बीएफ भोजपुरी गाना

Image source,इंग्लिश ब्लू फिल्म एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ इंग्लिश सेक्सी मूवी: बीएफ भोजपुरी गाना, अमित ने आकर एक गाना बजाया तो मैंने पूछा- और कौन आ रहा है?अमित ने कहा कि केवल तुम्हारी ही पार्टी थी.

लड़की बाथरूम में

अगर आपको मेरी हिंदी सेक्स स्टोरी पसंद आई या नहीं, मुझे मेल ज़रूर कीजिएगा. मतलब पतलू की जोड़ीफिर मैं अन्तर्वासना सेक्स कहानी पढ़ने लगा और रोज भाभी के बारे में सोच कर मुठ मारने लगा.

वे दोनों मेरी बॉडी से खेलने लगे, मुझे पागलों की तरह चूमने और चाटने लगे. बंगाली काबस ऊपर और इधर उधर से देखने पर दिख जातीं और उसमें कोई ब्रा नहीं पहन सकती थी.

अमित- हाँ हो सकता है सन्नी, मैंने भी तो किया है कई बार, और अब भी किया है शिखा के साथ…सन्नी- क्या किया उसके साथ अमित सर?अमित- मैंने उसकी एक ऐसी ही वीडियो बना ली है जिस से मैं उसको ब्लॅकमेल कर सकता हूँ… फिर जो दिल करे कर सकता हूँ,… वो मना नहीं कर सकती.बीएफ भोजपुरी गाना: अचानक मेरी बहन अपने कपड़े बदल कर आ गई … तब जल्दी से मैंने मेरे लंड से हाथ हटाया, पर शायद उसने मुझे ऐसा करते हुए देख लिया.

विवेक धीरे धीरे पीछे से मेरी चुत में धक्के लगा रहा था और आगे से रवि अपना लंड मेरे मुँह में पेल रहा था.मौके का फायदा उठा के उस्मान ने माया की नाभि के नीचे अपनी उंगली फिरा दी.

सेक्सी वीडियो दीजिये तो - बीएफ भोजपुरी गाना

मामी ने पापा को कहा- अब माया बड़ी हो गई है, अब तक कोई रिश्ता ढूंढा कि नहीं?मैं शरमा कर अन्दर चली गई और वो बातें करते रहे.यह सुनते ही उन्होंने मुझे पकड़ा और किस करने लगे और मेरे गुलाबी होंठों को चूसने लगे, मेरी चुचियों को तेजी से दबाने लगे.

वो रज़ाई में एक साइड लेटी थी, में उसके पीछे लेट गया और पीछे से हाथ जोड़ रहा था कि एक बार किस कर ले प्लीज़.बीएफ भोजपुरी गाना मेरा रस निकलने वाला था, मैंने उसके मम्मों को ज़ोर से पकड़ा और सारा माल उसके हाथ और मम्मों पर गिरा दिया.

वो जैसे ही मेरे पास आया तो उसने देखा कि मेरा लंड बाहर ही है, आरजू उसकी गोदी में थी, अभी भी और जब मेरे पास आया तो उसने आरजू की चूत को मेरे लंड पर रख दिया फिर मैं उसे चोदने लगा।आरजू मुझसे लिपट गयी और रोने लगी, मानो उसे प्यार हो गया हो, वो मुझे लिप किस करने को बोली.

सेक्सी दिखाना वीडियो में?

बीएफ भोजपुरी गाना फिर मैं उसके हाथ पकड़ कर उसको किस करने लगा और एक ज़ोर का शॉट दे मारा, मेरा आधा लंड उसकी चुत को फाड़ते हुए अन्दर चला गया.

नैनोवाले ने?भाभी इमेज

बीएफ भोजपुरी गाना अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज पर मेरी यह पहली गन्दी कहानी है, उम्मीद करता हूँ आपको मेरी कहानी पसंद आएगी.

सेक्सी गाने के साथ

अभी तक इस कहानी में आपने पढ़ा कि मैं तनु को चोदने वाला था तो उसकी मम्मी आँख की शर्म के कारण बहाना बना कर बाजार चली गई.अनुष्का ने अपने नंगे बदन पर तौलिया लापता और अब हम दोनों उसके मॉम डैड के रूम में आ गए.

बीएफ भोजपुरी गाना मैं चिल्ला उठी!इतने में तीसरे अधिकारी जो थे, वो सामने आकर मेरे होंठों को चूसने लगे, चाटने लगे और फिर अपने लंड को मुंह में मेरे डाल दिया और अंदर बाहर करने लगे.

जबरदस्ती एक्स

प्रियंका चोपडा का सेक्सउसने मेरी बेक पर किस की, तब मुझे ऐसा एहसास हुआ कि मैं जन्नत में आ गया हूँ।अब उसने मुझे सीधा कमर के बल लिटा दिया और अंडर वियर के ऊपर से ही मेरे लोड़े पर किस करने लगी, फिर उसने धीरे से मेरा अंडरवियर भी उतार दिया और मेरे लोड़े का सुपारा मुँह में भर लिया.

कुछ ही पल में दीदी की चूत ने पानी छोड़ दिया और मैं पानी को ज़ुबान से चाटने लगा.मैं उसके बोबे जोर जोर से दबाने लग गया और एक हाथ से उसका दूसरा हाथ पकड़ लिया.

इधर बाईं तरफ वाली चूची थोड़ी खुली रह जा रही थी जैसे ऊपर दाहिनी तरफ वाली थी.

तो यह सब देख कर दंग रह गया, मेरी नज़र उनके मम्मों पर टिक गई।उन्होंने शायद मेरी नज़र को पकड़ लिया.

तभी मैंने देखा कि सामने ही एक बर्तन में तेल था, मैंने उसे उठाया और उसकी गांड पे लगा दिया और थोड़ा मेरे लंड पर भी लगा दिया. भैया बोले- फिर तो जब तक तेरा कॉलेज नहीं खुलता तब तक तू हमारे साथ ही रहेगा ओके.

कुंवारी लड़की की पहली बार मैंने इस बात पर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया क्योंकि अभी भी मेरी आँखों के सामने अपनी बहन के मम्मे दिखाई दे रहे थे.

गुड नाइट के वीडियो

बीएफ भोजपुरी गाना: ये कहकर उन्होंने अपने पेटीकोट का नाड़ा खोल दिया और अपना पेटीकोट उतार दिया.अगले दिन मुझे उसकी कजन ने प्रपोज कर दिया, पर मैंने उसे मना कर दिया क्योंकि एक तो मुझे वो पसंद नहीं थी और दूसरा उसको हां करने से ये चली जाती और बने बनाये काम की माँ चुद जाती.