पहली सुहागरात बीएफ

Image source,लड़की की चुदाई चुदाई सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी वीडियो बता दो: पहली सुहागरात बीएफ, चोदते चोदते मैंने नेहा की कमर के नीचे हाथ डाला और उसे ऊपर उठा कर अपने लंड पर बैठा लिया.

हिंदी में सेक्सी वीडियो सेक्सी हिंदी

उसने पहले तो मेरे होंठों को चूमना शुरू किया, जिसमें मैं भी उसका साथ अपनी पूरी उत्तेजना के साथ देने लगी. सेक्सी गांड मरा लेनिष्ठा ने एक दो बार मेरा हाथ बाहर निकालने की असफल कोशिश की पर हार कर चुप रह गयी.

अब मैं थॉमस के सामने बेड पर बिल्कुल नंगी लेटी हुई थी और थॉमस मुझे देख कर मुस्कुरा रहा था. सुहागरात की सेक्सी ब्लूफिर कुछ तेज धक्कों के बाद मेरा भी होने को हुआ … तो मैंने पूछा- अमृत कहां लोगी?वो बोलीं- अन्दर मेरी चूत में अपना माल गिरा दो.

पर उंगली य बैंगन कभी लन्ड की जगह नहीं ले सकते।जब वो 3 महीने घर नहीं आये, उसी दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसे याद करके मैं आज भी रोमांचित य उत्तेजित हो जाती हूँ.पहली सुहागरात बीएफ: सर उठ कर सामने सोफे पर जा बैठे और मेरी ओर देख कर अपना लंड हिलाने लगे.

फिर मुझे ध्यान आया कि मामी से डरना कैसा … नाराज हुईं, तो पैर पकड़ लूंगा.शर्मिष्ठा से थोड़ी सी लम्बी 5’4″ ऊंचाई और छरहरा सा सुतवां बदन; न मोटी न दुबली पतली, भोला सा सुन्दर गोल मासूम चेहरा; उजला गोरा रंग, भरा भरा सा निचला रसीला होंठ, तीखे नयन नख्श और लम्बे रेशमी घने गहरे काले काले बाल.

सेक्सी रोमांस सेक्सी रोमांस - पहली सुहागरात बीएफ

पूजा- बस लंड ही चुसवाओगे … या नीचे लगी आग में भी कुछ कर पाओगे?मैं- तुम लंड चूस कर इसे गीला तो करो … तेरी चुत का भुर्ता तो मैं बना ही दूंगा.फिर बहुत धीमे स्वर में मिठास भर कर अनुरोध भरे स्वरों में बोला- भैया.

ठीक है एक पता दे रही हूँ। एक घण्टे में वहां आ जाओ तीनों!मैंने फार्म हाउस का पता दे दिया। हम तीनों वहां पहुंच गए। मैं साड़ी में थी। बाकी दोनों सलवार कमीज़ में।वैसे भी जो प्रोग्राम मैने सोचा था उसमें उनके कपड़ों का कोई रोल नहीं था।हमने शराब पीनी शुरू की।वो तीनों आये।मैंने मम्मी और शैली को दूसरे कमरे में छुपा दिया।तीनों से हाथ मिलाया। सुलेमान मुझे दबोचना चाहता था.पहली सुहागरात बीएफ मैंने उससे पूछा कि क्यों आज ऐसा क्या हुआ है … पूरा इंस्टीट्यूट खाली क्यों है?उसने कहा- मैडम आज संडे है न … तो इंस्टीट्यूट खाली ही रहेगा.

अब आगे:मैं अपनी चुत में कपड़ों के ऊपर से ही उंगलियां फेरते चुत की फांकों को मसलने लगी.

सेक्सी पिक्चर दे दो सेक्सी?

पहली सुहागरात बीएफ लड़की या औरत की नग्न जंघाओं का भी एक अलग ही सौन्दर्य होता है, साली जी की जांघें भी अत्यंत सुन्दर और मनोहर लग रहीं थीं, केले के तने जैसी चिकनी और मांसल एकदम गुलाबी रंगत लिए हुए.

नेपाल की हिंदी सेक्सी?बीएफ गंदी फिल्म

पहली सुहागरात बीएफ मैंने फैसला किया था कि प्राची भाभी के हर अंग को अपने लंड से चोदूंगा.

ब्लु सेक्सी विडियो

प्रतिभा ने कहा- अगर मुझे गांड में लंड लेने की आदत ना होती, तो तुम्हारी गांड चुदाई से मैं अपनी जान गंवा बैठती.मैंने कहा- बिल्कुल ठीक है, तुम मेरे कमरे में जब भी आओ तो अपनी पैंटी निकाल कर आना जिससे मैं जल्दी से लण्ड अन्दर पेल सकूँ.

पहली सुहागरात बीएफ अब आप ही बताइए कि मैं अपनी गलती कैसे सुधारूं?भाभी गांड हिलाते हुए बोली- फिर आपने क्या कह मेरी जान!मैं- भाभी मैं पागलों की तरह आपसे बोला कि भ्भभाभी आपने मेरे लौड़े को गिलास से चोट मारी है.

सेक्सी वीडियो फुल मूवीस हिंदी

सेक्सी प्योर देहातीअब वो पूरी तरह से मेरी चूत का रसास्वादन कर रहा था और मैं पूरी ताकत से उसका चेहरा अपनी चूत में दबा रही थी। आखिरकार मेरे सब्र का बांध टूटा और मैं अपनी चूचुकों को बुरी तरह मसलते हुए उसके चेहरे पर गर्म लावा की धार छोड़ दी.

फरवरी के महीने में भी सुंदर भाल पर पसीने की बूंदें उसका शृंगार कर रही थीं.फिर अंकल ने मम्मी के दोनों पैरों को पकड़कर बिस्तर पर खींच लिया और मम्मी के ऊपर आकर लेट गया.

अगर वो मेरे बिना जाता तो मैं अकेली हो जाती और अगर वो नहीं जाता तो ऑफिस वाले लोग नाराज हो जाते.

रमेश बोला- पागल हो गयी है क्या?रश्मि- आपको ब्रा पैंटी कलेक्ट करने का शौक है और मुझे आपके लंड के साथ मस्ती करने का शौक लग गया है.

एसी में पसीना तो आयेगा नहीं!मेरा अब किसी भी हाल में लंड लेने का इरादा था. जैसे ही वीना रुकी, श्लोक ने अपने नाखून वीना की गांड में चुभा दिए।वीना असहाय होकर फिर से उछल कूद करने लगी और जोरदार आवाज के साथ एक बार फिर झड़ गई ।मगर श्लोक तो लंबी रेस का घोड़ा था.

कुंवारी कन्या की सेक्सी मीता- क्या आप भी … मुझे क्यों बना रहे हो … मैं इतनी भी खूबसूरत नहीं हूँ, जितनी आप तारीफ कर रहे हो.

कुंवारी लड़कियों की ब्लू सेक्सी फिल्म

पहली सुहागरात बीएफ: मैंने बंद कमरे में आपको तुम बना दिया और हां आज लगभग सभी मेहमान आ जाएंगे.उन्होंने चुंबन के लिए तो साथ दिया, पर आगे कुछ करने से रोकते हुए कहने लगीं- चाहती तो मैं भी थी कि उठकर सुबह-सुबह एक और राउंड की चुदाई हो जाए, पर मुझे उठने में देर हो गई.