इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ

Image source,ब्लू सेक्स पिक्चर हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

गुजराती आंटी: इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ, जिससे उसकी चूत का उभार ऊपर आ गया। अब राधे ने अपना मोटा लंड चूत के मुहाने पर टिका दिया और धीरे-धीरे चूत की दरार पर रगड़ने लगा।मीरा- आह्ह.

सेक्सी सेक्स सेक्स सेक्स सेक्स

दो-तीन ब्लू-फिल्म की सीडी लाकर मुझे दो मैं उसे पटा लूँगी।मैंने कहा- ओके मैं ला दूँगा।मैंने चार ब्लू-फिल्मों की सीडी लाकर भाभी को दे दीं और खाना खाकर घर से निकल गया।मैं उस दिन. एक्स एक्स एक्स सेक्सी ओपन वीडियोवापस पलंग पर आ गया।मैंने देखा कि मौसी लेटी हुई हैं, मैं लाइट बुझाने जा ही रहा था कि मौसी बोलीं- मेरा शरीर दु:ख रहा है.

जिससे उसे कुछ अच्छा लगा और उसने मुझे आगे बढ़ने को बोला।मैंने धीरे-धीरे चूत पर लण्ड का दबाव बढ़ाना शुरू किया और एक और धक्का दिया. हिंदी सेक्सी वीडियो मां बेटे कीवो मेरे लोवर के ऊपर से पानी डाल-डाल कर चाय का दाग मिटाने लगीं।उनके हाथ लगते ही मेरा लण्ड एक बार फिर लोवर फाड़ कर बाहर आने को बेताब होने लगा। अब उन्होंने अचानक से मेरा लोवर नीचे कर दिया और मेरी जाँघों पर ठंडा पानी डाल कर धोने लगीं।अब तो मेरा हाल बहुत ही बुरा हो रहा था.

पर मैं रुका नहीं और ज़ोर से उसके मुँह में अपना लंड पेलने लगा। करीब 15 मिनट उसको लंड चुसाने के बाद मैंने अपना सारा माल उसके मुँह में ही झाड़ दिया।वो बड़े मजे से मेरा सारा माल पी गई और फिर बड़े प्यार से मेरे लंड को चाट- चाट कर साफ कर दिया। मेरा लंड झड़ने के बाबजूद उसके चाटने के कारण अभी भी तना हुआ था.इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ: मगर अपनी मान-मर्यादा जानती हूँ और ऐसी क्या मजबूरी थी जो तुम्हें ऐसा करना पड़ा? ये जानना जरूर चाहूँगी।राधे ने अपनी दु:ख भरी कहानी सुनाना शुरू की। अब राधे ने भी लौड़े पर कंबल डाल लिया था.

मुझे जोर से पेशाब आया है।‘अरे भाभी जब मेरा मुँह लगा ही है तो अपना अमृत यहीं निकाल दो न।’भाभी पेशाब करने लगीं, उनकी पेशाब कुछ नमकीन सी थी।मैं सुरेन्द्र जैन.दोस्तो, रात की लंबी चुदाई के बाद दोनों इतनी गहरी नींद में सोए कि बस क्या बताऊँ।सुबह के 7 बजे ममता रोज की तरह अपने काम पर आ गई.

चाचा की चुदाई - इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ

मैंने 6 इंच का खड़ा लंड उसके मुँह में लगा दिया और वो अपनी जीभ से लपालप चचोरने लगी मानो लॉलीपॉप चूस रही हो.फॅक’ की आवाजें आना चालू हो गईं।स्नेहा की चूत को अभी चोद ही रहा था कि मेरा भी लण्ड उलटी करने पर आ गया, मैंने जोरों से दो-तीन धक्के मारे और अपने सारा वीर्य से उसकी बुर का छेद भर दिया।फिर कुछ देर तक मैंने निढाल अवस्था में उस पर ही लेट कर.

अपने कपड़े भी तो निकालो।मीरा के कहने भर की देर थी कि राधे ने अंडरवियर के अलावा सब कुछ उतार दिया, अब दोनों बिस्तर पर एक-दूसरे की बाँहों में चुम्मा-चाटी कर रहे थे, राधे होंठों से लेकर चूत तक अपने होंठों की छाप छोड़ रहा था।मीरा- आह्ह.इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ वरना मेरी माँ को शक हो जाएगा कि मैं इतनी देर से कहाँ घूम रहा हूँ।तो उन्होंने मुझसे कहा- अभी मुझको तो संतुष्टि मिली ही नहीं.

मेरी ऊंचाई (कद) 5 फुट 9 इंच है।मुझे चोदने का शौक तो 12 वीं क्लास में ही लग गया था।यह मेरी कहानी सच्ची है.

देवर भाभी के सेक्स फिल्म?

इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ जब मेरे पापा को लकवा का आघात हुआ था। ये सब इतना अनायास हुआ कि किसी को कुछ बताने का वक्त भी नहीं मिला।जैसे-जैसे पापा के साथ हुए इस हादसे की खबर रिश्तेदारों लगती गई.

সেক্সি ব্লু ফিল্ম সেক্সি ব্লু ফিল্ম?लैंड चुस्ती औरत

इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ अब हम दोनों दोस्त बन गए और हमने एक-दूजे के मोबाइल नम्बर भी ले लिए थे।चूंकि मैं तो उसे चोदना चाहता था.

राजस्थानी सैक्स

दीदी की शादी के 4 महीने बाद मेरे घर वाले किसी के शादी के लिए एक हफ्ते के लिए बाहर जाना था। इस कारण से मुझे घर में अकेला हो जाना था.जल्दी से मेरे अन्दर डाल दो।मैंने एक जोरदार धक्का लगाया तो चाची की चीख निकल गई। उन्होंने कहा- आराम से डालो।मैंने आराम से धीरे-धीरे करना शुरू कर दिया तो वो कहने लगीं- मादरचोद.

इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ वो मुझे हवस की प्यासी लग रही थीं।अचानक ही वो मुझसे लिपट गईं और मुझे अपनी बाँहों में कस कर पकड़ लिया और अपना सिर मेरे सीने में रख दिया और मुझसे कहने लगीं- मुझे कभी भी छोड़ कर मत जाना.

मराठी सेक्सी बीपी पाठवा

सेक्स बीपी हिंदी वीडियोपापा जी का हाल-चाल जानने आने लगे।इसी क्रम में एक दिन मेरी मुँह बोले भाई की पत्नी यानि मेरी भाभी जी आईं.

और फिर तीसरी बार भी झड़ गई।लेकिन मैं पूरे जोश के साथ चुदाई करता रहा।थोड़ी देर में नादिया चौथी बार झड़ी.जिसने हमें कोल्ड-ड्रिंक लाकर दी।हमने साथ में कोल्ड ड्रिंक पी और एक-दूसरे का फ़ोन नम्बर लिया और बातें करने लगे।फिर कविता ने मुझसे पूछा- रात को अपने भाई के पास रुकोगे या फिर वापस दिल्ली जाओगे।मैंने कहा- अभी तो 3 बज रहे हैं.

अपने हाथ से राधे को पिलाने लगी और राधे उसके मम्मों को सहलाने लगा।मीरा- जानू इसमें कितनी बदबू आ रही है ना.

उसकी साँसें ज़ोर से चल रही थीं और आँखें बंद थीं।मैंने उसके ब्लाउज के बटनों को खोलना शुरू किया और ब्लाउज निकाल दिया। अब मैं उसकी ब्रा के ऊपर से मम्मों को मसल रहा था।फिर मैंने उसकी साड़ी निकाल दी और उसका पेटीकोट ऊपर उठा कर उसकी जाँघ पर हाथ फिराया।उसने भी चुदास से भर कर अपने पैर खोल दिए.

और वो मेरे बालों को पकड़ कर मेरे मुँह को मम्मों पर दबाने लगी।करीब 5 मिनट चूसने के बाद मैंने उसकी नाभि को चुम्बन किया और नीचे को सरका. और मैं वो सारा पानी पी गया।कुछ ही देर में मेरा लण्ड दोबारा तैयार हो चुका था, वो भी चुदास भरी आवाज में बोली- राजा डाल दे इसे.

ভোজপুরী বফঁ दिक्कत तो मेरे लंड को होगी क्योंकि मेरे पास कोई दूसरी चूत नहीं है।फिर हमें पता ही नहीं चला कि कब वो दिन बीत गया और अगले दिन मौसा जी और अनु आ गए।फिर हमने खूब बातचीत की और फिर अनु थकी होने के कारण जल्द सो गई और मौसा जी ने मौसी को कमरे में बुलाया। वो मौसी को चोदना चाहते थे।तो मौसी ने कहा- अभी दिन है.

सेक्सी फिल्म चुदाई वाला

इंडियन बीएफ हिंदी में बीएफ: तो उसने बड़े प्यार से उसे ऊपर से नीचे तक चूस कर गीला किया।अब मैंने उसे बिस्तर के किनारे को लिटाया और उसके दोनों पैर खोल कर और अपना लण्ड चूत के मुँह पर सैट किया और एक हल्का सा धक्का दिया जिससे वह एकदम से बहुत जोर से चिल्लाई.बहुत सेक्सी माल है…’तभी जॉन्सन अंकल बोले दूसरे अंकल को- तुम मम्मों से हटके अब जरा इसके मुँह में अपना लण्ड डालो.