मालिक नौकरानी की बीएफ

Image source,इंडियन देसी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

4g सेक्सी मूवी: मालिक नौकरानी की बीएफ, फिर आगे उनकी चैट देखने लगी।सलीम- मेरी तो फैंटेसी है आनन्द कि अपने सामने अपनी खूबसूरत पत्नी को तुम्हारे जैसे वाइल्ड इंसान से चुदवाऊँ।आनन्द- फिर देर किस बात की है?सलीम- आनन्द भाई… आप कैम पर आओ ना.

सैराट फोटो डाउनलोड

जो कि पीछे से लगने वाले धक्कों से उस गुफा में प्रवेश करने का भरसक प्रयास कर रहे थे। इस वक्त मैं पूरे जोश में था. रियल लाइफ ट्रू लव स्टोरीफिर मैंने उसे सीधा लिटाया और हम फिर 69 की अवस्था में आ गए।मैंने अपनी बीयर की बोतल उठाई और उसकी चूत में बीयर डाल कर चाटने लगा तो कविता की चूत में चिरमिराहट लगने लगी!वो भी मेरा लंड मुँह लेकर चूसने लगी.

जो एक अच्छी कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर हैं और मेरा बेटा सोनू जो अभी सिर्फ 5 साल का है। परिवार के मुखिया के रूप में मेरे ससुर हैं. धारा 162 क्या हैपर चुदाई करवा के मरना।फिर मुझे लगा कि इसका पहली बार है प्यार से करना चाहिए।मैंने उसको बोला- अच्छा मैं बाहर निकाल रहा हूँ.

तो फिर उसे दुबारा पकड़ना पड़ता।चोदते समय उसे कस कर दबोचना पड़ता ताकि फिर न भाग जाए।अभी हमें साथ रहते हुए 3 महीने ही हुए थे कि उसका छोटा भाई रोहन उसे लेने आ गया।मैंने रोहन से कहा- तुम पहली बार यहाँ आए हो.मालिक नौकरानी की बीएफ: अभी मैं यह सोच ही रही थी कि पीछे मुझसे जॉन्सन अंकल लिपट गए और पीछे मेरी गाण्ड में उनका भी वही सख्त सा लण्ड चुभने लगा।मैं अब समझ गई और ये सोच कर कि मेरे साथ मैंने एक नहीं तीन मर्दों को सोने के लिए बोल दिया है।बस फिर जो मेरे अन्दर चलने लगा एक एक सेकेंड जैसे पहाड़ों सा.

तो मैंने हाथ ऊपर कर दिए और टी-शर्ट मेरे जिस्म से ऊपर की तरफ से होकर उतार दी गई।अब मैं सिर्फ़ ब्रा में हो गई थी वो भी मेरे ऊपर लटकी सी थी.जैसे ही हम बेड तक पहुँचे, मोहित ने मुझे धीरे से बेड पे लेटाया और बस मुझे देखता रहा।मोहित ने धीरे से अपना एक हाथ मेरे चीक्स पे रखा और सहलाते हुए गर्दन तक ले गया… मैं उसकी गरम साँसें अपने चेहरे पे फील कर रही थी… उसने दूसरे हाथ से मेरी कमर से मेरे टी शर्ट के अंदर हाथ डाला।वो अपने लेग्स एडजस्ट कर रहा था कि अचानक उसके हाथ से मेरे कमर पे पिंच हुआ… ओऊऊच… मम्म.

चक्की चक्की दाल निकाल - मालिक नौकरानी की बीएफ

मैंने उसे भी निकाल दिया था।फिर मैडम ने मेरे लण्ड को मुँह में डाल लिया और चूसने लगी।चूसने के बाद मैडम ने कहा- चलो बिस्तर पर चलते हैं।मैडम बिस्तर पर जाकर लेट गईं और अपनी टांगों को फैलाकर रण्डियों के जैसे बोली- चल आजा.’ कर रही थी।उसके हाथ मेरी पीठ पर थे और वह अपने नाखून मेरी पीठ में गड़ा रही थी।उसने अपनी टांगों को मेरी टांगों से ऐसे लिपटा लिया था। मुझे बहुत आनन्द आ रहा था। उसके ऐसा करने से लण्ड उसकी चूत की पूरी गहराई नाप रहा था और हर शॉट के साथ वह पूरा आनन्द ले रही थी।अचानक उसकी साँसें तेज हो गई थीं और पूरे कमरे में उसकी ‘आह.

उसने मेरा हाथ पकड़ कर दबाया और आँखों से इशारा किया। मैं रूक गया और उसने ऑटो चालक को रूखसत कर दिया।मैंने उससे कहा- वो पता?तो उसने कहा- बताती हूँ.मालिक नौकरानी की बीएफ और माया उसी तरह अपनी टाँगें फैलाए बिस्तर पर सर रखकर झुकी-झुकी ही दर्द पर काबू पाते हुए ‘आआअह आआआह उउउम्म्म्म्म’ कराहने लगी।उसके अनुभव के अनुसार उसे उस वक़्त चूत चुदाई का आनन्द और गाण्ड में बर्फ का दर्द दोनों का मिला-जुला अहसास हो रहा था।खैर मैंने उसी तरह माया की ठुकाई करते हुए उसकी चूत में ही अपना वीर्य उगल दिया.

अब मुझे लगा कि ये पूरी तरह से तैयार हो गई है तो चुदाई के लिए अपनी स्थिति बनाई और उसकी गांड के नीचे एक तकिया लगा दिया। फिर अपने लंड को उसकी चूत पर सैट किया। लवड़ा सैट करके मैंने एक धक्का लगाया तो मेरा लंड फिसल गया.

फिल्म सेक्सी हिंदी फिल्म?

मालिक नौकरानी की बीएफ चल अब तैयार हो जा गाण्ड मरवाने के लिए मेरा लौड़ा भी कब से तड़फ रहा है।प्रिया- भाई आपका लौड़ा बहुत गर्म हो गया है.

త్రిష సెక్స్ వీడియో?इसका मतलब सेक्सी वीडियो

मालिक नौकरानी की बीएफ पर जब सो कर उठा तो वहाँ मेरा फ़ोन नहीं दिखाई दिया।माया बोली- अरे वो विनोद के कमरे में चार्जिंग पर लगा है.

अंग्रेजी सेक्सी फुल

तो मैं उसके बगल में बैठ गया और उसे बताने लगा कि कैसे माउस इस्तेमाल करते हैं।फिर मैंने एक रोमांटिक गाना लगा दिया और धीरे से अपना हाथ उसकी चूचियों पर रखकर सहलाने लगा।जब उसने मेरा कोई विरोध नहीं किया.वे गोरी इतनी थीं कि धूप में निकलने और गुस्से में आने से उनके चेहरे पर लाली आ जाती थी।धीरे-धीरे मैं अधिक समय देने लगा.

मालिक नौकरानी की बीएफ पर 75% चला गया होगा लेकिन उसकी एक जोर की चीख निकली और मैं रुक गया।थोड़ी देर मैं ऐसे ही रुका रहा और फिर मैंने अपने लंड को घुमाना शुरू किया और फिर एक और धक्का दिया।अब उसे ठीक लग रहा था।उसके गाल पर आंसू बह रहे थे.

एस नाम के वीडियो शेयर चैट

बेबी गर्ल नेम्सविकास- चलो मेरे कहने से ना सही खुद देखने से तो तुम्हें यकीन हुआ कि अनु सो रही है। अब वहाँ क्या बैठी हो.

बिस्तर पर आराम से लेट कर आराम कर लो।सोनिया- ओके…मैं भी सोनिया के पास बैठ जाता हूँ।मैं- सोनिया ये जैकेट उतार कर आराम से लेट जाओ न.मैंने उसकी पैन्टी को दांतों से पकड़ लिया उसकी चूत के पानी को सूँघ कर मैंने उससे कहा- ऐसे ही तुम्हारी नंगी चूत चाटना है.

’अपनी साली की मस्ती को देख कर मेरा हौसला और बढ़ गया।हल्के विरोध के बावजूद मैंने रिंकी की टी-शर्ट उतार दी और उसकी एक चूची को मुँह में लेकर चूसने लगा।दूसरी चूची को मैं हाथों में लेकर धीरे-धीरे दबा रहा था।रिंकी को अब पूरा मज़ा आने लगा था।वह धीरे-धीरे बुदबुदाने लगी- ओह… आ… मज़ा आ रहा है जीजू.

मैंने अपने कपड़े जल्दी से उतारे और लौड़ा हिलाते हुए भाभी की तरफ बढ़ा।भाभी पहले तो अपनी टांगें पसारे चूत सहला रही थीं.

क्योंकि पार्क में और सब करना मना भी था और अनुचित भी था।मैंने बातों-बातों में उससे पूछा- तुम मेरे साथ कैसे सेक्स करना पसंद करोगी?तो उसने अपनी माथे की क्लिप एक हाथ से उल्टा करके दिखाते हुए बोली- इस तरह से मतलब वो ऊपर. टीना- तुझे ये सब कैसे पता लगा?फ्लॉरा- अरे, वो इंस्पेक्टर अंकल मेरे पापा के बहुत करीबी दोस्त हैं, वो हमारे घर आए थे, तो पापा को उन्होंने बताया और मैंने सुन लिया.

मकान का कलर दिखाइए तो अब उसे भी राहत मिल चुकी थी। जो कि उसके चेहरे से समझ आ रही थी।मैंने इसी तरह चुदाई करते हुए अपने लौड़े को बाहर निकाला और इस बार जब पूरा निकाल कर अन्दर डाला.

सट्टा किंग गली का आज का रिजल्ट

मालिक नौकरानी की बीएफ: अपने चूतड़ों को उछाल-उछाल कर देता रहा।कुछ ही देर में उसने मेरे लंड के ऊपर अपना गर्म-गर्म पानी छोड़ दिया और वो मेरे ऊपर निढाल हो गई।मैंने थोड़ी देर के बाद उसे नीचे लेटा दिया और मैं ऊपर से आ गया.!” मैं उनकी तरफ गांड करके घोड़ी बन गई। उन्होनें मेरी फुद्दी पर थूका और पहले ऊँगली घुसाई, दूसरी ऊँगली मेरी गांड के छेद में घुसी और ‘फच-फच’ की मधुर आवाज़ सुनने लगी।राकेश कमीना बनकर उतार डालो अपनी बहू की फुद्दी में अपना मूसल जैसा लंड.