बीएफ बीवी की चुदाई

Image source,बीएफ एचडी का बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्सी फिल्म दे: बीएफ बीवी की चुदाई, सुबह उठकर नहाने चली गई, नहा कर पापा का सेव करने का रेजर निकाला और अपनी चूत को साफ किया.

एक्स एक्स हिंदी बीएफ हिंदी

मैंने उससे कहा- ये सब करने को तेरा वो तैयार होगा?वो बोली- तुझे देख कर कौन मना करेगा जानी?फिर उसने एक फोन मिलाया और उसने मेरे बारे में उससे बात की, उसे मेरी पिक दिखाई. इंग्लिश बीएफ सेक्सी वीडियो इंग्लिश बीएफभाभी दर्द के मारे तड़पने सी लगी थीं लेकिन मैंने उन के होंठ अपने होंठों से सटा रखे थे ताकि उन की आवाज़ बाहर ना आए.

ना जाने कब तक मैं उसकी जवानी का रस पीता रहा और वह चुत से रस पिलाती रही. पिक्चर भेजिए बीएफहमारे यहाँ शादी वाली रात को ही लड़की के मायके में ही सुहागरात होती है.

मैंने मॉम से पूछा- कुछ भी का क्या मतलब?मॉम ने कहा- तू अभी बच्चा है, तू नहीं समझेगा.बीएफ बीवी की चुदाई: और माँ रोते हुए बोलीं- बच्चे, पागल और पशु से नहीं शर्माना चाहिए बेटी माया.

वैसे तो सर्दी का महीना था, फिर भी मैंने दोनों से प्रकाश कुल्फी खाने के लिए कहा, क्योंकि सर्दी में कुल्फी या आइसक्रीम खाने का मजा ही कुछ और है.इसके बाद हम देवर भाभी को जब भी मौका मिलता है, मैं भाभी को बार बार चोदता रहा.

सेक्सी बीएफ देसी चुदाई - बीएफ बीवी की चुदाई

सुबह उठ कर जल्दी से नहा धो कर सबसे पहले क्लास में 15 मिनट पहले ही पहुँच गया क्योंकि आरती पहले आ जाती थी.जवान औरत की नंगीं जांगहें चाटने का अपना एक अलग ही किस्म का मज़ा आता है.

मेरी चूत में बार बार तेज खुजली सी मचती और वो आपके लंड की आस लगाये पानी छोड़ने लगती, थोड़ी देर मैंने अपनी उंगली भी चलाई इसमें पर अच्छा नहीं लगा.बीएफ बीवी की चुदाई अब कुर्सी लगाकर मेरे कमरे से दीदी के कमरे का लगभग हर हिस्सा टॉम की आँखों से दिख रहा है.

काश मैं उसको देख पाती, अपने हाथों से उसे पकड़ कर हिला पाती और आपका रस.

बीएफ औरतों की चुदाई?

बीएफ बीवी की चुदाई तब मौसी ने कहा- बेटा दिखाना जरा… मैं देखूँ कि कहीं कल बिल्ली ने दांत के निशान तो नहीं मारे, नहीं तो सेप्टिक हो जाएगा.

हिंदी बीएफ वाली?सेक्सी डॉट कॉम

बीएफ बीवी की चुदाई तो आंटी बोलीं- तो तुम्हारा टाइम पास कैसे होता है?मैंने खुल कर कह दिया- हाथ से.

बीएफ भेजें हिंदी

मैंने अपनी एक छोटी सी सवालिया कहानी में आपको अपनी कामना को लिखा था.मैं भी उनके पीछे चला गया और उनके पीछे जाकर उनको हग कर लिया और फिर एक वाशरूम में अन्दर खींच कर उनको किस कर दिया.

बीएफ बीवी की चुदाई हम ने किस किया फिर मैंने उसका बस लोवर एक पैर से निकला एक पैर उसका उठा कर अपना लंड हाथ में लिया और मोनिका की चुत पर लगा कर धक्का दे दिया और पूरा अन्दर डाल कर चुदाई करने लगा.

छोटा वीडियो बीएफ

उसके बीएफजब कोई लड़का उस पर फिकरा कसता या भीड़ में कोई उसका बदन छूता तो उसे अच्छा लगता था.

मामी ने रेणु को खींच कर उसके अधर पर अपना होंठ रख दिए और धीरे धीरे चूसना शुरू कर दिया.कैसे लग रहे हैं हम दोनों बाप बेटी?रेखा मिरर में देख कर बुरी तरह शर्मा गई.

अपना लंड रूपा के हाथ में दे कर और उसके निप्पलों से खेलते हुए पप्पू बोला- तेरी माँ की चूत साली, मुझे मत सिखा कि क्या करूँगा रंडी.

पूरी रात में गुलशन जी ने 5 बार अपने लंड का रस सुमन की चुत में भरा और सुमन का तो पता नहीं कितनी बार पानी निकला होगा.

एक दिन जब मौसी की लड़की पिंकी कॉलेज गई हुई थी और मैं छत पर था तब मौसी आँगन में नहा रही थीं. लंड चुसवाने को इरफान एक गंदी हरकत मानते थे, पर आज उनके चाचा उनकी जवान बहू के मुँह में अपना लंड देने को बेताब थे.

बीएफ कॉलेज की मैं एक हाथ से जय का सिर अपनी चुत पर दबाने लगी तो वो मेरी चुत को और ज्यादा तेजी के साथ चाटने लगा.

बीएफ वीडियो bf

बीएफ बीवी की चुदाई: थोड़ी देर बाद उसने मुझे बहुत कस के किस करने लगी तो मैं समझ गया कि वो आउट होने वाली है और मेरा भी होने वाला था तो मैं उसे जोर जोर से चोदने लगा.झट से एक लंड मेरे मुँह में आ घुसा, तभी किसी ने अपने लंड से भरभरा कर पानी छोड़ा जिसने मेरा सारा चेहरा गीला कर दिया। दो लंड ने मेरी चुत और गांड में पनाह ली और एक बंदा जिसके लंड को कोई जगह नहीं मिली उसने तो हद कर दी.