भाभी जी के सेक्सी बीएफ

Image source,फनी कॉमेडी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

एचडी मूवी हिंदी बीएफ: भाभी जी के सेक्सी बीएफ, आज पूजा की बुर की खुजली मिटाने के लिए संजय ने कॉलेज जाना कैंसिल किया है.

काजल नंगा फोटो

मैंने सिलसिला आगे बढ़ाते हुए पूछा- क्या पहना है तूने?मानसी- नाईट सूट. दूल्हा दुल्हन के कपलअब उसने सुपारे को बुर पर सैट किया थोड़ा सा बुर में फँसा कर वो पूजा पर चढ़ गया और उसके होंठों को कस के अपने होंठों में दबा दिया.

उसने मेरा लंड पकड़ लिया और खुद अपनी चूत ऊपर कर के उसमें लंड को डालने के लिए करने लगी. तेलुगू सेक्सी रोमांसप्लीज़ हटो।टीना वहां से हट गई, उसके दिमाग़ में एक शैतानी आइडिया आया, वो सुमन के पास आई।सुमन- दीदी प्लीज़ चलो.

सौरभ- किस-किस ने चोदा तुझे?सोनी- मुझे लड़की और लड़कों दोनों ने चोदा है।सौरभ- तू भाभी को भी चोद चुकी है ना?सोनी- हाँ.भाभी जी के सेक्सी बीएफ: मुझे अच्छा लगेगा और दूसरी बात हम अच्छे दोस्त बन सकते हैं तो शॉर्ट में नहीं खुल कर सब बात डिटेल में बताओ।सुधीर- ओके भाभी.

मैंने मामी की तरफ देखा, वो सो रही थी और उनकी साड़ी घुटनों से थोड़ी नीचे थी.मेरे गांडू भाई ने डिलीवरी बॉय से गांड मरवा लीसे आगेहैलो साथियो, अब तक आपने मेरी सेक्स स्टोरी में पढ़ा था कि मेरा भाई गांड मराने का शौकीन था और उसने पिज्जा वाले डिलीवरी ब्वॉय से अपनी गांड मरवा ली थी। वो डिलीवरी ब्वॉय समझ रहा था कि रात के अँधेरे में उसने मेरी गांड मारी थी और उसके फोन मेरे पास आने लगे थे।अब आगे.

सेक्स वीडियो रोमांस - भाभी जी के सेक्सी बीएफ

जब वो टीना को चोद कर वापस घर आया था। उसका लंड फिर खड़ा हो गया था तब उसने पूजा की चड्डी पर मुठ मारी थी, तब कहीं उसको सुकून आया था।पूजा- मामू बताओ ना.अपनी राय ज़रूर भेजें ताकि मैं अगली सेक्सी कहानी लिखने के लिये प्रोत्साहित हो सकूं![emailprotected].

तभी अंशिका और रुचिका कमरे के अंदर दाखिल हुईं, अंशिका ने एक बड़ा सा केक उठाया हुआ था, शायद रुचिका और मनोज ने पहले ही ये लाकर फ्रिज में रखा हो, रुचिका के हाथ में एक ट्रे थी, रुचिका ने ट्रे टेबल पर रखी और अंशिका ने केक टेबल पर रख दिया.भाभी जी के सेक्सी बीएफ मेरा आधा लंड भाबी की चूत में उतर गया।भाबी के मुँह से जोर की चीख निकली और उनकी आँखें दर्द के मारे चौड़ी हो गईं। उन्होंने मुझे धक्का देकर अपने ऊपर से हटाने की कोशिश की लेकिन मेरी पकड़ इतनी मजबूत थी कि वो चाह कर भी मुझे हटा न सकीं।भाबी दर्द के मारे वो रोने लगीं और बोलीं- प्लीज़ बाहर निकालो इसे.

यह बात तब की है जब मैं मात्र 18 वर्ष का था, परन्तु शरीर से तगड़ा था.

लेडीज पेंटी?

भाभी जी के सेक्सी बीएफ अब वो ब्रा और पेंटी में थी, उनके सिर्फ आधे बूब्स ही ब्रा में समा रहे थे.

रवीना टंडन सेक्सी?बीएफ सेक्सी सील टूटी

भाभी जी के सेक्सी बीएफ उसके बाद मैंने नीचे बैठ कर चाची की योनि को अच्छे से साफ़ कर दिया और फिर उठ कर हम बिस्तर पर जा कर सो गए.

सेक्स करते हुए फोटो दिखाओ

वापस आने के बाद से दो बार चुत में उंगली कर चुकी हूँ और अभी तक ये शांत नहीं हुई.मेरे मेसेज करने के बाद लगभग 20 मिनट तक न उसका कोई मेसेज आया और न ही वो आई.

भाभी जी के सेक्सी बीएफ इधर सबीना रफीक के लण्ड का जूस निचोड़ने में लगी थी और जमीला मेरे टट्टे और रफीक की गांड चाट रही थी, बीच बीच में सबीना को किस करते हुए उसके बड़े बड़े चुचों को दबा रही थी.

मेबात की चुदाइ

छोटी आंत का ऑपरेशनतुझे लंड से प्यार से चुदाई कर खुश कर दूंगा।’‘हां अंकल चोद डालो मुझे.

हमारे होंठ एकदम लाल हो गए थे, वो मेरे ऊपर से उठी, जिससे मुझे थोड़ी राहत मिली.30 पर होटल के बाहर पार्किंग के पास मिलूंगा, तुम मुझे नीचे मिलना!मैंने कहा- ठीक है भाई!और फिर खड़ा होकर फ्रेश होने लगा।नहा कर, तैयार होकर ठीक 9.

शक्ल से भिखारी लग रहा था। उसने फटा हुआ कुर्ता और पजामा पहना हुआ था।सुमन- दीदी क्या कर रही हो आप हटो वहां से.

’ वो बोली और अपनी कमर आगे पीछे करने लगी; मैं स्थिर ही खड़ा रहा था लेकिन वो मस्ती में डूबी हुई अपनी ही धुन में चूत को आगे पीछे करते हुए लंड को लीलती रही.

बस ऐसे ही चोदते रहना और मुझ जैसी दुखियारियों की चुत के दु:ख को सुख में बदलते रहना, ये बड़ा पुण्य का काम है।काका ने रसोई से एक कटोरी में देसी घी ले लिया था और वो दोनों वापस ऊपर चले गए। तब तक मोना और राजू ने सब ठीक कर दिया था. जब सुमित उसके पास जाकर बैठा और उसके नंगे घुटने पर हाथ रख कर बोला- देखो बेबी, तुम भी जानती हो कि हम न तो तुम्हारे भाई हैं, न दोस्त हैं, न बॉय फ्रेंड हैं.

न्यूड वूमेन तो हम सारे भाई-बहन नीचे बिस्तर डालकर सोने लगे। भैया सबसे बड़े थे और उस वक्त चूंकि ठंड का टाइम था तो उन्होंने मुझे अपने पास सुला लिया।मैं सोते वक़्त सलवार कुर्ती.

मुंबईची झवाझवी

भाभी जी के सेक्सी बीएफ: क्या मस्त आनन्द आ रहा था… मन तो कर रहा था कि इन्हें खा जाऊं!मैं उसके बूब्स इतना खो गया था कि मुझे पता ही नहीं चला कि कब वो मेरा लंड अपने हाथों से सहलाने लगी.अब तो हर झटके के साथ मेरे मुँह से आहह आहह की आवाज़ निकल रही थी और मुझे ऐसा लग रहा था कि अब फूफा जी मेरी चूत फाड़ कर ही दम लेंगे.