एक्स एक्स बीएफ भेजें

Image source,वेस्टइंडीज हॉट सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

बफ हिंदी भोजपुरी: एक्स एक्स बीएफ भेजें, क्या हुआ…!सचिन- वो दोनों तुम्हारे रूम की ओर आ रहे हैं।रेहान- ओके बाय।रेहान ने पास पड़ा तौलिया लपेट लिया।रेहान- जान, राहुल और आरोही आ रहे है तेरा हाल-चाल पूछने उन्हें वापस भेज देना ओके.

फुल सेक्सी भाभी

वाह मैंने सोचा था मुझे लंड चुसवाने के लिए तुझे बहुत मुश्किल से मनाना पड़ेगा, तुमने मेरी तबियत खुश कर डाली।”मैंने पागलों की तरह गप-गप करके उसका लुल्ला चूसा। जिसको लेने के लिए कई दिन से बेताब था।मैं तेरी धर्म-पत्नी बनने को राज़ी हूँ मेरे मालिक !”उसने भगवान जी की पिक्चर के सामने से सिन्दूर उठाया, मेरी मांग भर दी।अह. देसी सेक्स विलेज!मैं उठ कर बाथरूम में चली गई और बाथरूम में मेरे पीछे-पीछे जीजाजी भी आ गए। मैंने पहले जीजाजी के लौड़े को धोकर साफ किया, फिर अपनी बुर को साफ करने लगी।जीजाजी गौर से देख रहे थे, शायद वे बुर पर बाल ना उगने का राज जानने के पहले यह यकीन कर लेना चाह रहे थे कि बाल उगे नहीं हैं कि इनको साफ किया गया है।उन्होंने कहा- लाओ मैं ठीक से साफ कर दूँ.

दीदी की कच्छी में कैद उनके चूतड़ और नंगी जाँघें एकदम अचानक सामने आकर नुमाइश लगा देते थे, पर तब मैं उन्हें इस नज़र से नहीं देखता था. विशाल नाम का टैटू!रेहान ने लौड़ा बाहर निकाला और एक झटके में आरोही को लिटा कर उसके पैर कंधे पर रख कर लौड़ा वापस चूत में घुसेड़ दिया।आरोही- अई… उफ़फ्फ़… इतनी स्पीड में अई अई… ये सब किया आ मुझे तो आ समझ ही नहीं आया… आ आ अब ठीक है उफ़ मेरी चूत में कुछ हो रहा है… आ अई… अई फ… उक्क मैं आ.

मेरी चूत में भी अब तूफान मच चुका था।मैं ज़ोर से आनन्द से चिपक गई और आनन्द के मुँह में मुँह लगा दिया।हमारी चुदाई शुरू हुए करीब एक घंटा होने को आया था।अब आनन्द की साँसें तेज हो गई थीं और वो रफ़्तार बढ़ाने लगा था.एक्स एक्स बीएफ भेजें: बस जरा अपने पप्पू को भी दिखा दूँ… बहुत दिनों से उसने कोई अच्छी मुनिया नहीं देखी…सलोनी- जी नहीं… रहने दो… यहाँ कोई प्रदर्शनी नहीं लगी है.

मेरा थोड़ा डर कम हुआ था।फिर रेहान ने सलीम से बात की और पूछा- कब मिलना है?सलीम ने कहा- अगले हफ्ते में प्लान बनाते हैं।दो दिन के बाद रात में ऐसे ही सलीम चैट पर थे.मुझे पानी पीना था और कोई जबाव नहीं आया, तो पानी पीने अन्दर चला आया।वो बोली- कोई बात नहीं।उसे देखते हुए पता नहीं मैं किन ख्यालों में खो गया।उसने एकदम से कहा- मुझे भी एक बार पानी पिला दो अपने में से.

सेक्सी देहात की - एक्स एक्स बीएफ भेजें

आह्ह्ह्ह्ह्हाआआ… नहींईइइ… आआअ… अब्बब्बब नहींई अह्ह्ह…मैंने उसको उसी अवस्था में रखा और अपनी पैंट खोल दी, मेरी पैंट नीचे मेरे जूतों पर जाकर ठहर गई.वो मैगज़ीन देखकर मेरा हाथ अपने आप मेरे बूब्स पर चल गया और मैं अपने बूब्स को मसलने लगी क्योंकि मेरा सेक्स करने का मन था तो ऐसा होना स्वाभाविक था.

ठीक है ठीक… सुधा प्रोग्राम बना कर आपको बता देगी… चमेली तो जाएगी ही … नमस्ते भाभी।” कह कर मम्मी ने फोन रख दिया।मम्मी मुझसे बोलीं- कामिनी की मम्मी तुम सब को कल अपने घर पर बुला रही हैं। तुम सब को वहीं खाना खाना है, उन्हें कल रात अपने मायके जागरण में जाना है, भाई साहब कहीं बाहर गए हैं, कामिनी घर पर अकेली होगी, सो वे चाहती हैं कि तुम सब वहीं रात में रुक जाओ.एक्स एक्स बीएफ भेजें !’और इस तरह चोदते-चोदते मैंने अपना पानी उसकी चूत में ही डाल दिया।फिर कुछ देर बाद जब वो रसोई में कुछ बनाने गई तो मैंने उसे नंगा कर दिया फिर रसोई के प्लेटफॉर्म पर बैठा कर उसके दोनों पैर अपने कंधे पर रखे और उसकी चूत में पूरा लंड डाल दिया।30-40 मिनट तक चोदने के बाद हमने एक ब्लू-फिल्म देखी और फिर हम ने दिन भर में 6-7 बार चुदाई की।वो बोली- आज तुमने मुझे वो मज़ा दिया है, जिसके सपने मैंने बचपन से देखे थे.

! मैंने जो किया उसका मुझे पछतावा है और रेहान ने जो किया वो तोआप भी चाहते थे।राहुल- अरे मेरे पर इल्जाम क्यों लगा रही हो? मैंने क्या किया.

कल्याण चार्ट इंग्लिश?

एक्स एक्स बीएफ भेजें ???मैं- हाँ यार दोनों खूब चुदाई भी करते हैं…किशोरी- छीइइ इइइ… ये कैसी भाषा का प्रयोग कर रहे हो??मैं- कमाल है यार… जो कर रहे हैं उसे बोलने में क्या हर्ज है.

खुदा गवाह हिंदी पिक्चर फिल्म?सनी लियॉन हॉट वीडियो

एक्स एक्स बीएफ भेजें दीदी जलन में अंधी हो रहीथी और आप बदले की भावना में अंधे हो रहे हो।रेहान- चुप कर कुत्ती… सिम्मी मेरी जान थी…!जूही- अरे तो उसकी मौत का कितना बदला लोगे… हाँ… हम दोनों बहनों की इज़्ज़त आपने दांव पर लगा दी.

भोजपुरी सेक्सी वीडियो साड़ी वाली

समझ नहीं आ रहा…!रेहान- तुमने सही किया उसको मना नहीं किया पर मैं उसको ज़्यादा कुछ नहीं करने दूँगा। तुम एक काम करो, उसका पानी निकाल दो.चाचू मेरे ऊपर आए और मेरे मम्मों को मुँह में भर लिया और चूसने लगे फिर अपना लण्ड मेरी चूत पर टिकाया और एक जोरदार धक्का दिया और उन का एक इंच लण्ड अन्दर घुस गया.

एक्स एक्स बीएफ भेजें लण्ड’ चिल्ला रही थी।मेरी तरफ से कुछ खास पहल होती ना देख प्रीति खुद ही कुतिया बन गई और मैंने प्रीति की खुली चूत में अपना हथियार गाड़ दिया।मेरा पूरा ध्यान सोनम की चुदाई पर था.

एचडी में सेक्सी सेक्सी

सपना चौधरी सेक्सीदिल बाग़-बाग हो गया। मैंने भी तुरन्त जबाब दे दिया, आई लव यू टू”।अब हमारे प्यार की कहानी आगे बढ़ने लगी रोज ही आँखों में मस्ती होती थी। मैं अपने सजने-संवरने पर विशेष ध्यान देने लगी थी। अपने मम्मों को उठा कर चलने लगी थी और पीयूष को मम्मों की झलक आराम से मिले ऐसी कोशिश करने लगी थी।एक दिन पीयूष ने मुझे मैसेज भेजा, अब रहा नहीं जाता है मुझे सब कुछ करना है.

वो दर्द के मारे उल्टी ही लेट गईं और उनकी आँखों से पानी निकल गया मैं भी रुक गया और फिर दर्द कम होने पर पूरा अंदर डाल दिया और ऐसे ही उनके ऊपर चढ़ गया और उनकी पीठ पर चुम्बन करने लगा.!आरोही खुश होकर रेहान से लिपट गई और उसे चूमने लगी।रेहान भी उसके होंठों को चूसने लगा, दोनों एक-दूसरे को कस कर भींच लिया।करीब 5 मिनट के चूमा-चाटी के बाद रेहान उसको बाँहों में उठा कर बेड पर लिटा दिया और उसके मम्मों को दबाने लगा।आरोही पर मस्ती चढ़ने लगी और वो रेहान के शर्ट के बटन खोलने लगी।रेहान भी उसकी शर्ट के बटन खोलने लगी।अचानक रेहान को कुछ याद आया और वो उठ गया।आरोही- उहह डार्लिंग आओ ना.

मैं सिर्फ़ हल्के-हल्के से करूँगा दर्द नहीं होगा। मुझे ऐसा करना अच्छा लगता है।हम दोनों थोड़ी देर तक यूँ ही एक-दूसरे का शरीर टटोलते रहे और चुम्बन लेते रहे। जब बर्दाश्त करना मुश्किल हो गया, तो हमने एक-दूसरे के कपड़े उतारने शुरू कर दिए।हिमानी बोली- ओफ़्फ़ोह पहले लाईट तो बुझा दो.

क्या…कह रही हो बालिके !रीना- बाबा जी… मैं तो ये कह रही थी कि आपका वो ठीक है या नहीं?बाबाजी- क्या ठीक है? तुम क्या कहना चाहती हो?रीना अपने मम्मे खुजाते हुए- कुछ नहीं बाबा जी मेरा तो दिमाग खराब है मुझे खुद ही समझ में नहीं आता कि क्या करूँ !बाबा जी ने उसकी तरफ देखा तो रीना ने अपना एक बटन और खोल दिया और टॉप के अन्दर हाथ डाल कर खुजाने लगी।बाबा जी- क्या हुआ बालिके.

!फिर भाभी ने मुझे अपने ऊपर खींच लिया और होंठों को चूसने लगी। मेरा लंड चूत में जाने को बेताब हो रहा था। होंठों से हटा और भाभी के पैरों के बीच बैठ गया। लंड डालने की कोशिश कर रहा था कि भाभी ने लंड पकड़ा छेद पर सैट किया और कहा- अब डालो. इतना नाटक नहीं करना जी वरना अन्ना तुमको बहुत तकलीफ़ देगा जी अब चुपचाप हमारा बात मान लो, वरना वो पेपर मेरे पास होना जी.

सेक्स अंग्रेजी पिक्चर नहीं तो चेहरा अच्छा न लगेगा और मेकअप भी ख़राब हो जाएगा।मेरी इस प्रतिक्रिया पर उसने मेरे गालों पर एक चुम्मी जड़ दी और मेरा हाथ जो कि गेयर पर था उसके ऊपर अपना हाथ रख कर मुझसे प्यार भरी बातें करने लगी।बातों ही बातों में कब उसने अपना हाथ उठा कर मेरी जांघ पर रख कर सहलाना चालू कर दिया.

सेक्सी वीडियो फुल एचडी के साथ

एक्स एक्स बीएफ भेजें: !थोड़ी देर बाद मुझे महसूस हुआ कि मेरा लण्ड अकड़ रहा है, उसकी नसें और भी ज़्यादा टाइट हो गई हैं, मुझे लगा मैं फट ही जाउँगा। मेरी स्पीड बढ़ने लगी, मेरी आँखें मस्ती में बन्द हो रही थीं।नम्रता भी चूतड़ उछाल-उछाल कर चुदवा रही थी।मैं झड़ने वाला था, मैं ज़ोर-ज़ोर से धक्के मारने लगा और मैंने कहा- नम्रता मेरी जान, मैं छूटने वाला हूँ.! क्या आप जानना नहीं चाहते कि आगे क्या हुआ?तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए…मुझे आप अपने विचार मेल करें।[emailprotected].