बीएफ गर्लफ्रेंड

Image source,बीएफ सेक्सी चूत चाटने वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ वीडियो चलाओ: बीएफ गर्लफ्रेंड, पर उसे क्या पता मेरा तो नीचे से टपकने के लिए तैयार हो गया था। मैं उससे ज़्यादा कुछ नहीं बोल पाया और स्कैन करके उसकी फोटो को सेंड कर दिया।काम होने के बाद उसने पैसे पूछे- कितना हुआ?मैंने कहा- जो मन में आए दे दो।वो मुझे बीस रुपए थमा कर चली गई और एक स्माइल पास कर गई।उसके बाद में उसकी फोटो को ही देख कर मुठ मार लिया करता था। कसम से उसको एक बार आप भी देख लोगे ना.

ब्लू पिक्चर बीएफ भेजें

इतनी रात में क्यों उठा कर बुलाया?तो मैंने बोला- मुझे नींद नहीं आ रही है।उसने बोला- फिर क्या आ रहा है?मैंने बोला- तुम पर प्यार आ रहा है।तो उसने बोला- आ रहा है. एक्स एक्स बीएफ चोदने वालीतब पता चला कि उसके माता-पिता डॉक्टर हैं और कोई मीटिंग के लिए नासिक गए हैं।विभा उसके कान में कुछ फुसफुसाई.

सलवार सूट में बहुत सुंदर लग रही थी।राज ने उसके साथ ही लंच लिया और उसको ऑफिस में ही रोक लिया। राज को पिंजौर जाना था, तो उसने स्वीटी से पूछ लिया कि अगर वो चाहे तो उसके साथ चल सकती है, शाम तक वापस आ जायेंगे।स्वीटी बहुत खुश हुई बोली- मैं ड्रेस चेंज कर आती हूँ. बीएफ वीडियो दे दीजिएवो भी चोर नजरों से मेरे लण्ड के उभार को निहार रही थीं।भाभी इससे पहले रोज मुझे देख कर मुस्कुरा देती थीं और कहती थीं- भैया नमस्ते।उस दिन उनकी नजरों में अजीब सी चमक थी.

इसको ऐसा सबक सिखाना है कि ये जिन्दगी भर याद रखे।काली चरण ने कहा- तू ही बता कैसे सबक सिखाएं?निशा घबरा गई थी, उसने लड़खड़ाती जुबान से कहा- च.बीएफ गर्लफ्रेंड: रामावतार जी ने दोनों हाथों से बबिता की जांघों को पकड़ा और उसकी योनि को चाटने लगे।इधर जब मैंने नजर घुमाई तो देखा कि शालू विनोद के लिंग के ऊपर उछल रही थी और विनोद उसके स्तनों को दबाते हुए खुद भी अपनी कमर उठा कर शालू के धक्कों का जवाब दे रहा था।विनोद और शालू को देख कर मेरा तो अब ध्यान बंट सा गया था। मेरा शरीर एक तरफ तो पूरी तरह कामोत्तेजित था.

जिनका साइज 6 से 9 इंच लंबा और 2 से 3 इंच मोटा है अपने ‘लव होल’ में कम से कम 500-600 बार लिए हुए हैं। मैंने काले लंड.जिस पर उसने कोई ख़ास ध्यान नहीं दिया। वो मेरे पास आकार मोमबत्ती को होंठों से फूंक कर बुझाने और केक काटने के लिए इंतज़ार करने लगी।मैंने केक पहले काटा और मोमबत्ती बाद में बुझाने को कहा.

सेक्सी वीडियो बीएफ बढ़िया-बढ़िया - बीएफ गर्लफ्रेंड

तो होश कहाँ रहता है।वो मेरे पास आकर किस करने लगे।दो मिनट बाद हम दोनों अलग हो गए।मैं- चाचाजी.जिसका नाम कन्हाई राम था।कन्हाई- ओ रांड, अब तू लौड़े पर नहीं, जिंदगी भर जेल में कूदेगी साली अभी देखता हूँ तुझे.

’ भरने लगी थी। मैं उसके कामरस के स्वाद का दीवाना हो गया और उसकी चूत की मादक खूशबू मुझे पागल कर रही थी। मैं कभी-कभी उसकी क्लाइटोरिस को भी चूम लेता था।वो अपनी चूत उछाल रही थी और बोल रही थी- संजय आई लव यू.बीएफ गर्लफ्रेंड अब तुम्हें दर्द नहीं होगा।मैंने उसे बांहों में लेकर उसकी चूत में लंड दुबारा घुसाया तो उसे इतना दर्द नहीं हुआ.

उसको सीधे-सीधे अपने शरीर का एक कपड़ा हटाना पड़ेगा।वैभव ने कहा- एक कपड़ा ही क्यों.

सेक्सी बीएफ सेक्सी व्हिडिओ बीएफ?

बीएफ गर्लफ्रेंड और खूब मोटा भी लग रहा था। मेरे पति का लंड तो 6″ का ही होगा। मेरी नज़र भी उसने देख ली थी.

बीएफ सेक्सी गांव की बीएफ?अमृता बीएफ

बीएफ गर्लफ्रेंड आज मुझे इस लंड से सारी रात मजा लेना है।मैंने भी अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया और उसे चोदने लगा।उसने कहा- आह्ह.

बीएफ जापानी सेक्सी

तब मैं उनके माथे को चूमता हुआ उनको लिपकिस करने लगा।फिर मैं कॉलेज चला गया। जब मैं कॉलेज से वापस आया.तो मैं और जोर-जोर से उसकी चूत को चोदने लगा और अब पूरा लंड सुमन की चूत में घुस चुका था।सुमन के मजा लेने के साथ ही मैंने अपनी स्पीड थोड़ी तेज कर दी और जोर-जोर से सुमन की चुदाई करने लगा.

बीएफ गर्लफ्रेंड इसलिए मेरा दिल तो नहीं कर रहा था। मगर फिर भी भाभी का दिल रखने के लिए मैं योनि के पास चूमने लगा.

सेक्स सेक्स बीएफ फिल्म

एक्स एक्स वीडियो बीएफ चोदने वालीआज तुम्हें मैं असली सेक्स के बारे में बताऊंगा।मैं उसको उठाकर बेडरूम में ले गया और उसको 69 की अवस्था में लेटा दिया और उससे मेरा लंड चूसने को कहा।उसकी प्यारी सी चूत मेरी आंखों के सामने थी। वो इतनी पागलों की तरह चूस रही थी कि क्या बोलूँ आपको।मैं भी उसकी चूत को मेरे जीभ से चाटने लगा.

प्लीज लाओ।अंत में वो इतनी पागल हो गईं कि मुझ पर झपट पड़ीं। उन्होंने मुझे फर्श पर ही गिरा दिया और मेरे लण्ड को जोर-जोर से चूसने लगीं।मैंने उनकी चूत में उंगली डाली.जिसे मैंने हचक कर चोदा था। उसकी सच्ची कहानी को मैंने अपने शब्दों में ढाला है.

फिर तनु को उसके रूम में छोड़ा और फिर मैं सीढ़ियों से आगे निकल पड़ा। मैं अपने रूम में आने के बाद सोने की तैयारी में था, तभी मेरा दरवाजा किसी ने खटखटाया।मैंने दरवाजा खोला तो तनु सामने खड़ी थी और थोड़ा रोने को हो रही थी।मैंने उसे पूछा- क्या हुआ तनु, यहाँ कैसे आई हो.

तो भाभी सा ने गेट खोला।जब भाभी सा ने पैरी को देखा तो पूछा- ये कौन है?मैंने भाभी सा को सारी बात बताई और हम घर में अन्दर आ गए। पैरी ने जब घर को देखा तो उसके मुँह से आवाज निकल गई- वाओ.

सलवार सूट में बहुत सुंदर लग रही थी।राज ने उसके साथ ही लंच लिया और उसको ऑफिस में ही रोक लिया। राज को पिंजौर जाना था, तो उसने स्वीटी से पूछ लिया कि अगर वो चाहे तो उसके साथ चल सकती है, शाम तक वापस आ जायेंगे।स्वीटी बहुत खुश हुई बोली- मैं ड्रेस चेंज कर आती हूँ. इसलिए उसने मुझे टहोका।मैंने कहा- यदि वो कहीं हमारे पीछे आ जाए घर में.

भूत का बीएफ ये क्या कम है?मैं धीरे-धीरे नेहा की चूत पर जीभ की नोक से कुरेदता रहा।नेहा बोली- चूत तो लंड डालने के लिए ही है.

अंग्रेजी बीएफ सेक्सी वीडियो एचडी

बीएफ गर्लफ्रेंड: और मैं अपनी बहन के साथ वाली एक चारपाई पर लेट गया। इसी चारपाई पर मैंने मामा-मामी की चुदाई की रासलीला देखी थी।मैं लैम्प जलाकर पढ़ने लगा.तभी मुझे उसकी मदमस्त गांड देख कर आइडिया आया कि पहले इसकी गांड मार ली जाए।अब आगे.