देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर

Image source,डर्टी बीएफ वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीवी की सेक्सी: देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर, उसे देख कर मेरा लंड खड़ा हो चुका था, वो भी मुझे देखकर मुस्कुरा रही थी।हम दोनों मेरी लूना मोपेड पर बैठकर गाँव की ओर चल दिए। पुष्पा पीछे आराम से बैठी थी.

ब्लू फिल्म सेक्सी वीडियो हिंदी बीएफ

कहानी के पिछले भागमेरी चूत का बाजा बज गया -1में आपने पढ़ा कि मेरे छोटे भाई अमित और भाभी की चुदाई देखकर मेरी चूत ने भी पानी छोड़ दिया।मैं बाथरूम में जाकर अपने कमरे के अन्दर आकर पलंग पर लेट गई।अब आगे:मैं पलंग पर लेट कर सोचने लगी कि भाभी कितनी ख़राब है जो अपने देवर से ही ये सब करवाती हैं।उतने में अमित के कमरे का दरवाजा खुला. बीएफ सेक्सी हिंदी चोदा चोदीराजे राजे राजे… कचूमर बना दे चूचों का…रेखारानी ने अपने दोनों हाथों के नाख़ून उसके मम्मों में ज़ोर से गाड़ दिए.

पुष्पा को मेरे साथ खटिया पर सोने का प्रबंध हो गया। मेरी मुँह माँगी मुराद पूरी हो गई।वो मुझे उम्र में छोटी थी. भोजपुरी देहाती बीएफ सेक्सीपेशाब करके आता हूँ।जब मैं बाथरूम से वापस आया तो माँ को देखा, माँ बरामदे में बैठी सब्जी काट रही थीं और वहीं पर मेरी चाय रखी हुई थी।मैं चुपचाप बैठ कर चाय पीने लगा तो माँ मेरी तरफ देख कर हँसते हुए बोलीं- आज बड़ी देर तक सोता रहा।‘हाँ माँ नींद नहीं खुली.

जिसमें 6 लड़के और 9 लड़कियाँ थीं। हमारी क्लासेस ज़्यादातर प्रयोगशाला में ही लगती थीं। हम लोग सुबह फिज़िक्स की कोचिंग भी पढ़ने जाते थे। जिस कारण हम कोचिंग से सीधा स्कूल चले जाते और स्कूल सबसे जल्दी पहुँच जाते थे।मेरी ही क्लास में एक लड़की थी जिसका नाम हिना था.देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर: पर तब भी उसने कुछ नहीं कहा और ब्रा-पैन्टी धोकर सुखा ली।मेरी हिम्मत बढ़ गई।अगले दिल भी मैंने उसकी ब्रा और पैन्टी खराब की और सारा माल उसी में भर दिया।फिर भी उसने कुछ नहीं कहा.

तो फैजान की नजरें आज तो जाहिरा की जिस्म पर कुछ ज्यादा ही गहरी थीं और उसके नशीले जिस्म की नुमाइश से हट ही नहीं रही थीं।मैं इस सबको देख कर मजे ले रही थी, लेकिन अभी भी वो दोनों यही समझ रहे थे कि मुझे दोनों को इनकी हरकतों का इल्म नहीं है।आप सब इस कहानी के बारे में अपने ख्यालात इस कहानी के सम्पादक की ईमेल तक भेज सकते हैं।अभी वाकिया बदस्तूर है।[emailprotected].’और मैंने अपना घुटना उसकी जाँघों के बीच फंसा कर उसके पैर खोल दिए और उसकी चूत अपनी मुट्ठी में कैद कर ली, वो कसमसा कर रह गई और मेरा पैर अपनी जाँघों के बीच से निकालने की कोशिश करने लगी.

बीएफ सेक्सी हिंदी हीरोइन की - देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर

उसने नीचे ब्रा डाल रखी थी। मैंने ब्रा के ऊपर से दूध के कलश में मुँह लगा दिया और उसके मम्मों को भभोंड़ते पीने लगा। उसकी झीनी सी ब्रा गीली हो जाने से उसके चूचुक दिखने लगे थे। मैंने ब्रा झटके से खींची.और मेरा भी वीर्य उसकी चूत मे ही निकल गया। हम ऐसे ही रात को चिपक कर सो गए।सुबह होने पर मैं उसके लिए मार्किट से गोली लाया और उसे दी। उसके बाद हमने खाना खाया ओर मैं उसे उसके रूम पर छोड़ आया। फिर उसके रूम पर भी हमने कई बार चुदाई की।मैंने उसे छह महीने में 10 बार चोदा।फिर मेरी पढ़ाई पूरी हो गई तो मैं दोबारा चंडीगढ़ आ गया।अब मुझे उसकी कभी-कभी याद आती है।यह मेरी पहली कहानी थी.

तो मैंने भी सोचा कि क्यों ना मैं भी अपनी सेक्स स्टोरी आप लोगों के साथ शेयर करूँ।यह मेरी पहली चुदाई की कहानी है और ये सब अन्तर्वासना पर बताने के लिए मेरे फ्रेण्ड स.देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर तो दिन के काम के रोज 100 और रात की मालिश के 200 तुझे और दूँगा।पुनीत की बात सुनकर मुनिया की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। इतने पैसे उसने कभी सपने में नहीं सोचे थे.

जैसा कि मैंने लिखा था कि उसके मम्मे तब छोटे-छोटे से थे। मुझे उसके इन छोटे संतरों को मसलने में बहुत मजा आ रहा था।फिर मैंने अपना जॉकी का कच्छा निकाल दिया और अंडरवियर में आ गया।वो मना करने लगी- अभी नहीं.

राजस्थान के सेक्सी बीएफ वीडियो?

देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर फैजान ने जाहिरा के टॉप को पकड़ा और आहिस्ता आहिस्ता ऊपर उठाने लगा और फिर अगले ही लम्हे उसके जिस्म से उतार कर परे फेंक दिया।जाहिरा ने फ़ौरन ही अपने हाथ अपनी चूचियों पर रख लिए तो फैजान बोला- अब मुझसे क्यूँ छुपा रही हो?जाहिरा- भाई वो भाभी की वजह से शरम आ रही है मुझे.

बीएफ हिंदी में राजस्थानी?हिंदी सेक्सी प्रिंट

देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर उल्टे मैंने पैंटी के ऊपर से ही उसकी चूत पर हाथ रखा और सहलाने लगा।उसने मेरा लंड पकड़ लिया और अचानक छोड़ दिया।मैं बोला- क्या हुआ?तो बोली- यह तो बहुत मोटा और बड़ा है.

हिंदी बीएफ जबरदस्ती बीएफ

तो मैंने उनको उठाना उचित नहीं समझा और मैं अपने बेडरूम में जाकर सो गई और ऐसी आँख लगी कि मेरी सुबह ही नींद खुली.जैसे हिमालय की छोटी पर किसी ने चेरी का फल रख दिया हो।कविता ने मुझे अपनी चूचियों को चूसने के लिए कहा। मैंने उसकी दाईं चूची को अपने मुँह में भर लिया और बच्चों की तरह चूसने लगा.

देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर सुहाना- मेरा एड्रेस है ना आपके पास?मैं- हाँ लक्ष्मी नगर पहुँच कर फोन कर लूँगा।सुहाना- ठीक है।कुछ देर बाद मैंने उसको लक्ष्मीनगर पहुँच कर फोन किया और उसके बताए पते पर पहुँच गया।वो बोली- बस नीचे उतर रही हूँ.

सनी लियोन का बीएफ भेजो

न्यू गर्ल सेक्सी बीएफमगर उनके आने के बाद वो काफ़ी बदल से गए, अक्सर मेरी मॉम को मैंने रोते देखा है।मुझे पता लग गया कि ये सब सेक्स के कारण हुआ और बस मुझे सेक्स से नफ़रत हो गई।पूजा- अरे यार तेरी मॉम के साथ तो बुरा हुआ.

और मैं उसे देखते हुए फिर से चुदाई के बारे में ही सोचने लगी।थोड़ी देर बाद रोहन पानी लेने के बहाने मेरे पास आया और बोला- आज रात को मिलने आऊँगा।मैं- नहीं.मैं अपने कमरे में थोड़ा गुस्से वाले अंदाज में साफ-सफाई करने में लगी थी।उन्हें लगा कि मुझे बहुत बुरा लग रहा होगा.

थोड़ी देर में मैं झड़ गया।जैसे ही मैं बाथरूम के बाहर निकला घंटी बजी और मैंने दरवाज़ा खोला तो सामने गुड़िया खड़ी थी।सफ़ेद रंग के सलवार सूट में वो एकदम कयामत लग रही थी।उसने बोला- ओ हैलो.

सुबह तुझे कॉलेज भी जाना है।जाहिरा ने एक नज़र अपने भैया पर डाली और फिर मुस्कराते हुई बिस्तर से नीचे उतर कर वॉशरूम में चली गई।कुछ देर बाद वापिस आई तो उसने मुझे दरम्यान में धकेल दिया और खुद मेरी जगह पर लेट गई।उसके चेहरे पर एक शरारती सी मुस्कराहट थी।उसका भाई उसकी तरफ ही देख रहा था और मेरी नज़र बचा कर उसे दरम्यान में आने का इशारा भी किया.

तो मैंने उसको बिना लौड़ा निकाले अपने नीचे ले लिया और धकापेल चूत का बाजा बजाना आरम्भ कर दिया।करीब दस मिनट के चोदन में वो तीन बार झड़ी होगी. तो इतना मज़ा आया कि मैं बता ही नहीं सकती। लेकिन मैं तुमसे और कुछ नहीं करना चाहती हूँ।मैं थोड़ा चौंक गया.

बीएफ ब्लू पिक्चर इंडियन वो आज रात को सिनेमा में चलकर फ़िल्म देखने की बोल रही थी।अनामिका- तो बस फ़िल्म देखने या कुछ और भी देखने?अमित- दीदी आप भी ना.

सेक्सी फिल्म बीएफ बीएफ बीएफ बीएफ

देहाती बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर: लेकिन ज़ा नहीं पा रहे थे।कुछ देर यूँ ही उसके मस्त मम्मों को चूसने के बाद मैं नीचे की तरफ बढ़ने लगा और उसके चिकने पेट पर किस करते हुए उसकी चूत के पास पहुँच गया।उसकी चूत एकदम गुलाबी थी.कैसे तूने पहली बार सेक्स किया था और किसके साथ किया था?पूजा- अरे ये टॉपिक तो तेरे टॉपिक से भी ज़्यादा बकवास है.