बीएफ लड़की चोदा चोदी

Image source,तब्बू की सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

नेपाली सेक्सी बीपी: बीएफ लड़की चोदा चोदी, मैंने सोच लिया था कि भाभी के चूतड़ों के गुलाबी छेद का मज़ा जरूर लूटूँगा।एक दिन शाम को भाभी के घर गया, भाभी रसोई में थीं।ताई जी हमारे घर थीं.

संध्या भाभी की चुदाई

उसके मम्मों को सहलाते हुए रगड़ने लगा।मेरी इस हरकत से माया के अन्दर अजीब से नशे की लहर दौड़ गई और वो अपनी आँखें बंद करके अपने होंठों को दातों से चबाते हुए मदहोशी में सिसियाते हुए लड़खड़ाती आवाज़ में बोलने लगी- श्ह्ह्ह ह्ह अह्ह्ह अह्ह्ह्ह उम्म्म्म्म. नंगा फोटो चाहिएआप मेरे घर जाकर मदद कर दो।तो ताई जी ने ‘हाँ’ कर दी।मैं ताई जी को घर छोड़ आया।ताई जी बोलीं- बेटा अजय तेरी भाभी को भी ले आना।तो मैंने बोल दिया- मैं भाभी को पार्टी के समय तक ले आऊँगा.

उसके बाद मैं बिस्तर पर बैठ गया और उससे बोला- क्या बनाना है?तो बोली- लड़कियों के ऊपर हो रहे ज़ुल्म के आधार पर कोई चित्र बनाइए।रीना पत्रकार बनना चाहती थी तो मैंने बोला- लड़की की हो रही चुदाई पर बनाऊँ?तो वो शर्मा गई और बोली- कुछ भी बनाइए. डर्टी टॉकऔर ज़ोर से चोद…यह सुनते ही उसने अपनी गति बढ़ा दी और ज़ोर-ज़ोर से धक्के मारने लगा।मैं तो जैसे स्वर्ग में ही पहुँच गया था.

दोस्तो, मेरा नाम समर है और मैं अपने शहर कानपुर के एक बड़े कॉलेज में पढ़ता हूँ।अन्तर्वासना पर यह मेरी पहली कहानी है तो भूल-चूक माफ़ कीजिए।बी.बीएफ लड़की चोदा चोदी: अबकी बार वो भी कमर उछाल-उछाल कर मेरा साथ देने लगी।अचानक से वो मुझे जोर से पकड़ कर बोली- उसका फिर से निकलने वाला है।अब मैंने धक्कों की रफ्तार बढ़ा दी। कुछ देर में मेरा भी निकलने लगा.

वेटर खाना लेकर आया था और मैंने वेटर को अन्दर आने दिया।उसने खाना टेबल पर लगा दिया और चला गया।हमने एक-दूसरे को बड़े प्यार से देखते हुए खाना खाया।उसके बाद हम दोनों बिस्तर पर लेट गए और टीवी देखने लगे। वो धीरे से उठा और मेरे ऊपर आकर लेट गया और मेरे होंठों को चुम्बन करने लगा और मैंने भी अब उसे चुम्बन करना शुरू कर दिया।उसने मुझे अपनी गोद में बिठा लिया और हम एक-दूसरे को बेतहाशा चूम रहे थे.फ़च’ की आवाजें आ रही थी।करीब 15 मिनट तक हम दोनों मदहोशी में चुदाई का खेल खेलते रहे और आख़िर में हम दोनों ने एक साथ पानी साथ छोड़ा.

सेक्सी काजल - बीएफ लड़की चोदा चोदी

अब मूड ठीक करो और नास्ता ले आओ बड़े जोरों की भूख लगी है।दोस्तो, यहाँ तो कुछ खास नहीं हो रहा चलो प्रिया के पास चलते हैं।कल शाम की चुदाई के बाद रात को दीपक किसी बहाने से प्रिया के घर गया और उसे दवा और मलहम दे गया।उसकी चूत सूज गई थी आज सुबह वो भी देर से उठी थी। अभी नहा कर निकली ही थी कि उसके घर दीपक आ गया।प्रिया- अरे दीपक भाई आप.बस बेचारी अपने चेहरे के रंग से मात खा जाती थी।वैसे उसके तेवर भी कुछ ऐसे थे कि वो मिस इंडिया हो।दूसरी तरफ अंकिता.

तो अब वो थोड़ा सामान्य हुआ, पर अभी भी हाथ तो उसके ऐसे ही पड़ा था, वो कुछ कर नहीं रहा था।मैंने कहा- क्या यार.बीएफ लड़की चोदा चोदी लेकिन उस हरजाई ने पीछे से भी मेरी चूत में ही लंड डाला और झटके देने लगा।मुझे तो मानो नशा सा चढ़ गया मैं कुछ बोल ही नहीं पा रही थी.

कहानी का पिछला भाग:भाभी ने चोदना सिखाया-3मेरी भाभी ने मुझको कस कर अपनी बाँहों में जकड़ लिया और उनकी चूत ने ज्वालामुखी का लावा छोड़ दिया।अब तक मेरा भी लंड पानी छोड़ने वाला था और मैं बोला- मैं भी आया.

स्काई मूवीज इन?

बीएफ लड़की चोदा चोदी अब फिर से भूख लग गई है।ये कह कर मैंने फिर से उसका स्तन मुँह में ले कर चूसना शुरू कर दिया।मैंने देखा कि छोटू दूध पीकर सो गया है और निप्पल भी उसके मुँह से निकल गया है।मैंने मामी से कहा- मामी ज़ी.

बड़े लोगों का सेक्स?बुर फाड़ चुदाई

बीएफ लड़की चोदा चोदी उसमें एक सच्चाई थी कि वो बूँदें सिर्फ़ मुझे ही पीने के लिए बरसी हों।उसने कस कर मेरे बालों को पकड़ा हुआ था.

सेक्सी टाका

और उससे रोज बात करने लगा।फिर हमने करवाचौथ के एक दिन पहले करवाचोद मनाने का प्लान बनाया।उस दिन 2 अक्टूबर को हम पहाड़गंज के होटल गए.तो उन्होंने काफ़ी खुले से कपड़े पहने हुए थे और वो उसमें बहुत सेक्सी लग रही थी।उसके बाद मुझे उनसे मिले हुए 3 महीने हो गए थे।एक दिन उनका फोन आया और बताया- मैंने नया घर बनवाया है.

बीएफ लड़की चोदा चोदी तभी फ़ोन की घंटी बजती है अनुजा फ़ोन उठाती है और विकास को आवाज़ देती है कि उनके लिए है।विकास का सारा मूड ऑफ हो जाता है वो बेमन से जाता है और बात करने के बाद तो उसका चेहरा और ज़्यादा उतर जाता है।दीपाली- क्या हुआ मेरे राजा जी.

सास के साथ

डब्लू डब्लू सेक्सी वीडियो मारवाड़ी’समर रसोई में गया और चाय बना लाया।दोनों ने कुछ देर टीवी देखा और बातें की।दो बजे फिर चुदाई का काम शुरू हुआ।इस बार पूनम ने समर को लौड़ा पिया, फिर गोलियाँ भी चाटी।पूनम और समर दोनों ने जमकर चुदाई का सुख लिया और पहली रात 3 बार चुदाई का सुख लिया।शादी के एक महाने तक 3-3 बार चुदाई चलती थी।दोपहर में दुकान होने के कारण समर कभी नहीं चोद पाता था.

’ हम एक-दूसरे को चूस जाने को बेताब हुए जा रहे थे।उसने झट से मेरा टी-शर्ट उतार फेंकी और मुझे बाँहों में भर कर रगड़ने लगी।‘आहह.’ कर रही थी।मुझे समझ मैं नहीं आ रहा था कि वो मुझे चोद रही है या मैं उसे चोद रहा हूँ।वो ऐसे ही दो बार झड़ गई और बोली- बस अब और नहीं.

मैंने भी पारी बदलते हुए उसके मम्मों को हाथों में जकड़ते हुए उसके सलवार के नाड़े की ओर नज़र दौड़ाई तो देखा की सलवार के आगे का हिस्सा गीला हो चुका था।मैंने माया के चेहरे की ओर आश्चर्य भरी निगाहों से देखा तो माया ने पूछा- क्या हुआ मेरे नवाब.

तो उसका पैर साबुन पर पड़ गया और वो फिसलने लगी।मैंने उसे पकड़ लिया… फिर भी उसके पैर में मोच आ गई।मैंने उसको गोद में उठा कर बिस्तर पर लेटाया और मलहम लेने गया।उसने उस वक्त काले रंग की टी-शर्ट और ग्रे रंग का बरमूडा ही पहन रखा था।जैसे ही मैंने मलहम लगाने के लिए उसको हाथ लगाया तो उसने अपनी आँखें बंद कर लीं।मैं धीरे-धीरे उसके पैर पर मलहम लगा रहा था.

बाबा और तुम?मैम- मुझे रोल-प्ले करना अच्छा लगता है।मैं मैम के साथ चैटिंग करके हैरान हो गया कि मैम ऐसे बातें कर रही है. वे सुबह 9 बजे निकलते और शाम को 6 बजे वापस आते थे।मैं भी एक कंपनी में काम करता था और सुबह 10 बजे निकलता था और शाम को 7 बजे आता था।मैं शाम को बाहर खाना ख़ाता था।थोड़े दिनों बाद हम घुलमिल गए और आंटी और अंकल मुझे अपने घर का ही सदस्य समझते थे।मैं भी उनके हर काम में मदद करता था।मुझे बाहर के खाने से थोड़ी दिक्कत हो रही थी.

कर्नाटक सेक्सी फोटो कहानी का पहला भाग :मामा के घर भाई से चूत चुदाई-1वो मुझसे बोली- दीदी आपका और नवीन का कुछ है क्या?मैंने कहा- यस.

प्रभात आज की ओपन

बीएफ लड़की चोदा चोदी: उहह ले आहह…मुझे बहुत मज़ा आ रहा था उसके धक्कों से मेरी चूत की आग बढ़ने लगी थी मगर वो कच्चा खिलाड़ी था।अचानक उसने रफ्तार बढ़ा दी और 2 ही मिनट में उसके लौड़े ने रस छोड़ दिया।अब वो निढाल सा होकर मेरे पास लेट गया। मेरी चूत की आग चरम पर थी.पर आख़िर में मज़ा आया।रूपा बोली- अब तुझे दर्द नहीं होगा सिर्फ़ मज़ा ही आएगा।कुछ 15 मिनट तक हमने आराम किया।नीलम काफ़ी शान्त हो चुकी थी।रूपा ने उसे ब्रांडी का पैग दिया और कहा- इसे दवा समझ कर पी लो.