुम खुद ही सोच लो क्या करना है.

तृषा मधुxxx

गाने में सेक्सी फिल्म20-30 झटकों के बाद वह अपने होंठों पर ज़ुबान फेरने लगी, और सर को इधर-उधर फेरने लगी.

कई मिनट बाद हम दोनों झड़ गए, पर मैंने चोदना जारी रखा, जिसकी वजह से लंड दुबारा खड़ा हो गया और मैंने दोगुने जोश से उनकी चूत को पेलना जारी रखा.मेरा मन कर रहा था कि अभी अपनी निगोड़ी चूत को इसके लंड से चुदवा लूं.

मगर उससे पहले एक बात यहां कहना चाहूंगा कि सिर्फ चुदाई के बारे में पढ़ने वालों को ये कहानी शायद उतनी पसंद ना आए.

मैं उनकी चुचियों को जम के चूस रहा था, बच्चों की तरह उनका दूध पी रहा था.

थोड़ी देर में सारा भी आ कर मुझे चूमने लगी और मेरे निप्पल पर दांत मारने लगी. वो खुश हो गई पर ये ख़ुशी ज्यादा देर की नहीं थी, मैंने लंड को चूत पर सैट करके एक ही झटके में अन्दर डाल दिया.

बिस्तर शायरी मैंने सुषी को धीरे से सीधी कर दिया और वह अभी भी गहरी नींद में सो रही थी.

छोरियों का फोटो

इंडियन बीएफ सेक्सी चुदाई: मैंने एक बार तो वापस नीचे जाने के लिए सोचा लेकिन बाद में मुझे मेरी चूत की याद आ गई.फिर आपने उस औरत को उनकी मैडम क्यों कहा?इस बात पर मैंने उससे कहा- देख भाई राजू, हमारी बातें तेरे पल्ले ना आएंगी और अधिक जानकारी चाहिये तो अन्तर्वासना की साईट में जाकर मेरी एक रचना हैमेरी मस्त पड़ोसन की चाय और गर्म चूतउसे पढ़ ले, तुझे सब पता चल जाएगा.