ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी

Image source,सेक्सी वीडियो सुहागरात चोदा चोदी

तस्वीर का शीर्षक ,

di की चुदाई: ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी, तभी आंटी भी बाहर आईं।मैंने सोचा कहीं आंटी को कुछ पता तो नहीं चल गया।मगर जैसे ही आंटी मेरे पास आने लगीं.

जबरदस्त सेक्सी मारवाड़ी

अब आएगा भी या ऐसे ही हँसता रहेगा?मैंने सोचा अब देरी करना ठीक नहीं होगा और मैं उनके मोटे-मोटे चूचों पर टूट पड़ा।एक पर मुँह से और एक पर हाथ से और दूसरा हाथ जन्नत द्वार पर ले गया और नीचे ऊँगली चोदन शुरू कर दिया।वो गनगना गई और एक बार तो मना करने लगी- चोदो मुझे. सेक्सी मोटी औरत काआहह…वो कमरे में आकर बेड पर लेट गई और अपनी टॉप ऊपर कर दी।फ़िर मेरा चेहरा अपनी चूत पर झुका दिया।मैंने उसकी चूत को चाटना शुरु कर दिया, मैं ज़ोर ज़ोर से चाटने लगा उसकी गरम गीली चूत को।विधा- आहह… जानू… ऐसे ही चूसते रहो… आ… ऐसे ही… उफफ्फ़… प्यास मिटाओ मेरी चूत की… उउफ्फ…मम्मी.

अब वो उत्तेजित हो कर अपनी चूत इधर-उधर करने लगी और मेरे मुँह की तरफ चूत को उठाने लगी।कुछ ही देर बाद उसने बिस्तर की चादर को पकड़ा और अकड़ गई। वो बहुत तेज स्वर में आहें भरने लगी। कुछ ही पलों में वो झड़ चुकी थी और पूरी तरह गरम हो चुकी थी।मैं उठा और उसके ऊपर चढ़ गया और उसे होंठों पर चुम्बन करने लगा. एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो भारतीयफिर नहीं शरमाओगे।मेरा तो उत्साह और बढ़ा जा रहा था। फिर वो आगे बढ़ी और ऊपर टांड में रखी पेटी के नीचे से सरकारी कंडोम जो कि गाँव में पापुलेशन कण्ट्रोल के लिए फ्री में बंटता था.

मित्रों मैं आज भी उस पल को याद करता हूँ कि मुझे खुद भी होश नहीं था कि मैंने उसको कितना तेज चोदा होगा.ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी: वो तो लोहे जैसा सख़्त हो गया था।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं.

लेकिन ज्यादातर लोग इस ओर ध्यान नहीं देते। ऊँगलियों के पोरों को हल्के-हल्के सहलाते हुए दबाने से महिलाओं में तीव्र उत्तेजना का संचार होता है.तो उसे चुप करने के लिए फिर से होंठ चूसने लगा और मम्मों दबाने लगा और साथ-साथ अपने लंड को घस्से मारता रहा।तो उसे मजा आने लगा.

हिंदी सेक्सी वीडियो स्टूडेंट - ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी

आधा ही लौड़ा घुसा था कि भाभी इतनी जोर से चिल्लाई कि मैं डर गया।भाभी दर्द के मारे तड़पने लगी और कहने लगी- निकालो.तब उसने मुझे भी इशारा करके डांस-फ्लोर पर बुला लिया।मैं उसके पीछे खड़ा हो गया और डांस करने लगा।थोड़ी देर में मैंने उसकी कमर को पीछे से पकड़ते हुए डांस चालू रखा और डांस-डांस में थोड़ी देर में ही अपना पूरा बदन.

उनके चने जैसी संरचना वाले भगाकुंर को ऊँगली से छेड़ने लगा।केवल दो मिनट बाद वो अपने टाँगों को सिकोड़ने लगीं।मैं उनकी टाँगों को अपनी टाँगों के नीचे दबाकर भगाकुंर को तेजी से छेड़ने लगा.ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी तो उसने कहा- मैं भी आने वाली हूँ।उसने अपनी चूत को टाइट किया और मुझे चुम्बन करने लगी।फिर हम दोनों एक साथ झड़ गए ‘आआअहह ऊहह.

उसकी बात टालने का मन नहीं कर रहा।विकास ने भी उसकी ‘हाँ’ में ‘हाँ’ मिलाई और लौड़ा बाहर निकाल लिया। अनुजा उसको चूसने लगी।दोस्तों अनुजा को लौड़ा चूसने दो.

मराठी सेक्सी मराठी मराठी सेक्सी?

ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी और कोल्ड ड्रिंक में और आइस्क्रीम में कौन सा फ्लेवर पसंद है।मैंने शरमाते हुए थोड़ा मुस्करा के कहा-कोई नहीं अंकल.

इंडियन मद्रासी सेक्सी वीडियो?कंडोम वाला

ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी क्योंकि यहाँ की त्वचा कट सकती है।गर्दन की तरह कई महिलाएँ कंधों को चूमने और आलिंगन करने से काफी उत्तेजना का अनुभव करती हैं। पूर्व की तरह जो प्रक्रिया गर्दन में कर रहे हैं.

चोदी चोदा वाला सेक्सी फिल्म

तो मामी कहने लगीं- तेरे मामा भी अभी-अभी आये हैं।तभी मुझे आया देख कर वो सरला आंटी भी वहीं आ गईं और वह मामा को आया देख उस आंटी का भी मुँह भी उतर गया और वो बिना कुछ कहे वापस चली गई।मैं उस रात वहीं रूक गया।रात को लगभग 11 बजे उस आंटी का फोन आया- नींद आ गई क्या?तो मैंने कहा- नहीं।वो कहने लगी- अभी आ सकते हो?मैंने कहा- अभी कैसे.और वैसे ही पड़े रहे।उस रात में मैंने उसे 2 बार और चोदा था। हम दोनों बहुत खुश थे… वो मुझसे बोली- ये बात राज़ ही रखना.

ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी फिर मैंने ही उसका मुँह पकड़ कर धक्के लगाए। इतने में मैं उसके मुँह में लंड डाले हुए ही उसके पेट के ऊपर से चूत पर पहुँच गया और चूत चूसने लगा।उसका पति भी नंगा हो गया और मेरे कान में कहने लगा- मैं मर्द नहीं हूँ.

करीना कपूर सेक्सी फिल्म वीडियो

अंग्रेजों की फिल्म सेक्सी वीडियोजो कुछ ज्यादा ही फूली हुई थी। तब अमन और उसकी गैंग नीचे खड़ी थी। राज ने शायद नीचे से मेरी टाँगों और पैन्टी के दर्शन कर लिए थे।मेरी टाँगों पर कुछ ज्यादा बाल हैं.

मेरा लंड 7″ लंबा और व्यास में 2″ मोटा है।मैं उसकी जीन्स को जबरन निकाल देता हूँ, उसकी चूत को उसकी पैन्टी के ऊपर से ही सहलाने लगता हूँ।सोनिया- आह्ह.बाहर की भीड़ भी कॉलेज के अन्दर भागी।ये देख कर मैंने साक्षी और उसकी दोस्तों से कहा- भागो…लेकिन भागते हुए मेरी एक जूनियर प्रीति ठोकर खा कर गिर गई और उठ नहीं पाई।प्रीति साक्षी की बेस्ट-फ्रेंड थी.

उसकी हर अदा पर मैं मर मिटता था। उसकी ठोड़ी के तिल ने उसके सौन्दर्य को और भी निखार दिया था।शुरु मैं तो वो मुझे भाव ही नहीं देती थी। वो हमारे घर वालों से घुलमिल गई थी.

आप मेरे पिताजी के घर रहिएगा।मैंने कहा- जैसा तुम्हें ठीक लगे।फिर 15 दिनों के बाद मैं मुंबई चला आया और जॉब ज्वाइन कर ली।लेकिन मेरा ऑफिस उस एरिया में था जिधर मेरे चाचा ससुर रहते थे.

Stranger: maine petticoat ko tango se fek diyaa…Stranger: aur tumse ghir gaiYou: maine tumhe utha liya. मैं जाग गया।मैंने देखा कि मुकेश बिल्कुल मुझसे चिपक गया था और उसका मोटा लन्ड मेरी गाण्ड से टकरा रहा था।शायद वो नींद में ही करवटें बदलता हुआ मुझसे चिपक गया था।मैं उसका मोटा लन्ड अपनी गाण्ड पर महसूस कर रहा था.

मारवाड़ी सेक्सी चोदना आगे तुम्हारी मर्ज़ी…यह कहते हुए मैं शांत होकर उसके चेहरे के भावों को पढ़ने लगा।उसका चेहरा साफ़ बता रहा था कि अब वो कोई हंगामा नहीं खड़ा करेगी.

सेक्सी पिक्चर हिंदी वीडियो कॉलिंग

ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी मूवी: मुझे लगा कि जैसे मैं कोई सपना ही देख रहा हूँ।फिर मैंने एक हाथ से भाभी की चूत को सहलाया और भाभी के दोनों पैरों में अपना सिर डाल कर मैंने अपनी जीभ उसकी चूत से लगा दी और एक हाथ से उसके मम्मे सहलाने लगा।मुझे चूत को चाटने में बहुत मज़ा आने लगा.पर आज की रात मैं किसी भी तरह की जल्दी में नहीं था। मुझे इस पूरी रात का पूरा मज़ा लेना था इसलिए मैंने ‘फोरप्ले’ को जारी रखा। अब तब नीता एक बार फिर से झड़ चुकी थी।अब नीता मेरे लंड को बड़े प्यार से चूस रही थी.