ससुर पतोह के बीएफ

Image source,बीएफ साड़ी वाली का

तस्वीर का शीर्षक ,

शेरावाली माँ फोटो hd: ससुर पतोह के बीएफ, मैंने सोचा चलो चिड़िया खुद मदद कर रही है तो क्यों ना कहें!मैंने कहा- ठीक है, मैं मानता हूँ, वो मुझे पसंद है.

मस्त बीएफ सेक्स

’पर मैं रुकने वालों में नहीं था।पूरे 18 साल की कमसिन कन्या मेरे सामने अपना सब कुछ लुटाने नंगी पड़ी थी। फिर झट से मैंने अपने कपड़े उतारे और अपना 6 इंच का हथियार हाथ में लिए चूत पर हमले के लिए तैयार था।मैंने अपना हथियार उसकी चूत पर रखा. बीएफ दीजिए ब्लू फिल्मउसने जल्दी से हुक्स खोल कर ब्लाउज को मेरे शरीर से अलग कर दिया, मैंने सफ़ेद ब्रा पहनी थी, उसने ब्रा के कप को नीचे करके मेरा एक स्तन बाहर निकाल लिया.

और ये कहते हुए ही वो मुड़ गई थी।मैंने उसकी पीठ पर हाथ फेरा और कहा- सोच लो घूमने जाना है कि रूम पर वापिस चलें?दिव्या बोली- घूमने जाना है।मैंने कहा- अगर मैं शरारत करूँ तो?बोली- मुझे भरोसा है तुम पर!मैंने फिर फीता पकड़ा. बीएफ चुदाई चूत लंडमैं धीरे-धीरे पेलता गया और उसकी सिसकारियाँ बढ़ती गईं। जब मेरा पूरा लंड उसकी चूत में घुस गया, तब उसकी चूत का हाल देखने लायक था। उसकी चूत एक मछली के मुँह जैसे हो गई थी और लग रहा था जैसे कोई सांप उसके मुँह में घुसा हुआ है। मैं लंड को धीरे-धीरे अन्दर-बाहर कर रहा था।तान्या बोली- क्या कर रहे हो, ज़रा जोर से करो ना, बहुत मजा आ रहा है.

और उसके बाद जब जिसका मन होता तो टाइम निकालकर फिर शुरू…बस इस कहानी में इतना ही लिखूंगा, बाकी चुदाई का तरीका तो सब कहानियों में एक सा ही होता है, मैंने भी उसी तरीके से भाबी की चुदाई की तो मैं कुछ लिख नहीं रहा हूँ क्योंकि वो फालतू में टाइम लेती है।भाभी की चुदाई की कहानी पर मुझे अपने विचार भेजें[emailprotected]पर!.ससुर पतोह के बीएफ: अब तक राजू भी पूरा उत्तेजित हो चुका था और पैंट के ऊपर से ही अपने लंड को मसल रहा था.

मेरा मूड ठीक भी था और नहीं भी!ऑफिस में निधि मिली, कहती- क्या हुआ बे? क्यूँ मुँह लटकाया हुआ है?मैंने कहा- बस थका हुआ हूँ!कहती- क्यूँ बे? ओहो लगता है रात काफ़ी मेहनत की जनाब ने!और ज़ोर से हंसने लगी.मैं समझ गया था कि वो झड़ने वाली है, मैंने उनकी चूत के अन्दर अपनी जीभ डाल दी और चूसने लगा.

बीएफ वीडियो गांड मारने वाला - ससुर पतोह के बीएफ

मैंने चूत के पास अपना मुँह लगाया और दोनों जांघों को पास लाकर अपने गालों से चिपका लिया.खाने के बाद सोने चले गए।चाची ऊपर कमरे में सोने गईं, तो मैं भी पढ़ने के बहाने ऊपर चला आया।अब ऊपर मैं और चाची थे। मैं चाची के कमरे में घुस गया, चाची ने दरवाजा बंद कर लिया, अब चाची कपड़े उतारने जा रही थीं।मैं उनके करीब गया और चाची से बोला- आपने आज मेरी पूजा की है.

उसे शादी के लिए कुछ सामान लेना था जिसके बहाने वो दिल्ली मुझसे मिलने मेरे रूम पर भी आ गई बीच में समय निकाल कर!मैंने उस दिन अपने कमरे को खासतौर सजाया हुआ था ताकि अमृता को शादी से पहले एक हसीं मधुर मिलन का यादगार तोहफा दे सकूँ.ससुर पतोह के बीएफ अब हम दोनों अपनी रास लीला में लग गए।उनका एक हाथ मेरी चूत में तो दूसरी मेरी चुची पे ‘आहहह…’ और उनके होंठ मेरे शरीर की आग भड़का रहे थे.

तुझे भी पीना है क्या??मैंने लंड सहलाते हुए ‘हाँ’ बोल दिया।आंटी हंसी तो मैं उनके पास जाकर बैठ गया। वो लेटी हुई थीं उनके चेहरे पर एक कातिल सी मुस्कान थी और वो मुझे बड़ी प्यासी निगाहों से देख रही थीं।मैंने सीधे उनके होंठों को किस कर लिया।आंटी ने मुझे धक्का दे दिया और बोलीं- ये क्या कर रहे हो?मैं उनके ऊपर चढ़ गया और उनके होंठों को कसके किस करने लगा। वो बार-बार मुझे धक्का दे रही थीं.

बीएफ एक्स एक्स एक्स दिखाइए?

ससुर पतोह के बीएफ वो भी मेरा लंड चूस रहा था।अब तक दीपा ने भी सारे कपड़े उतार दिए और मेरे साथ रोहित की चूत चाटने लगी।हम तीनों से अब कंट्रोल नहीं हो रहा था। मैं रोहित के ऊपर आ गया और उसकी चूत में अपना असली लंड डाल दिया। फिर धीरे-धीरे उसकी चुत को चोदता हुआ ऊपर-नीचे होने लगा। उसकी चुदाई के साथ मैं उसके मम्मों को भी दबा रहा था।दीपा ने भी मेरे पीछे से सैटिंग बना कर लंड मेरी गांड में डाल दिया। मेरे मुँह से भी ‘आह.

पंजाबी फिल्म बीएफ वीडियो?सुहागरात का सीन

ससुर पतोह के बीएफ तो दीदी की गांड और उसकी चुची ही दिमाग में आ जाती। फिर भी वो मेरी दीदी थी.

राधा के बीएफ

फिर उसने कोई कागज दिखाया और कहा- मैं यहाँ अस्पताल में अड्मिट थी और मुझे उसका सर्टिफिकेट चाहिए.मैं तुम्हारी सादगी, सौंदर्य और विचारों का पहले से कायल था पर तुम मेरी प्रियसी बनो, यह मैंने ख्वाबों में भी नहीं सोचा था, अब अगर मैं तुम्हारे सामने या पास रहा तो कभी भी तुमसे इजहार कर बैठूंगा और तुम मुझे मौके का फायदा उठाने वाला लड़का समझ बैठोगी, इसलिए मैं अपने मामा के यहाँ आ गया हूँ और मैं यहीं पढ़ाई करुंगा, अब मेरी जिन्दगी में कोई नहीं आयेगी.

ससुर पतोह के बीएफ सुधीर ने अपने होंठों से ‘मैं भी…’ शब्द निकाले और मेरे वाटर कलर लिपस्टिक लगे गुलाबी होंठों से सटा दिया.

मैहर की बीएफ

हिंदी बीएफ वीडियो फुल वीडियोमैं जोर जोर से चूत में लंड को अंदर बाहर कर रहा था, एक हाथ से कमर को पकड़े था तो दूसरे से उसके लम्बे बाल… बस चोदे जा रहा था ‘आआ आह्ह… स्स स्साआअह्ह… अअह.

आपको बताते चलूँ कि औरत के कंधे और कान की लटकन पर किस करने और काटने से उनके अंदर सेक्स की उत्तेजना काफी तेजी से जागृत होती है.मेरे मुँह से भी अब सिसकारियाँ निकलनी शुरु हो गई थी और मैंने अपने हाथ उनकी कमर के दोनों तरफ से ले जाकर उनके सिर को पकड़ लिया.

तब से ये लंड तुम्हें चोदने को तड़प रहा है। अब तो ये तुम्हें चोद कर ही शांत होगा.

में था। मेरी एक मौसी हैं, जो मेरी हम उम्र ही हैं और मुझसे पूरी तरह खुली हुई हैं, मुझसे हर तरह की बात कर लेती थीं। मौसी हाइट में 5.

पर अभी ना तो तुम्हारे पति हैं और ना ही हमारे। हम अपनी वासना कैसे बुझाएंगे?इतने में मैं बोल पड़ा- मैं हूँ ना मौसी, मैं चोदूँगा आप सभी को।यह सुन कर तीनों हंस पड़ीं और मुझे अपना लंड दिखाने को बोला।मैं शर्माने का नाटक कर रहा था, मैंने कहा- आप तीनों को मैं अपना लंड दिखा तो दूँ. फिर उन्होंने मुझे जोर से जकड़ लिया और मैं समझ गया कि वो झड़ने वाली है और वो झड़ गई.

बुर चोदने वाला बीएफ सेक्सी अपनी बहन की चुदाई करके उसे मजा दे!’‘हाँ बहन की लौड़ी साली चूस-चूस कर सुजा दे मेरे होंठों को बुरी तरह से.

सेक्सी एक्स सेक्सी बीएफ

ससुर पतोह के बीएफ: मेरे पति उसे बाहर छोड़ने जाते हैं, उसे पता था!जैसे ही मेरे पति बाहर बाइक के पास गये, दीपक चाभी लेने के बहाने कमरे आया और उसने मुझे पकड़ा, एक जोरदार किस किया और चल दिया.दूसरे दिन मोहन पेंटर दो और पेंटर को लेकर आया, खाली किये हुए रूम मैं उन्हें काम पे लगा दिया, मैंने तीनों को चाय दी.