बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी

Image source,बीएफ नंगी चूत

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू बीएफ फिल्में: बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी, मेरे जानू ऐसी ही ज़ोर-ज़ोर से चोदो।’अब उसकी चूत में अन्दर से ऐंठन होने लगी।हम दोनों काफी देर तक चुदाई करने में मसरूफ़ रहे।अब वो झड़ने लगी.

बीएफ की सेक्सी फिल्म

तब तो कई लौंडों से गांड मराई थी।चाचा और उनके चमचों से अब भी मराते थे।चाचा हमारी आवाजों पर कान किए रहे, फिर उठ कर हमारे दरवाजे के सामने आ गए, बड़ी देर न जाने कब तक देखते रहे।उन्हें भी शायद गांड मराई देखने में मजा आ रहा था।अचानक राम प्रसाद की निगाह उन पर पड़ी, वह मेरी गांड में से लंड निकाल कर खड़ा हो गया।मैंने उन्हें बाद में देखा, मैं भी खटिया से उठ कर खड़ा हो गया।अब आगे लिखूंगा. लड़की और कुत्ता के बीएफउसने पूरा निष्ठा से वीर्य को निगल लिया था।एक बार तो उसके गले में गाढ़ा वीर्य अटक सा गया.

तुम्हारे खाने के लिए हम कुछ रख देंगे। तुम बाहर मत जाना।मैंने ‘हाँ’ कहा और बाथरूम में जा कर वहाँ बैठ गया। अजीब सी सिचुएशन थी मेरी. बीएफ वीडियो बुर चुदाईजिससे वो और गरम हो रही थीं।फिर मैं अपना एक हाथ पीछे ले जाकर उनकी पीठ पर फेर रहा था और दूसरे हाथ से उनके मम्मों को दबा रहा था।अब हम लोग फ्रेंच किस करने लगे। जल्द ही हमने अपनी लार चूसना शुरू कर दी।दोस्तो, इतना मज़ा आ रहा था कि मैंने उन्हें अपने और करीब खींच लिया और चूमने लगा।अब उनकी साँसें बढ़ चुकी थीं। मैंने उन्हें गर्दन पर चूमना शुरू किया.

या मेरी खिंचाई कर रही थी।वो धीरे से मेरे पास आई और कान में फुसफुसाई- मुझे नहीं नहलाओगे?उसने यह कह कर मुस्कुराते हुए मुझे देखा।मैंने भी उसकी मुस्कान का जवाब देने के लिए हल्की मुस्कान पास की।अब उसने खुद से अपनी मैक्सी निकाली और उससे टांग दिया।वो पूरी नंगी हो गई थी।मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था.बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी: तेरी तो आज मैं माँ चोद दूँगी।मैंने भी बोला- देखते हैं किसकी माँ चुदती है।मैंने उनकी चूत में पूरा लंड एक ही बार ठोक दिया, भाभी की फट के हाथ में आ गई।वो दर्द से भर के बोलीं- ओह्ह.

तो फ्लर्ट तो बनता है।उसने कुछ नहीं कहा बस हँस दी।फिर मैंने कहा- चलो शो का टाइम हो गया है।अब हम अन्दर गए.जहाँ प्रतियोगिता हो रही थी।वे प्रतियोगियों के मेकअप के लिए बने कमरे की तरफ देख रही थीं कि तभी एक महिला ने उन्हें आवाज दी ‘जी.

बीएफ बड़ी वाली - बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी

रिसेप्शन पर बैठी नर्स ने उनका स्वागत किया- आइए श्रीमती पटेल, कैसी हैं आप.वो पागल सी हो रही थी और मादक आवाजें निकाल रही थी ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’इधर सिमरन मेरे लंड को चूसे जा रही थी। कुछ देर बाद श्वेता का बदन अकड़ने लगा और उसकी बुर ने पानी छोड़ दिया।मैं भी सिमरन के मुँह में ही झड़ गया.

फिर मेरा एक हाथ पायल के टाप के ऊपर से उसकी चूचियों पर गया और उन को दबाने लगा। वो एकदम से सिहर उठी और हल्का सा कराह दी। पायल भी पहले से ही कामुक हो चुकी थी, उसका गोरा चेहरा लाल हो गया था.बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी कि ये मैं कर रही हूँ। यकीन तो मुझे भी नहीं था कि मैं ये कर रही हूँ.

पर वो है कि मुझे घास भी नहीं डालती थी।रिहाना और कंचन जो कि मेरी ही चाल में रहती है.

ब्लू पिक्चर बीएफ चुदाई वाली?

बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी रात हो चुकी थी। सब लाइटें भी बंद हो चुकी थीं और सब सो गए थे।फिर उसने कहा- सही बताओ ना.

बीएफ सेक्सी सुहागरात सेक्सी?फैमिली वाला बीएफ

बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी तो कभी मोनिका रीता के चूचे चूस रही थी।साथ ही साथ में मोनिका करन के लंड पर कूद रही थी।करन रीता की चूत को चाट रहा था।कुछ देर ऐसा ही चलता रहा.

सेक्सी बीएफ भेजो एचडी

और दूसरा उसके बदन पर मचल रहा था।मेरी उंगली उसकी चूत को सहला रही थी और रोशनी भाभी मस्त सिसकारियां निकाल रही थी।धीरे-धीरे मेरी उंगली गीली होने लगी।फिर मैंने उसकी ब्रा को उतार फेंक दिया और पैन्टी तो कब की निकल चुकी थी। फिर मैं उसके मम्मों को चूसने लगा और वो और गर्म हुए जा रही थी।वो अपना एक चूचा मेरे मुँह में देती हुई बोली- जय इसे भी चूसो न.तो एक जग में पानी लाई।उसने आस-पास बैठे सभी से पानी के लिये पूछा पर मुझसे नहीं पूछा।पानी मुझे नहीं मिला तो मैं गुस्सा हो गया और वहाँ से उठ कर चला गया।बाहर जाकर मैं सिगरेट पीने लगा।वो उधर से पानी लेकर आई, उसने मुझे देखा और मेरे होंठ से सिगरेट छुड़ाकर फेंक दी और मुझे पानी का गिलास देकर चली गई।मैं फिर अन्दर गया.

बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी तभी वो बोली- अब पीठ पर मालिश करो।मैं बोला- फिर तो नाईटी उतारनी पड़ेगी।कुछ सोचने के बाद उसने मेरे सामने नाईटी उतार दी और फिर उल्टा लेट गई।अब तो मेरे सामने वो नीली पैन्टी में लेटी थी, ऊपर से लेकर नीचे तक एकदम गोरी चमड़ी.

माधुरी दिक्षित का बीएफ सेक्सी

काली औरत का बीएफइसलिए हम दोनों ने फटाफट ब्रेकफास्ट ख़त्म किया और अपने कमरे में आ गई और गेट अन्दर से लॉक कर लिया।मैं आयेशा से लिपट गई और हम दोनों के नंगे बदन फिर से टकरा गए और एक-दूसरे को स्मूच करने लगी।स्मूच करते-करते ही मैं उसे बिस्तर तक ले गई और फिर हम दोनों बिस्तर पर गिर गई।मैं आयेशा के ऊपर थी और उसके होंठों को बुरी तरह चूसने लगी और उसके मम्मों को मसलने लगी।फिर उसने अपनी टांगों को चौड़ा कर दिया.

’ कर रहा था।उसने जोर से मेरा हाथ पकड़ा और खींच कर अपनी चूत पर रख दिया।अब वो भी गर्म होती जा रही थी, वो मेरे लण्ड को हाथ में लेकर सहला रही थी और मैं उसकी चूत को।फिर मैंने उसकी बुर में उंगली डाली.जब मैं गर्मी की छुट्टियों में मामा के घर गया हुआ था।वहाँ पहुँच कर मैं सभी लोगों से मिला.

एकदम चिकनी टाँगें थीं।फिर मैंने उसके चूचे छोड़ कर उसके पजामे में हाथ डाल दिया और धीरे से उसकी चूत तक पहुँच गया।मैंने देखा कि उसने पैन्टी भी नहीं पहनी हुई थी, उसकी चूत एकदम साफ थी, उसकी चूत गीली हुई पड़ी थी।मैंने उंगली उसकी चूत के दाने पर लगाई.

वो मुस्कुरा कर बोली- ठीक है।फिर पायल बोली- मैं तुम्हारे लिए कुछ खाने को लाती हूँ.

जिसे भी देखो उसके पैन्ट पर लंड की जगह ही नजर जाती है।मन में चुल्ल रहती है कि कैसे भी बस लंड मिल जाए।सपने में यही दिखाई देता है कि दोस्त मेरी गांड मार रहे हैं, अपना मोटा लंड मेरी गांड में पेल रहे हैं।दोस्तो, मैं भी ऐसी ही बुरी हालत से गुजरा हूँ। क्या कभी आपकी ऐसी हालत हुई। लंड कैसा भी हो. लेकिन क्या करता।रात में 8 बजे करीब सीमा मुझसे बातें करने मेरे बिस्तर में आ गई और बात करने लगी।ऐसे ही बातें करते-करते मैंने लिहाफ़ के नीचे से उसकी चूत में उंगली डाल दी और अन्दर-बाहर करने लगा।फिर उसने भी मेरा लंड लिहाफ़ के अन्दर ही अपने हाथ में ले लिया और हिलाने लगी।कुछ देर बाद वो उठकर चली गई, जाते हुए मैंने उससे कहा- जब सब सो जाएं.

फिल्म बीएफ मूवी उसकी टाँगें मैंने ऊपर हवा में उठा दी थी। फ़िर वह दोनों एक-दूसरे को किस करने लगीं और मैं उठ कर बिस्तर के नीचे उन दोनों की चूत के पास थोड़ा झुक कर बैठ गया।मैंने दोनों की चूत में एक-एक हाथ की उंगली डाल दीं और उनकी चूतड़ पर किस करने लगा।अब मैंने एक की चूत को मुँह में लिया और दूसरी की चूत में उंगली तेज़ी से आगे-पीछे करने लगा।दोनों आगे से ‘ऊउह्ह.

मुंह में डालने वाला बीएफ

बीएफ व्हिडिओ बीएफ सेक्सी: मैंने दीदी की आँखों में देखा तो उसकी आँखों में लाल-लाल डोरे नजर आए।उसने कहा- मैं जैसा बोलूँ.क्या बताऊं कि कितना आनन्द आया।फिर गांड उसने तकिए पर रखी, पीछे खिसका, दोनों हाथों की एक-एक उंगली से चूत के होंठों को दाएं-बाएं फैलाया और अपने होंठ उसमें डाल दिए, खूब चूसा… मेरी चूत का दाना भी जीभ और दांतों के बीच लेकर रगड़ा, चूसा।मैं इतनी देर में कई बार उसे चोदने के लिए कह चुकी थी, उसके लंड के लिए मेरी चूत तड़प रही थी।अजीब स्थिति थी.