बीएफ फिल्म देखना चाहते

Image source,बीएफ बीएफ चुदाई पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ सेक्सी नेकेड: बीएफ फिल्म देखना चाहते, ‘देखो स्नेहा, जब बात चल ही पड़ी है तो मैं तुम्हें सब डिटेल्स में समझा दूंगा लेकिन प्रॉमिस करो कि मेरी किसी बात का बुरा नहीं मानोगी?’ मैंने उसे प्यार से कहा.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीएफ

अब तक की इस सेक्सी स्टोरी में आपने पढ़ा कि मोना ने पूरी रात सुधीर से अपनी चुदाई करवाई और दूसरी तरफ सुमन के पापा और मम्मी में उसके रवैये को लेकर बात चल रही थी।अब आगे. सेक्सी गर्ल की बीएफसुबह की फ्लाइट थी उनकी!किस्मत की बात, अगले महीने ही रूबी की शादी भी दिल्ली के एक ज्वेलर अजय के साथ तय हो गई.

लेकिन साहिल अभी भी रफ्तार पकड़े हुए थे, फिर उन्होंने एक बार मुझे फिर पहली वाली पोजिशन में किया, तभी मैंने महसूस किया कि उनके जिस्म में कुछ अकड़न सी आ रही है, उसके बाद मुझे लगा कि मेरे अन्दर एक गर्म सा लावा गिर रहा है. बीएफ मारवाड़ी सेक्स वीडियोहमसे नाराज हो क्या?मैंने चुप्पी साध रखी थी।फिर वो बोली- इसमें मेरी क्या गलती कि हमारी सुहागरात ना हो पाई थी.

पड़ोस वाला जीजा साली सेक्स के लिए बेचैन-1अगले ही दिन नीलेश जीजू का फ़ोन आया, उन्होंने मुझ से कहा- रोमा, आज मैंने ऑफिस से छुट्टी ले ली है और पायल भी हॉस्पिटल जा चुकी है, मैं घर में अकेला हूँ, आज तुम किसी तरह मेरे घर आ जाओ.बीएफ फिल्म देखना चाहते: ’ मैं तो जैसे स्वर्ग में विचरने लगा थाअब वो पूरा लंड मुँह में लेकर चूसने लगी। मैं उसका सिर पकड़ कर उसके मुँह को चोद रहा था। तभी उफ़ आह आह.

भाभी जी ने मेरा नम्बर सेव किया और सीढ़ियों पर पहुँचते ही पलट कर पूछने लगी- आपका व्हाटसप नम्बर भी यही है ना?मैंने ‘जी भाभी जी…’ कहते हुए उन्हें घूर कर देखा.आ जा मालिश कर देती हूँ।फिर क्या था, मैं जल्दी ही भाग कर बेड पर लेट गया।ये देख कर आंटी फिर हंसने लगीं और कहा- अरे पागल टी-शर्ट तो निकाल.

सेक्सी बीएफ छोटी बच्ची वाली - बीएफ फिल्म देखना चाहते

मेरे ऐसा करते ही वो जल बिन मछली की तरह मचलने लगी और अपना एक पैर मेरी गर्दन के पीछे फंसा कर मुझे अपने ऊपर दबाने लगी- उफ्फ अंकल जी… अब सहन नहीं होता, जल्दी से ट्रीटमेन्ट दे दो मुझे!‘बस थोड़ी देर और… फिर ट्रीट करता हूँ तुम्हारी चूत को!’ मैं उसकी पिंडलियाँ चूमते हुए बोला.उसने आँखें बंद कर लीं और मोन करने लगी।सुमन- ऊउउ ऊउउ उह आह ओह उफफ़् एयाया दीदी उम्म्ह… अहह… हय… याह… आह आह.

तभी आंटी ने पूछा- क्या तुम्हें सच मैं नहीं पता था आज मेरा बेटा घर पर नहीं है?मैं- नहीं, मुझे नहीं पता था.बीएफ फिल्म देखना चाहते पहली बात तो यह है कि दोस्तो, मैं अपने जज्बात और अपने लंड पर काबू नहीं रख रख सकता.

तो अमिता कहने लगी- बना लो… नहीं तो ऐसे ही देखते ही रहोगे!इससे मुझे उसके इरादों पर शक हुआ.

सपना चौधरी बीएफ सेक्सी वीडियो?

बीएफ फिल्म देखना चाहते ऐसा होता ही है। तू जा बाहर खेलने और बाद में आना।वो मुझे अचरज से देखती रही, माँ ने उसे फिर डांटा- तू जा ना.

अंग्रेजन की बीएफ वीडियो?बीएफ इंग्लिश सेक्सी ब्लू

बीएफ फिल्म देखना चाहते गोरी, गुलाबी और बेहद दिलकश, रस से तर चूत के होंठ चौड़े कर के मैंने अपनी जीभ इधर उधर घुमाई.

बीएफ बीएफ सेक्सी बीएफ बीएफ सेक्सी बीएफ

इससे दोस्ती का अहसास होता है और मेरे आने की वजह है तुम्हारा टास्क जो तुम्हें देने आई हूँ।सुमन- इस टाइम वो भी मेरे घर में.थोड़ी देर में मैं आ गया, वो पूरा वीर्य ब्रेड पे लगाकर खाने लगी।मुझे कुछ अजीब लगा।तभी उसने मुझे कहा- वो केला मुझे खिलाओ नीचे से!मैंने केला लेकर उसका पूरा छिलका निकाला और उसको लेगी नीचे करने के लिये बोला.

बीएफ फिल्म देखना चाहते वो काफ़ी खुल गई थी, मैंने कहा- कैसा लगा मेरा लंड?वो बोली- ये भी मज़ेदार है जतिन जितना ही!फिर वो आँख मार के हंसी.

देहाती सेक्सी बीएफ फोटो

हिंदी बीएफ सलवार सूट वालीमुझे लगा वो सिर्फ इसलिए देखती है कि मैं बिहार से आया हूँ, कैसे क्या बोलता हूँ क्या करता हूँ… वगैरह.

मुझसे अब नहीं रहा जा रहा है।मैंने एक ही झटके में ही अपना पूरा लंड पेलने की कोशिश की.वो अन्दर आई और उन्होंने नीलेश जीजू को देख तो कहा- अरे नीलेश, तुम यहाँ?तो जीजू ने कहा- हाँ आंटी, मैं अपने घर की चाबी लेने आया था और रोमा ने मुझे चाय के लिए बोली तो मैं चाय पीने रुक गया!फिर उन्होंने कहा- अच्छा तो अब मैं चलता हूं!कह कर जीजू चले गए मैं भी अपने कमरे में आ गई और अपनी फूटी किस्मत पर अफसोस करने लगी कि इतना अच्छा चुदाई का मौका हाथ से निकल गया.

उसके बाद मैंने अपना सुपारा चाची की चूत में घुसा दिया, वो चिहुंक गई और बाहर निकालने के लिए बोलने लगी, उनको दर्द हो रहा था क्योंकि अभी उनके कोई बच्चा नहीं था.

’ की आवाज़ आने लगी थी। मैं लंड चुसवा कर जन्नत की सैर कर रहा था। मैंने कुछ ही देर उसके मुँह में ही अपना कम निकाल दिया।उसने मेरे लंड को चाट कर साफ़ कर दिया और फिर अपनी पेंटी निकाल के खड़ी हो गई। अब वो अपनी बुर को मेरे मुँह पर रगड़ने लगी।मैं बोला- यार मुझे बुर चाटने का मन नहीं हो रहा।तो वो कहने लगी- मेरी बुर अच्छी नहीं है क्या?प्रीति, मेरीबहन की चुततो मस्त थी.

चलो अब सब से हाथ मिलाओ और अपनी क्लास की तरफ़ जाओ। अब तो हमारा रोज मिलना होता ही रहेगा।सुमन के चेहरे पे हल्की सी मुस्कान आ गई. विवेक ने रूबी को और अजय ने साराह को गोदी में उठाया और समुद्र में दूर तक चले गए.

बीएफ सेक्सी ब्लू वाला आहहहह… तुम्हारे लंड ने… आहहह… मुझे पागल कर दिया है… मेरे राजा… आहहह.

स्थाई बीएफ

बीएफ फिल्म देखना चाहते: बातों बातों में हम दोनों सेक्स पर आ गए और अब सिर्फ और सिर्फ सेक्स की ही बातें करने लगे थे.इसको थोड़ा खोलना पड़ेगा। इसी सोच के चलते मोना उसके करीब को आ गई और उसकी साँसों से साँसें मिलाकर अपने चूचे फुलाते हुए कहा- बस और कुछ पसंद नहीं.